Tuesday, June 25, 2024
Homeव्हाट दी फ*क्लास में 16 साल के छात्र के साथ सेक्स करती थी मैथ वाली मैडम,...

क्लास में 16 साल के छात्र के साथ सेक्स करती थी मैथ वाली मैडम, बाकी बच्चों को बाहर भेजकर करवाती थी निगरानी: शिकायत के बाद गिरफ्तार

छानबीन में पाया कि टीचर और स्टूडेंट एक दूसरे से अपने रिश्ते के बारे में बातें करते थे। इसी छानबीन में पता चला कि छात्र के पिता को भी पता था कि उनके बेटे और टीचर के बीच संबंध हैं। लड़के के पिता ने कहा- अगर वो ऐसा करने से रोकते तो शायद ये लोग उनकी पीठ पीछे ऐसा करते इसलिए उन्होंने ये सब होने दिया।

अमेरिका के एक स्कूल में गणित की टीचर ‘क्लिफ्टन कार्मैक’ पर अपने 16 साल के छात्र के साथ सेक्स करने का आरोप लगा है। खबरों के मुताबिक, क्लिफ्टन ये कारनामा स्कूल परिसर में करतीं थीं और अन्य छात्रों को बाहर निगरानी के लिए खड़ा कर देती थीं।

मामला यूएस के पुलास्की शहर के लैकी हाई स्कूल का है। जहाँ के एक अन्य छात्र ने ही टीचर के खिलाफ शिकायत दी। स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने के मामले में इसी के बाद टीचर के खिलाफ केस दर्ज हुआ। अब पुलिस ने आरोपित शिक्षिका को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि जिस छात्र ने इस संबंध में प्रशासन को जानकारी दी थी, उसने मैनेजमेंट को पीड़ित छात्र की पीठ पर खुरचने के निशान की फोटो दिखाई थी। उसका दावा था कि ये सब क्लिफटन कार्मैक नाम की टीचर ने ही किया।

रिपोर्ट्स बताती हैं कि स्कूल को भी अच्छे से क्लिफ्टन की हरकतों के बारे में पता था, लेकिन कार्रवाई क्या हुई ये स्पष्ट नहीं है। बस ये बताया गया है कि दिसंबर 2023 में उसके खिलाफ पुलिस सर्च वारंट के साथ फोन की पड़ताल करने गई थी। हालाँकि महिला ने उन्हें अपना पासवर्ड देने से मना कर दिया। पुलिस ने बाद में उसे इलेक्ट्रॉनिक सेक्योरिटी के माध्यम से खोला।

छानबीन में पाया कि टीचर और स्टूडेंट एक दूसरे से अपने रिश्ते के बारे में बातें करते थे। इसी छानबीन में पता चला कि छात्र के पिता को भी पता था कि उनके बेटे और टीचर के बीच संबंध हैं। इसके लिए लड़के के पिता पर भी केस हुआ और 3 जनवरी को उन्हें उठाया गया। लड़के के पिता ने कहा– अगर वो ऐसा करने से रोकते तो शायद ये लोग उनकी पीठ पीछे ऐसा करते इसलिए उन्होंने ये सब होने दिया।

बता दें कि शिकायत होने के बाद क्लिफ्टन फरार हो गईं थीं। बाद में पता चला कि मिसूरी में है ताकि उनकी गिरफ्तारी न हो। लेकिन टेक्सास में पुलिस द्वारा उन्हें पकड़ लिया। पुलिस ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लोकसभा में ‘परंपरा’ की बातें, खुद की सत्ता वाले राज्यों में दोनों हाथों में लड्डू: डिप्टी स्पीकर पद पर हल्ला कर रहा I.N.D.I. गठबंधन,...

कर्नाटक, तेलंगाना और हिमाचल प्रदेश में कॉन्ग्रेस ने अपने ही नेता को डिप्टी स्पीकर बना रखा है विधानसभा में। तमिलनाडु में DMK, झारखंड में JMM, केरल में लेफ्ट और पश्चिम बंगाल में TMC ने भी यही किया है। दिल्ली और पंजाब में AAP भी यही कर रही है। लोकसभा में यही I.N.D.I. गठबंधन वाले 'परंपरा' और 'परिपाटी' की बातें करते नहीं थक रहे।

शराब घोटाले में जेल में ही बंद रहेंगे दिल्ली के CM केजरीवाल, हाई कोर्ट ने जमानत पर लगाई रोक: निचली अदालत के फैसले पर...

हाई कोर्ट ने कहा कि निचली अदालत ने मामले के पूरे कागजों पर जोर नहीं दिया जो कि पूरी तरह से अनुचित है और दिखाता है कि अदालत ने मामले के सबूतों पर पूरा दिमाग नहीं लगाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -