Monday, August 2, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'सिंथिया रिची के साथ सेक्स करना चाहते थे इमरान खान, दिया था ऑफर': अमेरिकी...

‘सिंथिया रिची के साथ सेक्स करना चाहते थे इमरान खान, दिया था ऑफर’: अमेरिकी ब्लॉगर के करीबी का खुलासा

इमरान खान ने सिंथिया को उनके साथ सेक्स करने का ऑफर दिया था, ये बात सिंथिया रिची ने उन्हें खुद बताई थी। उन्होंने कहा कि रहमान मलिक के लिए उनके मन में कोई सहानुभूति का भाव नहीं है क्योंकि पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टों की हत्या के दौरान वही उनके सिक्यूरिटी इंचार्ज थे और आसिफ अली ज़रदारी ने सत्ता में आने के बाद........

अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया रिची के करीबी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर बड़ा आरोप लगाया है। अली सलेम उर्फ़ बेगम नवाज़िश अली ने कहा कि उनसे बातचीत के दौरान सिंथिया ने आरोप लगाए। उन्होंने बताया कि वो सिंथिया के काफी करीब थे और एक साथ एक कमरे में भी रह चुके हैं। उसी दौरान सिंथिया रिची ने उन्हें इमरान खान वाली बात बताई। उन्होंने कहा कि रहमान मलिक द्वारा उनका बलात्कार किए जाने की बात सिंथिया ने उन्हें नहीं बताई थी।

इसी दौरान उन्होंने कहा कि इमरान खान ने सिंथिया को उनके साथ सेक्स करने का ऑफर दिया था, ये बात सिंथिया रिची ने उन्हें खुद बताई थी। उन्होंने कहा कि रहमान मलिक के लिए उनके मन में कोई सहानुभूति का भाव नहीं है क्योंकि पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टों की हत्या के दौरान वही उनके सिक्यूरिटी इंचार्ज थे और आसिफ अली ज़रदारी ने सत्ता में आने के बाद उन्हें इंटीरियर मिनिस्टर बना दिया। उन्होंने कहा कि सिंथिया ने उन्हें रहमान मलिक के बारे में कुछ नहीं कहा था।

एक फेसबुक लाइव सेशन के दौरान सिंथिया ने आरोप लगाया था कि ओसामा बिन लादेन के मारे जाने के दौरान ही रहमान मलिक ने उनका बलात्कार किया था। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री युसूफ रजा गिलानी और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मकदूम शहाबुद्दीन पर भी उनके यौन शोषण का आरोप मढ़ा था। उन्होंने बताया कि जब वो प्रेसिडेंट हाउस में रुकी थीं, तभी गिलानी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। हालाँकि, गिलानी ने इन आरोपों से इनकार किया है।

पाक के पूर्व पीएम ने कहा कि सिंथिया बेनजीर भुट्टों पर भी आरोप लगा चुकी हैं कि वो अपने गार्ड्स द्वारा महिलाओं का बलात्कार करवाती थीं। गिलानी के बेटों ने सिंथिया के खिलाफ अदालत में जाने का निर्णय लिया है। गिलानी ने कहा कि पार्टी के साथ विचार-विमर्श करने के बाद वो कोर्ट जाएँगे। वहीं अली सलेम ने इस बात पर आश्चर्य जताया कि जब सिंथिया उनसे इमरान खान वाली बात शेयर कर सकती हैं तो उन्होंने रहमान मलिक के बारे में क्यों नहीं बताया?

सिंथिया डी रिची ने शनिवार (जून 06, 2020) सुबह कुछ ट्वीट किए थे। इनमें लिखा है,

“पीपीपी नेता मेरे खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। रेप कल्चर बंद होना चाहिए। महिलाएँ एकजुट हों और बच्चों को इस घृणित काम के बारे में जानकारी दें। वैसे यह सिर्फ पीपीपी का मामला नहीं है। कई सियासी पार्टियों ने मेरा शोषण किया। मैंने कभी परिवार को भी इन घटनाओं के बारे में नहीं बताया। मैंने हमेशा पाकिस्तान की एक सॉफ्ट इमेज बनाने के लिए मेहनत की। हालाँकि, मेरे अधिकांश मामलों में, जिनमें से दो का उल्लेख नहीं किया गया है, वे या तो PK लॉबिस्ट थे या 2 टियर पीपीपी।”

अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया रिची कथित तौर पर सोशल मीडिया पर पीपीपी नेताओं की निंदनीय तस्वीरें भी साझा कर रही हैं। सिंथिया, जो एक फिल्म निर्माता, पत्रकार और ब्लॉगर हैं, ने हाल ही में पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो को निशाना बनाकर विवाद खड़ा कर दिया था

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मुहर्रम पर यूपी में ना ताजिया ना जुलूस: योगी सरकार ने लगाई रोक, जारी गाइडलाइन पर भड़के मौलाना

उत्तर प्रदेश में डीजीपी ने मुहर्रम को लेकर गाइडलाइन जारी कर दी हैं। इस बार ताजिया का न जुलूस निकलेगा और ना ही कर्बला में मेला लगेगा। दो-तीन की संख्या में लोग ताजिया की मिट्टी ले जाकर कर्बला में ठंडा करेंगे।

हॉकी में टीम इंडिया ने 41 साल बाद दोहराया इतिहास, टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुँची: अब पदक से एक कदम दूर

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 41 साल बाद टीम सेमीफाइनल में पहुँची है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,544FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe