Thursday, July 18, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयकराची: कब्र खोद कर निकाल ली महिला की लाश और किया गैंगरेप, आरोपित फरार

कराची: कब्र खोद कर निकाल ली महिला की लाश और किया गैंगरेप, आरोपित फरार

घटनास्थल पर पहुँच कर पुलिस ने भी कुछ सबूत जुटाए लेकिन कब्र खोदने वालों का अभी तक कोई अता-पता नहीं है। पुलिस ने बताया कि आरोपितों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

पाकिस्तान के कराची में अज्ञात लोगों ने एक महिला की लाश के साथ बलात्कार किया। आरोपितों ने कब्र में दफनाई हुई महिला की लाश निकालने के लिए पहले तो कब्र को खोदा और फिर उसके साथ बलात्कार किया। ये घटना कराची के लाँधि क्षेत्र की है। महिला के परिजनों को भी इस घटना के बारे में पता चला लेकिन वो इतने व्यथित थे कि उन्होंने इस सम्बन्ध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया। इस्लामिल गोठ कब्रगाह के पास ये घटना हुई। वहाँ भारी संख्या में मृत महिला के रिश्तेदार व पड़ोसी जमा हो गए।

महिला के सभी रिश्तेदार व पड़ोसी इस घटना से दुःखी थे और उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हुआ है, उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। उन्हें कुछ स्थानीय लोगों ने सूचना दी गई थी कि दफनाई गई महिला की लाश को कब्रगाह से निकालने के लिए कुछ लोग कब्र खोद रहे हैं। पाक मीडिया के अनुसार, बाद में पता चला कि न सिर्फ़ मृत महिला को कब्र से निकाला गया बल्कि उसके साथ गैंगरेप भी किया गया।

अभी तक साफ़ नहीं हो सका है कि इस घटना में कितने लोग शामिल थे? महिला को हाल ही में वहाँ पर दफनाया गया था। कब्रगाह की देखभाल करने वाले कर्मचारियों ने बताया कि एक कुत्ते ने कब्र खोद कर महिला की लाश बाहर निकाल ली। हालाँकि, महिला के परिजनों ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया और कहा कि कब्र के ऊपर रखा स्लैब बहुत भारी था और इसे किसी कुत्ते द्वारा हटाने की बातें निराधार हैं।

घटनास्थल पर पहुँच कर पुलिस ने भी कुछ सबूत जुटाए लेकिन कब्र खोदने वालों का अभी तक कोई अता-पता नहीं है। पुलिस ने बताया कि आरोपितों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। महिला के परिजनों ने कहा कि वो किसी प्रकार का लीगल एक्शन नहीं लेना चाहते लेकिन भविष्य में किसी के साथ ऐसी दरिंदगी न हो, पुलिस को इसका ध्यान रखना चाहिए।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -