Wednesday, July 24, 2024
Homeरिपोर्टमीडियाभारत को इस्लामी मुल्क बनाने वाले आरोपित PFI आतंकी सिर्फ 3 चैनल से करेंगे...

भारत को इस्लामी मुल्क बनाने वाले आरोपित PFI आतंकी सिर्फ 3 चैनल से करेंगे बात – BBC, NDTV, TheWire: देखें पोस्टर

सफेद रंग के इस पोस्टर पर हेडलाइन में 'एलाउड' लिखा है। उसके नीचे काले रंग की स्याही से क्रमशः NDTV, द वायर और BBC लिखा हुआ है।

बिहार के पटना में पुलिस ने इसी माह एक देशविरोधी गठजोड़ का पर्दाफाश किया था। यह गठजोड़ देश को साल 2047 तक इस्लामी राष्ट्र बनाना चाहता था। इसमें आरोपित नंबर 18 का नाम मंजर परवेज है, जो अतहर परवेज का भाई है। जब मीडियाकर्मियों ने अतहर परवेज का पक्ष जानना चाहा तो उनके घर के आगे एक पोस्टर चिपका दिखाई दिया। उस पोस्टर में परवेज के घर वालों ने केवल द वायर, NDTV और BBC के पत्रकारों से बात करने का एलान किया है।

17 जुलाई 2022 (रविवार) को ब्लॉगर रवि रंजन ने मंजर परवेज के घर की फोटो ट्वीट की है। रवि रंजन का दावा है कि भारत के एक नामी चैनल में उनके मित्र पत्रकार ने उस घर के आगे से वो फोटो खींच कर उन्हें भेजी है। रवि रंजन ने लिखा, “पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है लेकिन हैरानी की बात है कि वो (परवेज के परिजन) कुछ चैनलों के लिए काफी इच्छुक हैं। एक प्रसिद्ध चैनल में पत्रकार मेरे एक दोस्त ने परवेज के परिवार का वर्जन लेना चाहा तो वहाँ लगे इन पोस्टरों ने उन्हें खुद ही जवाब दे दिया।”

रवि रंजन ने आगे लिखा, “ये वो समय है जब सरकार सभी देश विरोधी तत्वों की तलाश कर रही है। सफेद रंग के इस पोस्टर पर हेडलाइन में ‘एलाउड’ लिखा है। उसके नीचे काले रंग की स्याही से क्रमशः NDTV, द वायर और BBC लिखा हुआ है। घर का नीले रंग का गेट बंद था और अंदर एक बाइक खड़ी हुई दिखाई दे रही थी।

ATS की मदरसे में छापेमारी

गौरतलब है कि PFI के देशव्यापी देशविरोधी लिंक की तलाश करते हुए पटना ATS ने फुलवारी शरीफ के एक मदरसे में छापेमारी की है। यह मदरसा मक्का जामा मस्जिद के बगल में है। मदरसे का नाम तालीम वो तरबियत है। यहाँ पर कुल 3 स्टाफ हैं। इस मदरसे में PFI से जुड़े लोगों को ट्रेनिंग दिए जाने का शक है। यहाँ पर तमिलनाडु और तेलंगाना से एक दर्जन लोगों के ट्रेनिंग लिए जाने का शक है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -