Tuesday, July 16, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयमुस्लिम बनने से इनकार किया तो अपहरण कर के 3 दिनों तक रेप: पाकिस्तान...

मुस्लिम बनने से इनकार किया तो अपहरण कर के 3 दिनों तक रेप: पाकिस्तान में हिंदू महिला से दरिंदगी, पुलिस ने अब तक नहीं की कोई कार्रवाई

वहीं भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने पीड़िता लड़की के वीडियो को ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट के कैप्शन में लिखा...

पाकिस्तान में एक विवाहित हिंदू महिला से रेप करने का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान के दक्षिणी सिंध प्रांत में एक हिंदू महिला को जबरन इस्लाम मजहब अपनाने के लिए कहा जा रहा था। महिला ने जब धर्म परिवर्तन से इनकार किया तो उसका अपहरण कर लिया गया और फिर तीन दिनों तक उसके साथ रेप किया गया।

वहीं महिला ने घटना के संबंध में सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर अपनी आपबीती बताई। महिला ने कहा कि उमरकोट जिले के समारो शहर में उसके साथ रेप किया गया। महिला ने आरोप लगाया कि इब्राहिम मंगरियो, पुन्हो मंगरियो और उसके साथी ने उसका अपहरण कर लिया। ये लोग उसपर इस्लाम धर्म अपनाने का दबाव बना रहे थे। बकौल महिला, जब उसने इस्लाम धर्म अपनाने से इनकार किया तो आरोपितों ने उसके साथ तीन दिन तक हैवानियत की और उसके साथ रेप किया।

वहीं भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने पीड़िता लड़की के वीडियो को ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट के कैप्शन में लिखा, “समारो शहर में हिंदू लड़की के अपहरण के बाद उसका ज़बरन धर्म परिवर्तन किया गया। पाकिस्तान में अलपसंख्यकों पर ऐसे अत्याचार की घटनाएँ थमने का नाम नहीं ले रही, फिर भी पाकिस्तान सरकार चुप्पी साधे बैठी है।”

महिला ने वीडियो में यह भी कहा कि पुलिस ने अब तक आराेपितों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है। वहीं एक स्थानीय हिंदू नेता ने बताया कि मीरपुखास पुलिस ने अब तक आरोपितों के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया है। स्थानीय नेता ने बताया कि पीड़िता और उसका परिवार रविवार (22 जनवरी, 2023) तक पुलिस स्टेशन के बाहर ही बैठा था। पीड़ित महिला ने यह भी बताया कि वह किसी तरह से आराेेपितों के चंगुल से बचकर अपने घर आने में सफल रही और फिर परिजनों के साथ पुलिस स्टेशन पहुँची।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

राहुल आनंद
राहुल आनंदhttps://hindi.opindia.com/
बेहतरी की तलाश में...

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी फैसले की प्रतीक्षा में कन्हैयालाल का परिवार, नूपुर शर्मा पर भी खतरा; पर ‘सर तन से जुदा’ की नारेबाजी वाले हो गए...

रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि गौहर चिश्ती 17 जून 2022 को उदयपुर भी गया था। वहाँ उसने 'सर कलम करने' के नारे लगवाए थे।

किसानों के प्रदर्शन से NHAI का ₹1000 करोड़ का नुकसान, टोल प्लाजा करने पड़े थे फ्री: हरियाणा-पंजाब में रोड हो गईं थी जाम

किसान प्रदर्शन के कारण NHAI को ₹1000 करोड़ से अधिक का नुकसान झेलना पड़ा। यह नुकसान राष्ट्रीय राजमार्ग 44 और 152 पर हुआ है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -