Thursday, July 18, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयनग्न हो सरेआम एक-दूसरे पर किया पेशाब… 'प्राइड परेड' के नाम पर टोरंटो से...

नग्न हो सरेआम एक-दूसरे पर किया पेशाब… ‘प्राइड परेड’ के नाम पर टोरंटो से लेकर सैन फ्रांसिस्को तक दिखाई नंगई, बच्चों को भी प्राइवेट पार्ट दिखाया

सैन फ्रांसिसको की प्राइड परेड में तो लोग खुलेआम ओरल सेक्स करते दिखे। इसके अलावा एक दूसरे से अपने ऊपर पेशाब करवाते भी नजर आए। सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स प्लास्टिक के पुल में लेटा है और महिला उसके ऊपर खुले में पेशाब कर रही है।

बीते वीकेंड विश्व के कई देशों में जगह-जगह LGBTQIA+ समुदाय द्वारा निकाली गई ‘प्राइड परेड’ देखने को मिली। हर जगह इस परेड में शामिल लोगों का अलग अंदाज देखने को मिला। कहीं लोग रंग-बिरंगे कपड़े पहन इस परेड में अपनी खुशी जाहिर करते दिखाई दिए तो कहीं नंगे होकर दूसरों के साथ चलते दिखे। कुछ जगह इन परेडों में अश्लीलता की हद भी पार की गई। वहीं कई जगह प्राइड परेड में मारपीट की घटना हो गई। सबकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

पहले सैन फ्रांसिसको की प्राइड परेड के हाल देखिए। यहाँ पर लोग इस परेड में खुलेआम ओरल सेक्स करते दिखे। इसके अलावा एक दूसरे से अपने ऊपर पेशाब करवाते भी नजर आए। सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स प्लास्टिक टब को पूल बनाकर लेटा है और महिला उसके ऊपर खुले में पेशाब कर रही है। वहीं दूसरा व्यक्ति अपने प्राइवेट पार्ट पर काले रंग का कपड़ा बाँधकर खड़ा है।

अजीब बात ये है कि वैसे तो इस परेड को 18 से ऊपर उम्र के लोगों के लिए रखा गया था लेकिन इसमें शामिल होने वालों से कोई आईडी कार्ड नहीं लिया जा रहा था। अगली वीडियो में एक व्यक्ति को दूसरे के प्राइवेट पार्ट्स पर मारते हुए देखा जा सकता है। वहीं एक अन्य वीडियो में बड़े लोगों के साथ छोटे-छोटे बच्चे भी रास्ते से गुजरते दिख रहे हैं।

सामने आई एक वीडियो में एक पत्रकार नंगे खड़े लोगों से सवाल पूछ रहा है कि क्या ये सब करना उचित है। ऐसे में परेड में शामिल लोग उसे कह रहे हैं कि इसमें कुछ गलत नहीं है। यहाँ सब कर रहे हैं। उनका मकसद तो सिर्फ अपनी अपनी पहचान पर गर्व करना है।

बता दें कि परेड की वीडियो आने के बाद सैन फ्रांसिसको पुलिस से सवाल हो रहे हैं। वहीं कनाडा के टोरंटो में भी ऐसा नजारा देखने को मिला है जिसे देख लोग हैरान हैं। यहाँ लोग शरीर पर बिन एक भी कपड़ा पहने सड़कों पर घूमते दिखे। एक दूसरे के प्राइवेट पार्ट्स पर मारते दिखे। वीडियो को शेयर करते हुए कहा जा रहा है कि इस परेड को आयोजित करने से पहले कहा गया था कि चर्च स्ट्रीट स्कूल में परिवार आ सकते हैं। यहाँ चेहरों पर पेंटिंग होगी, स्टोरी सुनाई जाएगी और भी मजेदार काम होंगे… इसलिए लोग अपने बच्चों को भी लेकर आएँ, हालाँकि अब यहाँ क्या हो रहा है इसे आप देख सकते हैं।

इसके बाद बात करें तो न्यूयॉर्क में हुई प्राइड परेड की तो यहाँ से सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि परेड में महिलाओं ने एक दूसरे से मारपीट की। इसके अलावा यहाँ गोली भी चली और एक दूसरे के बाल भी नोचे गए। इस परेड की वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसके अलावा खबरों की माने तो इस परेड में गोली चलने की घटना भी हुई। बाद में यहाँ खूब हुड़दंग हुआ।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -