Sunday, July 14, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'अल्लाह करे न्यूजीलैंड के सारे खिलाड़ी मर जाएँ': शोएब अख्तर ने कहा- पिंजा लगाने...

‘अल्लाह करे न्यूजीलैंड के सारे खिलाड़ी मर जाएँ’: शोएब अख्तर ने कहा- पिंजा लगाने का समय आ गया, छोड़ना नहीं है

"जब आपको जरूरत पड़ती है तो आप मुँह उठा कर पाकिस्तान आ जाते हैं। अब आप कह रहे हैं कि आपको हम पर भरोसा नहीं।"

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड द्वारा अपनी-अपनी क्रिकेट टीमों का पाकिस्तान दौरा रद्द किए जाने से न सिर्फ वहाँ के आम लोग, बल्कि पूर्व क्रिकेटर्स भी खासे नाराज़ नजर आ रहे हैं। शोएब अख्तर ने न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीमों को आगामी T-20 विश्व कप में देख लेने की धमकी भी दी है। उन्होंने लिखा, “अब पिंजा लगाने का समय आ गया है। छोड़ना नहीं है अब।” वहीं वहाँ के कुछ फैंस तो न्यूजीलैंड की टीम को लेकर कुछ ज्यादा ही आक्रामक हैं।

करम जानी शाह नाम के एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने तो यहाँ तक लिख डाला, “अल्लाह करे कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों का जगह क्रैश हो जाए और सारे खिलाड़ी मर जाएँ।” ये अलग बात है कि उसने अंग्रेजी में ‘क्रैश’ की जगह ‘क्रश’ लिख दिया। वहीं शोएब अख्तर ने इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब आपको कोविड के समय में जरूरत पड़ती है तो आप हमसे मिन्नतें करते फिरते हैं कि हमारे देश का दौरा कर लो।

वहीं शोएब अख्तर ने अपने वीडियो में कहा, “आपने खबर तो सुनी ही होगी कि इंग्लैंड ने अपना दौरा रद्द कर दिया है। न्यूजीलैंड के साथ उन्होंने भी मन बना लिया था कि वो पाकिस्तान नहीं आएँगे। माशाअल्लाह, जब उन्हें अफगानिस्तान से इवेकुएशन की जरूरत पड़ती है तब उन्हें पाकिस्तान नजर आता है। जिस एयरलाइंस को वो सुरक्षित नहीं बताते हैं, तब वो फ़ौरन कूद कर उसमें बैठ जाते हैं। कहते हैं कि हमें उठा कर यहाँ ले आओ।”

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब वीडियो में कहा, “अगर मैं PCB का अध्यक्ष होता तो इनसे स्पष्ट कह देता कि अब हमें भी आपके साथ अंतरराष्ट्रीय सीरीज नहीं खेलनी है। जब आपको जरूरत पड़ती है तो आप मुँह उठा कर पाकिस्तान आ जाते हैं। आप कह रहे हैं कि आपको हम पर भरोसा नहीं। फिर जब अफगानिस्तान से निकलना था तब आपको हम पर ट्रस्ट था? ये स्वीकार्य नहीं है। ये काफी दुःखद खबर है।”

उधर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने सोशल मीडिया के माध्यम से लिखा, “पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के पास कई कारण हैं कि वो ECB से निराश हो। पिछले साल जब कोरोना की वैक्सीन भी नहीं आई थी, तब पाकिस्तान और वेस्टइंडीज ने महामारी के दौरान भी इंग्लैंड का दौरा किया था। ECB इसके बदले कम से कम कुछ कर सकता था तो ये कि वो अपना पाकिस्तान दौरा नहीं रद्द करता। क्रिकेट रद्द होता है तो इसमें किसी की जीत नहीं होती है।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -