Sunday, July 3, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयजिस पाकिस्तानी सांसद को तीसरी बीवी ने 'शैतान से भी बुरा' बताया था, उनकी...

जिस पाकिस्तानी सांसद को तीसरी बीवी ने ‘शैतान से भी बुरा’ बताया था, उनकी संदिग्ध मौत: ड्रग्स के साथ न्यूड Video भी हुआ था वायरल

आमिर ने 19 साल की दानिया से निकाह 9 फरवरी 2022 को किया था। कुछ ही महीने में मामला तलाक तक पहुँच गया। इसके बाद दानिया ने आमिर लियाकत को ‘शैतान से भी बुरा’ बताया था।

इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पार्टी के सांसद और जाने-माने टीवी होस्ट आमिर लियाकत हुसैन (Aamir Liaquat Hussain) की गुरुवार (9 जून 2022) को मौत हो गई। अपनी तीसरी निकाह और तलाक को लेकर वे पिछले काफी समय से विवादों में थे। पाकिस्‍तानी मीडिया के मुताबिक 49 साल के आमिर लियाकत हुसैन कराची के अपने घर में बेहोश मिले थे। बेहोशी की हालत में ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

जिओ न्‍यूज के मुताबिक, आमिर को बीती रात से ही बेचैनी हो रही थी, लेकिन उन्‍होंने अस्‍पताल जाने से इनकार कर दिया था। उनके कर्मचारी जावेद ने बताया कि सुबह आमिर के कमरे से चिल्‍लाने की आवाजें आ रही थीं। जब उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया तो कर्मचारी दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसे।

कराची के डीआईजी मुकद्दस हैदर ने बताया कि शुरुआती जाँच में आमिर लियाकत की मौत में कोई साजिश नहीं नजर आ रही है। पुलिस ने इस मामले की जाँच शुरू कर दी है। पिछले महीने आमिर लियाकत का न्‍यूड वीडियो लीक हो गया था। यह वीडियो आमिर के बेडरूम का था। आमिर ने न्‍यूड वीडियो के लीक होने पर अपनी तीसरी बीवी दानिया मलिक पर जमकर भड़ास निकाली थी। कुरान की एक आयत का जिक्र करते हुए कहा था, “बीवी और शौहर एक-दूसरे के कपड़े की तरह होते हैं, लेकिन तुमने (दानिया) इसे तोड़ दिया है।” उस वक्त ऐसा आरोप लगाया जा रहा था कि इस न्यूड वीडियो को दानिया ने ही लीक किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आमिर न्यूड थे और उनके बेड पर ड्रग्स भी रखी हुई थी।

आमिर ने 19 साल की दानिया से निकाह 9 फरवरी 2022 को किया था। कुछ ही महीने में मामला तलाक तक पहुँच गया। इसके बाद दानिया ने आमिर लियाकत को ‘शैतान से भी बुरा’ बताया था। उन्होंने कहा था, “उसका बर्ताव शैतान से भी बुरा है। आमिर आए दिन शराब के नशे में मुझे पीटता था। साथ ही वो मुझे और मेरे परिवार को लगातार धमकियाँ भी देता था। मैंने अदालत से माँग की है कि वो आमिर को हमें घर, 15 करोड़ रुपए और ज्वैलरी देने का आदेश दें।”

दनिया ने आरोप लगाया था, “वो (आमिर) कहता है कि मैं दुनिया छोड़ सकता हूँ पर नशा नहीं। न जाने कौन सा नशा है वो और कहाँ से उसे लाता है। वो सफेद रंग का होता है और काले रंग की प्लेट में बनाता है उसको। बाद में उसे वो नाक से लेता था। इसके अलावा वो वोडका भी पीता था।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दोस्त सलमान, शाहवेज, अलीजान और इमरान ने यश रस्तोगी को मार डाला, शव टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंक दिया: मेरठ पुलिस बोली – ब्लैकमेल...

यूपी के मेरठ में LLB छात्र यश रस्तोगी की गला दबा कर और चाकुओं से वार कर के हत्या कर दी गई। दोस्त सलमान, शाहवेज, अलीजान और इमरान गिरफ्तार।

भाजपा MLA राहुल नार्वेकर बने महाराष्ट्र के नए स्पीकर, मिले 164 मत: ‘जय श्रीराम, जय शिवाजी’ के नारों से गूँजा सदन

महाराष्ट्र विधानसभा के दो दिवसीय विशेष सत्र में भाजपा के विधायक राहुल नार्वेकर को सदन का स्पीकर चुना गया है। उन्हें 164 मत मिले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe