Saturday, April 13, 2024
Homeदेश-समाजमिलिए पापा की परी से: माँ-बाप के पैसे उड़ाना ही है इसका फुल टाइम...

मिलिए पापा की परी से: माँ-बाप के पैसे उड़ाना ही है इसका फुल टाइम ‘जॉब’, एक ही दिन में महँगे ब्रांड पर फूँक डाले ₹3969517

एक और वीडियो में रोमा ने बताया कि मैंने अपनी आईब्रो पर 600 डॉलर यानी करीब 50 हजार रुपए खर्च किए हैं। इसके बाद मैं एक बार में गई और वहाँ अपने दोस्तों के साथ पार्टी की।

न्यूयॉर्क की रोमा अब्देस्सेलम (Roma Abdesselam) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा चर्चा में है। उनके एक दिन का खर्चा सुनकर आप शॉक्ड रह जाएँगे। वह बताती हैं कि घर पर रहना उनके लिए फुल टाइम जॉब के जैसा है। वह घर पर रहकर एक दिन में 50,000 डॉलर (3969517 रुपए) से अधिक खर्च कर देती हैं, जो हमारी और आपकी साल भर की सैलरी से भी कहीं ज्यादा है।

रोमा सोशल मीडिया पर अक्सर अपने लाइफस्टाइल के बारे में लोगों को बताती रहती हैं। टिक-टॉक स्टार रोमा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके फॉलोअर्स को अपने खर्चों के बारे में बता कर शॉक्ड कर दिया। हालाँकि, उन्होंने अपने किसी भी पोस्ट में इस बात का जिक्र नहीं किया कि उनके माता-पिता क्या करते हैं। इन्फ्लुएंसर ने अपने लाइफस्टाइल के बारे में बताते हुए कहा, “मैंने गुच्ची, डायर, चैनल और प्राडा जैसी कई बड़ी कंपनियों से शॉपिंग करके एक दिन 50000 डॉलर से अधिक खर्च कर दिए हैं।”

खुद को स्टे एट होम डॉटर (Stay at home daughter) बताने वाली 26 वर्षीय रोमा ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया कि वह हर दिन सुबह उठती हैं, नाश्ता करती हैं, वर्कआउट क्लास में जाती हैं और फिर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शॉपिंग करने जाती हैं। रोमा कहती हैं कि वह बेरोजगार हैं। उन्होंने बताया कि अभी उन्होंने अपने खर्चे कम कर दिए हैं, क्योंकि उनके पास कुछ भी बचता नहीं हैं और न ही लंबे समय तक उसके पास कैश बचते हैं।

एक और वीडियो में रोमा ने बताया कि मैंने अपनी आईब्रो पर 600 डॉलर यानी करीब 50 हजार रुपए खर्च किए हैं। इसके बाद मैं एक बार में गई और वहाँ अपने दोस्तों के साथ पार्टी की। फिर मैंने वहाँ से कुछ अपने पसंद की चीजों की खरीदारी की। उन्होंने खरीदी हुई चीजों का बिल भी दिखाया, जिसमें उसने 1.35 लाख से ज्यादा रुपए खर्च किए हैं।

एक अन्य वीडियो में उन्होंने यह भी बताया कि वह कई बार ठगी का ​शिकार हो चुकी हैं। कई दुकानदारों ने उनको झूठ बोलकर अपना सामान बेचा है। कोई कहता है कि यह लास्ट कलेक्शन है तो कोई कहता है कि यह फर्स्ट कलेक्शन है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘संजय अग्रवाल’ और ‘उदय दास’ बन कर रुके थे मुस्सविर और अब्दुल, NIA ने 10 दिन के लिए रिमांड पर लिया: रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट...

रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में 42 दिनों की जाँच के बाद राष्ट्रीय जाँच एजेंसी (एनआईए) ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल से दो आतंकवादियों - मुस्सविर हुसैन शाजिब और अब्दुल मथीन ताहा को गिरफ्तार किया।

सिडनी के मॉल में 6 लोगों को चाकू गोद कर मार डाला: मृतकों में एक महिला और उसका बच्चा भी, पुलिस ने लॉकडाउन लगा...

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी स्थित एक मॉल में एक व्यक्ति ने कई लोगों को चाकू मारकर हत्या कर दी। इस हमले में 6 लोगों की मौत हो गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe