Monday, July 15, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयलेम्बोर्गिनी में सवार थीं हिरोइन गायत्री जोशी, ओवरटेक करने के चक्कर में फरारी से...

लेम्बोर्गिनी में सवार थीं हिरोइन गायत्री जोशी, ओवरटेक करने के चक्कर में फरारी से टक्कर: आग लगने से स्विस कपल की मौत

गायत्री जोशी अपने पति के साथ कार में सवार थीं। वे इटली के सुपर कार टूर में भाग ले रही थीं। कैंपर वैन को एक साथ कई वाहनों ने ओवरटेक करने की कोशिश की जिससे हादसा हुआ। आग लगने से स्विस कपल की मौत हो गई।

फिल्म स्वदेश में शाहरुख खान की को-स्टार रही एक्ट्रेस गायत्री जोशी इटली में एक भयंकर कार हादसे का शिकार हो गईं। लेम्बोर्गिनी में पति विकास ओबरॉय के साथ सफर कर रही इस एक्ट्रेस की कार एक स्विस कपल की फेरारी से टकरा गई। हादसे में स्विस कपल की मौत हो गई। गायत्री और विकास सुरक्षित हैं। हादसा सार्डिनिया सुपर कार टूर के दौरान हुआ।

गायत्री की कार अन्य वाहनों और कैंपर वैन से टकरा गई थी। टक्कर तब हुई जब लेम्बोर्गिनी और फेरारी सहित कई हाई परफॉर्मेंस वाली कारों ने एक साथ कैंपर वैन को ओवरटेक करने की कोशिश की। इससे कैंपर वैन सार्डिनिया में एक ग्रामीण इलाके की सड़क पर पलट गई। इस दौरान बदकिस्मती से फेरारी में आग लग गई। इस वजह से उसमें बैठे स्विस कपल की जान चली गई। कपल की पहचान स्विट्जरलैंड की 63 साल की मेलिसा क्रौटली और 67 साल मार्कस क्रौटली के रूप में हुई है।

एक्ट्रेस गायत्री जोशी ने द फ्री प्रेस जर्नल को बताया है, “विकास और मैं इटली में हैं। हम यहाँ एक दुर्घटना (कई कारों की टक्कर) का शिकार हो गए। भगवान की कृपा से, हम दोनों बिल्कुल ठीक हैं।” इस दुखद हादसे के कई विजुएल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए हैं।

सार्डिनिया सुपरकार टूर के दौरान हुआ ये हादसा लग्जरी कारों की परेड के दौरान हुआ। इस टूर में लक्जरी कारें अपने हाई क्वालिटी की परफॉर्मेंस को दिखाते हुए टेउलाडा से ओलबिया तक परेड करती हैं।

गौरतलब है कि गायत्री जोशी ने 2004 में मूवी ‘स्वदेश’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में वो शाहरुख के साथ मुख्य भूमिका में थी। इस मूवी के बाद उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली और अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हो गई।

भारत की मशहूर रियल एस्टेट कंपनी ओबेरॉय कंस्ट्रक्शन के मैनेजिंग डॉयरेक्टर विकास ओबेरॉय से शादी के बाद वो किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं। मॉडलिंग को करियर बनाने के लिए गायत्री ने वीडियो जॉकी की नौकरी छोड़ दी थी।

सौंदर्य प्रतियोगिताओं में शिरकत करने के साथ ही उन्होंने कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की। इसके साथ ही कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया। इनमें जगजीत सिंह का गाना कागज़ की कश्ती और हंस राज हंस का झांझरिया बेहद चर्चा में रहा था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -