Tuesday, July 23, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयइस्लाम कबूलने के बाद अंजू पर तोहफों की बौछार, पाकिस्तानी बिजेनसमैन ने दिए जमीन...

इस्लाम कबूलने के बाद अंजू पर तोहफों की बौछार, पाकिस्तानी बिजेनसमैन ने दिए जमीन और पैसे: वीडियो वायरल

"अंजू भारत से पाकिस्तान तक अकेले आई और निकाह करने के लिए इस्लाम अपना लिया। हम यहाँ अपने मजहब में उसका स्वागत करने और उसे निकाह की बधाई देने आए थे।"

राजस्थान के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू थॉमस पाकिस्तान जाने के बाद से सुर्खियों में बनी हुई है। अंजू लगातार दावा कर रही है कि वह अपने पाकिस्तानी ‘दोस्त’ नसरुल्लाह से मिलने और घूमने गई है। लेकिन पाकिस्तानी मीडिया का दावा है कि अंजू ने इस्लाम कबूल कर अपना नाम फातिमा रख लिया है। साथ ही उसने नसरुल्लाह से निकाह भी कर लिया है। इसके बाद एक पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने उसे गिफ्ट में जमीन और पैसे दिए हैं। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत की एक रियल एस्टेट कंपनी के सीईओ मोहसिन खान अब्बासी ने अंजू को शौहर नसरुल्लाह की मौजूदगी में एक चेक और प्लॉट दिया है। मोहसिन खान अब्बासी ने शनिवार (29 जुलाई, 2023) को अंजू से मुलाकात की थी। इसी दौरान उन्होंने पाकिस्तान में अपनी नई जिंदगी शुरू करने में मदद के तौर पर अंजू को 10 मरला (करीब 305 गज) का प्लॉट और दोनों को उमराह पैकेज गिफ्ट किया है। इसके कुछ वीडियो भी सामने आए हैं। वीडियो में अंजू मास्क लगाए दिखाई दे रही है।

अंजू और नसरुल्लाह से मुलाकात के बाद मोहसिन खान ने कहा, “अंजू भारत से पाकिस्तान तक अकेले आई और निकाह करने के लिए इस्लाम अपना लिया। हम यहाँ अपने मजहब में उसका स्वागत करने और उसे निकाह की बधाई देने आए थे।” उन्होंने यह भी कहा है कि अंजू को पाकिस्तान में रहने के दौरान किसी भी कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ेगा। बता दें कि इससे पहले एक अन्य बिजनेसमैन ने भी अंजू को 40 लाख रुपए का फ्लैट गिफ्ट किया था।

बता दें कि कुछ दिन पहले अंजू और नसरुल्लाह की कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं। इन तस्वीरों में अंजू बुर्का पहनकर नसरुल्ला के दोस्तों के साथ डिनर करते देखी गई थी। गौरतलब है कि मीडिया में भले ही अंजू-नसरुल्लाह की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, लेकिन अंजू निकाह की बातों से इनकार करती रही है। अंजू और नसरुल्लाह का निकाहनामा भी सामने आ चुका है। इससे ही खुलासा हुआ था कि उसने इस्लाम कबूल कर अपना नाम फातिमा रखा है।

उल्लेखनीय है कि अंजू भारत में रहने वाले अपने पति अरविंद से कहकर गई थी कि वह जयपुर घूमने जा रही है। अरविंद ने भी इसकी पुष्टि की थी। हालाँकि अब अरविंद ने कहा है कि अंजू के वीजा समेत अन्य दस्तावेजों की जाँच होनी चाहिए। उसने भारत सरकार से अंजू के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की भी अपील की है।

अंजू राजस्थान के भिवाड़ी में अपने पति और 2 बच्चों के साथ रहती थी। साल 2020 में फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के दीर बाला जिले में रहने वाले नसरुल्लाह से हुई थी। दोनों के बीच बीते 3 साल से बातचीत हो रही थी। दोस्ती इतनी बढ़ी कि वह नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान पहुँच गई और अब निकाह की खबरें आम हैं। अंजू की अब तक की बातें सुनने के बाद यह कह पाना बेहद मुश्किल है कि वह भारत वापस आएगी या नहीं। हालाँकि उसने अपने आखिरी वीडियो में कहा था कि वह घूमने के लिए पाकिस्तान गई है और 20 अगस्त तक भारत लौट आएगी। 

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इन्सिटटे ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -