Thursday, July 25, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयसेक्स पार्टी वाले द्वीप पर इमरान खान, यौन तस्कर जेफरी एपस्टीन की लिस्ट में...

सेक्स पार्टी वाले द्वीप पर इमरान खान, यौन तस्कर जेफरी एपस्टीन की लिस्ट में जुड़ा नाम… सुनाई थी महिला मित्र और प्राइवेट जेट वाली कहानी, अब भड़क गए वसीम अकरम

इस वजह से क्रिकेटर वसीम अकरम अपना आपा खो बैठे। बताते चलें कि बीते कुछ दिनों पहले लीक हुई एपस्टीन लिस्ट में कई नाम सामने आए हैं जबकि कई अन्य को गलत तरीके से जोड़ा गया है।

बच्चों के कुख्यात यौन तस्कर ‘जेफरी एपस्टीन की लिस्ट’ (Jeffrey Epstein List) इस वक्त पूरी दुनिया में सोशल मीडिया पर सुर्खियाँ बटोर रही है। इसी अमेरिकी फाइनेंसर और यौन अपराधी एप्सटीन के आईलैंड से पूर्व पाकिस्तानी पीएम और क्रिकेटर रहे इमरान खान का नाम जोड़े जाने से पूर्व कप्तान वसीम अकरम भड़क उठे हैं।

इसके लिए उन्होंने एक आलोचक को आड़े हाथों ले लिया है और उसे सोशल मीडिया पर ब्लॉक तक कर डाला है। दरअसल, अली शाहबाज चौधरी नाम के एक्स हैंडल यूजर ने पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इमरान खान को एपस्टीन सूची से जोड़ने की कोशिश की।

इस वजह से क्रिकेटर वसीम अकरम अपना आपा खो बैठे। बताते चलें कि बीते कुछ दिनों पहले लीक हुई एपस्टीन लिस्ट में कई नाम सामने आए हैं जबकि कई अन्य को गलत तरीके से जोड़ा गया है।

एक्स यूजर शाहबाज चौधरी ने पोस्ट किया, “पीटीआई चीफ इमरान खान भी एप्सटीन की लिस्ट में हैं। क्रिकेट लीजेंड वसीम अकरम ने भी एक कहानी सुनाई है, जिसमें इमरान खान और युवाओं को घिसलीन मैक्सवेल के प्राइवेट प्लेन से एक सुनसान द्वीप (एपस्टीन द्वीप) पर ले जाया गया था।”

इस एक्स यूजर के इस अनोखे दावे पर गुस्साए अकरम ने ट्रोलर की आलोचना करते हुए कहा, “झूठ फैलाना बंद करो। तुम मूर्ख हो।” बताते चलें कि बीते साल वसीम अकरम ने पूर्व कप्तान इमरान खान को प्राइवेट प्लेन से एक सुनसान द्वीप पर ले जाने वाली एक दिलचस्प कहानी का खुलासा किया था।

अकरम ने ‘द ग्रेड क्रिकेटर‘ पर कहा था, “हम उनकी (इमरान की) दोस्त के साथ एयरपोर्ट पर गए। उनके पास एक प्राइवेट जेट था। वहाँ से एक द्वीप के लिए 45 मिनट की उड़ान ली, वहाँ पहुँचे और फिर वे बातचीत के लिए घर में चले गए। हम वहाँ एक द्वीप के बीच में खड़े रह गए थे। हम होटल भी वापस नहीं जा सके थे।”

बताते चलें कि यौन अपराधी जेफरी एपस्टीन से जुड़े अदालती दस्तावेजों में मिले 100 से अधिक हाई-प्रोफाइल लोगों में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप, बिल क्लिंटन, अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला हिलेरी क्लिंटन, स्टीफन हॉकिंग, हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो का नाम भी शामिल हैं।

जेफरी एपस्टीन की इस लिस्ट में करीब 150 लोगों सहित उसके सहयोगियों के भी नाम शामिल थे। ये लिस्ट 2015 में एपस्टीन की पूर्व प्रेमिका और सोशलाइट रही घिसलीन मैक्सवेल के खिलाफ किए गए मुकदमे के दौरान सामने आई थी।

घिसलीन को लड़कियों के साथ दुर्व्यवहार करने में मदद करने के साथ ही लड़कियों की सप्लाई के लिए जेल भेजा गया। इस केस के तहतको एपस्टीन से संबंधित कई सीलबंद अदालती दस्तावेजों को सार्वजनिक कर दिया गया। न्यूयॉर्क में जज के आदेश पर 3 जनवरी, 2024 को सार्वजनिक किए इन्हीं दस्तावेजों में कई बड़े मशहूर लोगों का नाम सामने आया है। बताते चलें कि साल 2019 में जेफरी एपस्टीन ने खुदकुशी कर ली थी।

उसी के मालिकाना हक वाले 72 एकड़ के कैरेबियाई द्वीप को ‘पीडोफाइल आइलैंड’ के तौर पर भी जाना जाता है। ये यौन अपराधी यहाँ कथित तौर पर सेक्स पार्टियों किया करता था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -