Monday, May 16, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'मुस्लिम महारानी' के ब्रा पर पाकिस्तान में हंगामा, Ertugrul वाली हिरोइन को पड़ रही...

‘मुस्लिम महारानी’ के ब्रा पर पाकिस्तान में हंगामा, Ertugrul वाली हिरोइन को पड़ रही गाली 

एक यूजर ने कहा, "हलीमा सुल्तान भाभी ये क्या कर रही हो, अगर दिरिलिस एर्तुगरुल भाई ने इस तरह ब्रा में देखा तो तुम्हें झापड़ पड़ेगा। कृपया ऐसे न दिखाएँ।"

तुर्की के टीवी धारावाहिक दिरिलिस एर्तुगरुल में हलीमा सुल्तान का किरदार निभाने वाली तुर्की अभिनेत्री इसरा बिल्जिक से पाकिस्तानी नाराज हैं। कारण है कि यह अभिनेत्री इस्लामी धारावाहिक में मुस्लिम महारानी के किरदार में नजर आई थीं और अब उन्होंने ब्रा पहनकर विक्टोरिया सीक्रेट का विज्ञापन किया है।

बिल्जिक ने कंपनी के साथ अपनी साझेदारी की वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर की जिसमें वह विक्टोरिया सीक्रेट के नए कलेक्शन लव क्लाउड का प्रमोशन कर रही हैं। इस विज्ञापन को बिल्जिक ने जैसे ही अपलोड किया वैसे ही पाकिस्तानी फैन उस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में आ धमके और नैतिकता का पाठ पढ़ाते हुए दुख जताने लगे कि तुर्की अभिनेत्री ने उनकी भावनाओं से खिलवाड़ किया।

पाकिस्तानियों ने लिखा, “शर्म आनी चाहिए! हलीमा का किरदार निभाने के बाद तुम्हें ऐसी पोशाक पहनते हुए शर्म आनी चाहिए।” अभिनेत्री के कमेंट सेक्शन में पाकिस्तानियों को गाली देते देखा जा सकता है। लोग पूछ रहे हैं कि क्या इस ऐड के जरिए वह नग्नता को बढ़ावा देना चाहती हैं।

इन मुस्लिम कट्टरपंथियों का सवाल है कि अगर यही सब करना था तो फिर दिरिलिस एर्तुगरुल सीरिज में काम क्यों किया था। ये लोग एक्ट्रेस को धमका रहे हैं कि अगर उन्होंने नग्नता को बढ़ावा दिया तो जल्द ही वो अपनी प्रसिद्धि खो देंगी।

एक यूजर ने कहा, “हलीमा सुल्तान भाभी ये क्या कर रही हो, अगर दिरिलिस एर्तुगरुल भाई ने इस तरह ब्रा में देखा तो तुम्हें झापड़ पड़ेगा। कृपया ऐसे न दिखाएँ।”

यूजर्स कहते हैं कि हलीमा बनकर एक्ट्रेस ने लोगों के दिल में जगह बनाई थी लेकिन अब वह सिर्फ सफरत पाएँगी। एक कट्टरपंथी उन्हें कहता है, “अगर तुम्हें पैसे ही चाहिए तो तुम पाकिस्तानियों से माँग लो लेकिन इस्लामी संस्कृति को नष्ट मत करो।”

बता दें कि बिल्जिक ने पहली दफा इस प्रकार की आलोचना का सामना नहीं किया। पिछले साल भी सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें निजी तस्वीरों पर कोसा था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने बड़ी नरमी से ऐसे फॉलोवर्स को सलाह दी थी कि अगर उन लोगों को उनके पहनावे से दिक्कत है तो वो उन्हें अनफॉलो कर दें।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,227FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe