Sunday, July 21, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयकुत्ते के साथ नंगी लेटने वाली अमेरिकी मॉडल ने अब बेटे के साथ शेयर...

कुत्ते के साथ नंगी लेटने वाली अमेरिकी मॉडल ने अब बेटे के साथ शेयर की न्यूड तस्वीरें, बाथटब में दोनों दिखे बिना कपड़ों के: लोगों ने जताई नाराज़गी

एक ने लिखा कि आप भले ही कितनी ही सुंदर हों, आपको ये शोभा नहीं देता है। लोगों का मानना है कि सोशल मीडिया में लाइक्स और कमेंट्स के लिए वो अपने बच्चे का इस्तेमाल कर रही हैं।

अमेरिकी मॉडल एमिली रतजकोव्स्की एक फोटोशूट के कारण लोगों के निशाने पर आ गई हैं, जिसमें उन्होंने अपने बेटे के साथ बाथटब में न्यूड पोज दिया है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एमिली रतजकोव्स्की बाथटब में पानी में न्यूड लेटी हुई हैं और उनका एक साल का बेटा भी उनके बगल में बिलकुल नंगा खड़ा है। वो अपने बेटे की तरफ देख रही होती हैं और बेटे ने उनके कंधे पर हाथ रखा होता है। लोग इस तस्वीर की आलोचना कर रहे हैं।

उनके बेटे सिल्वेस्टर के शरीर के पीछे के हिस्से को ढकने के लिए मॉडल ने फोटो को एडिट कर के वहाँ दिल का निशान बना दिया। इंस्टाग्राम पर उनके 3 करोड़ फॉलोवर्स हैं। हाल ही में उनके पति सेबेस्टियन बेयर मैक्लर्ड के साथ उनका तलाक हुआ है। बच्चे की नंगी तस्वीर शेयर करने को लेकर लोगों ने नाराजगी जताई है। लोगों का कहना है कि एमिली रतजकोव्स्की को फ़िलहाल माँ की जिम्मेमदारी निभानी चाहिए, भले ही उनका बेटा बड़ा होकर स्वेच्छा ये सब कर सकता है। एमिली ने कुछ दिनों पहले अपने कुत्ते के साथ भी न्यूड लेटी हुई तस्वीर शेयर की थी।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मॉडल ने अटेंशन पाने के लिए ऐसा किया है। एक ने लिखा कि आप भले ही कितनी ही सुंदर हों, आपको ये शोभा नहीं देता है। लोगों का मानना है कि सोशल मीडिया में लाइक्स और कमेंट्स के लिए वो अपने बच्चे का इस्तेमाल कर रही हैं। एक यूजर ने पूछा कि तुम्हारा बेटा बड़ा होकर जब ये तस्वीरें देखेगा तो उसे कैसा लगेगा? एक यूजर ने लिखा कि जो डार्कनेट पर होता था, अब खुलेआम हो रहा।

हालाँकि, अमेरिकी मॉडल के कुछ फैंस ने उनका समर्थन भी किया और कहा कि जो लोग इस तस्वीर को गंदी नजर से देख रहे हैं, वो ‘Pedophile (बच्चों के साथ यौन हरकतें करने वाले)’ हैं। एक ने लिखा कि इसमें न्यूडिटी नहीं है, बल्कि ये तो पानी में मस्ती है। एमिली रतजकोव्स्की ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ‘Love Of My Life’ भी लिखा। हाल ही में तलाक के बाद मॉडल ने एक TikTok वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि पितृसत्ता के लिए प्यार में कोई जगह नहीं है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -