Monday, July 4, 2022
Homeरिपोर्टमीडिया40 अप्रैल तक लॉकडाउन, ममता बनर्जी का ऐलान! AajTak एंकर की फिसली जबान, सोशल...

40 अप्रैल तक लॉकडाउन, ममता बनर्जी का ऐलान! AajTak एंकर की फिसली जबान, सोशल मीडिया पर मसाला

"सिर्फ ममता बनर्जी ही ऐसा करने में सक्षम हैं। अगर बनर्जी ने 40 अप्रैल तक लॉक डाउन बढ़ा दिया है तो चिंता मत करो 42 अप्रैल तक सब कुछ ठीक हो जाएगा।"

आज सोशल मीडिया यूजर्स ने ममता बनर्जी और आजतक के बहाने खूब मजे लिए। हुआ यूँ कि आजतक चैनल ने गलती से अपनी रिपोर्ट में चला दिया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में लॉकडाउन को 40 अप्रैल तक बढ़ा दिया है। इसके बाद ‘नेटीजेंस’ को मनोरंजन के लिए खूब सामग्री मिल गई। इसके बाद जनता ने जमकर मजे लिए।

जर्नलिस्ट चित्रा त्रिपाठी आजतक का शो एंकर कर रही थीं। उन्होंने अपने शो में बोल दिया (जुबान फिसल गई) कि ममता बनर्जी ने राज्य में लॉकडाउन को इस महीने की 40 तारीख तक बढ़ा दिया है। बाद में उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उनसे यह गलती अनजाने में इसलिए हो गई क्योंकि कल एक ही दिन में कोरोना के कारण भारत में हुई 40 मौतें लगातार उन्हें परेशान करती रही थीं। जिस वजह से उन्होंने गलती से 30 अप्रैल की जगह 40 अप्रैल कह दिया। हालाँकि चित्रा की इस स्वीकारोक्ति के बाद भी सोशल मीडिया यूजर्स ने ममता बनर्जी के बहाने मजाक करना बंद नहीं किया।

चूँकि ममता बनर्जी अपनी बेवकूफी भरी बातों के जरिए हास्य पैदा करने के लिए मशहूर हैं, इसलिए नेटीजेंस लॉकडाउन को 40 अप्रैल तक बढ़ा देने के लिए, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मजाक बनाने से बाज नहीं आए क्योंकि महीने में 40 दिन न अप्रैल में होते हैं न साल के किसी और महीने में।

लोकप्रिय ट्विटर यूजर में से एक, जो ट्विटर हैंडिल @Being_humor से ट्वीट करते हैं, ने आजतक रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा कि सिर्फ ममता बनर्जी ही ऐसा करने में सक्षम हैं।

लॉकडाउन को 40 अप्रैल तक कथित रूप से बढ़ाने के ममता बनर्जी के इस फैसले के बाद उनको आड़े हाथों लेते हुए, एक दूसरे यूजर ने व्यंग्यात्मक लहजे में 40 अप्रैल तक के लिए वो सभी काम निश्चित कर दिए, जो अन्यथा मुश्किल दिखते हैं जैसे, पाकिस्तान का भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप जीतना, कैटरीना कैफ का एक्टिंग के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतना और सलमान खान का शादी करना।

एक और यूजर भी ममता बनर्जी द्वारा लॉकडाउन को 40 अप्रैल तक कथित रूप से बढ़ाए जाने की बात पर बिलकुल भी आश्चर्यचकित न होकर, ट्ववीट करता है कि यदि ममता बनर्जी हैं तो कुछ भी पॉसिबल है।

इसके बाद एक अन्य ट्विटर यूजर ने ममता बनर्जी का मजाक बनाते हुए कहा कि अगर बनर्जी ने 40 अप्रैल तक लॉक डाउन बढ़ा दिया है तो चिंता मत करो 42 अप्रैल तक सब कुछ ठीक हो जाएगा।

कल प्रधानमंत्री के साथ हुई वीडियो कॉन्फ्रेन्स के बाद ममता बनर्जी ने घोषणा की थी कि देश में पैर जमाते कोरोना संक्रमण के चलते पश्चिम बंगाल में 30 अप्रैल तक लॉकडाउन रहेगा। याद रहे कि ममता बनर्जी लॉकडाउन के दिशा-निर्देशों को सख्ती से लागू न करा पाने के कारण आलोचना के केंद्र में हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

AG के पास पहुँचा TMC वाला साकेत गोखले, हमारे खिलाफ चलाना चाहता है अदालत की अवमानना का मामला: हम अपने शब्दों पर अब भी...

ऑपइंडिया की एडिटर नुपूर शर्मा के लेख की शिकायत लेकर टीएमसी नेता साकेत गोखले अटॉर्नी जनरल के पास गए हैं ताकि अदालत की अवमानना का केस चलवा सकें।

‘शौच करने गई थी, मोहम्मद जाकिर हुसैन सर पीछे-पीछे आ गए’: मिडिल स्कूल में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार

बिहार के सुपौल में शिक्षक जाकिर हुसैन ने 7वीं कक्षा की लड़की के साथ छेड़छाड़ किया। परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मामला। आरोपित गिरफ्तार।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,975FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe