Tuesday, July 23, 2024
Homeदेश-समाजआपस में लड़ रहे शार्क: अशनीर ग्रोवर बोले- मैंने हिट कराया Shark Tank, नमिता-अनुपम...

आपस में लड़ रहे शार्क: अशनीर ग्रोवर बोले- मैंने हिट कराया Shark Tank, नमिता-अनुपम ने कहा- टॉक्सिक लोग बाहर रहें

Shark Tank 2 में अशनीर ग्रोवर को अमित जैन से रिप्लेस किया गया। बाकी सारे पुराने शार्क हैं। इनमें शादी डॉट कॉम के संस्थापक अनुपम मित्तल, एमक्योर फर्मास्यूटिकल कंपनी की मालकिन नमिता थापर, शुगर कॉस्मेटिक्स की फाउंडर विनीता सिंह, लेंसकार्ट के पीयूष बंसल और boAT के को-फाउंडर अमन गुप्ता, कारदेखो के सह-संस्थापक अमित जैन शामिल हैं।

सोनी टीवी (Sony TV) का प्रसिद्ध शो शार्क टैंक के सीजन-2 (Shark Tank 2) में BharatPe के पूर्व प्रबंध निदेशक अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) नहीं हैं। हालाँकि, उन्हें छोड़कर सारे पुराने शार्क हैं। हालाँकि, इस सीजन में वापस आने वाले शार्क का कहना है कि शो में कोई किसी को मिस नहीं कर रहा है और ना ही आगे करेगा।

हालाँकि, अनुपम मित्तल और नमिता थापर ने अशनीर ग्रोवर को रिप्लेस करने को लेकर कहा कि अच्छा है कि ऐसे टॉक्सिक लोगों को शो से बाहर रखा जाए। वहीं, अनुपम मित्तल ने अशनीर पर चुटकी लेते हुए कहा कि पिछले सीज़न में संस्थापकों का अपमान होते देखना दुर्भाग्यपूर्ण था।

उन्होंने कहा, “आखिरी बार जो हुआ था… उद्यमियों की काफी बेइज्जती हुई थी।” बता दें कि शार्क टैंक के पहले सीजन में अशनीर ग्रोवर ने सबसे ज्यादा सुर्खियाँ बटोरी थीं। वे शो के दौरान कई बार अनफ़िल्टर्ड, स्ट्रॉन्ग और कभी-कभी असभ्य शार्क बन जाते थे। उनकी फेमस लाइन थी, ‘यह सब दोगलापन है’। इस कारण सीजन-2 में लोग उन्हें मिस कर रहे हैं।

कुछ दिन पहले एक साक्षात्कार में अशनीर ग्रोवर ने कहा था कि उन्होंने ही शो के पहले सीजन को हिट कराया था और सोनी को 10 करोड़ रुपए की फ्रैंचाइजी बना दिया। अशनीर के इस पुराने बयान पर अनुपम ने कहा कि इस शो को ना तो किसी ने बनाया है और ना ही इसके इमेज को कोई बिगाड़ सकता है।

अनुपम ने कहा, “मैजिक सिर्फ एक चीज में है कि हम लोग किस तरह मिलकर शो को आगे बढ़ाते हैं। यहाँ आकर जिस तरह से लोग पिच करेंगे, वही ऑडियंस को पसंद आएगा। यह शो किसी शार्क के बारे में नहीं है, यह शो इंडिया के बारे में है जहाँ हर कोने में टैलेंट पनप रहा है।”

हालाँकि, “हाल ही में एक पॉडकास्ट में बात करते हुए अशनीर ग्रोवर ने कहा, “हालाँकि, मैं ये नहीं बोल रहा हूँ कि बाकी लोग कोई कम हैं, लेकिन मैं ज्यादा था। क्या करें? मैंने डोमिनेट कर दिया शो।” उन्होंने यह भी कहा था कि बाकी अन्य जजों को उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया है।

Shark Tank 2 में अशनीर ग्रोवर को अमित जैन से रिप्लेस किया गया है। इनमें शादी डॉट कॉम के संस्थापक अनुपम मित्तल, एमक्योर फर्मास्यूटिकल कंपनी की मालकिन नमिता थापर, शुगर कॉस्मेटिक्स की फाउंडर विनीता सिंह, लेंसकार्ट के पीयूष बंसल और boAT के को-फाउंडर अमन गुप्ता, कारदेखो के सह-संस्थापक अमित जैन शामिल हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेचुरल फार्मिंग क्या है, बजट में क्यों इसे 1 करोड़ किसानों से जोड़ने का ऐलान: गोबर-गोमूत्र के इस्तेमाल से बढ़ेगी किसानों की आय

प्राकृतिक खेती एक रसायनमुक्त व्यवस्था है जिसमें प्राकृतिक संसाधनों का इस्तेमाल किया जाता है, जो फसलों, पेड़ों और पशुधन को एकीकृत करती है।

नारी शक्ति को मोदी सरकार ने समर्पित किए ₹3 लाख करोड़: नौकरी कर रहीं महिलाओं और उनके बच्चों के लिए भी रहने की सुविधा,...

बजट में महिलाओं की हिस्सेदारी कार्यबल में बढ़ाने पर काम किया गया है। इसके अलावा कामकाजी महिलाओं के लिए छात्रावास स्थापित करने का भी ऐलान हुआ।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -