Thursday, July 18, 2024
Homeरिपोर्टराष्ट्रीय सुरक्षाराम मंदिर को तबाह कर वहीं बनाएँगे मस्जिद: अल-कायदा का 'गजवा-ए-हिंद' में ऐलान, कहा-...

राम मंदिर को तबाह कर वहीं बनाएँगे मस्जिद: अल-कायदा का ‘गजवा-ए-हिंद’ में ऐलान, कहा- मुस्लिमों डरो मत, मूर्ति पूजा बंद करने को करो जिहाद

"तुम्हें किसी तरह के नुकसान से डरने की जरूरत नहीं है। पहले ही बहुत नुकसान हो चुका है। यदि तुमने पहले ही जिहाद किया होता तो आज इतना नुकसान नही होता। तुम्हारे लिए धर्मनिरपेक्षता जहन्नुम की तरह है। हिंदू-मुस्लिम भाईचारे की बात एक धोखा है।"

इस्लामी आतंकी संगठन अल-कायदा (Al-Qaeda) ने फिर से भारत और हिंदुओं के खिलाफ जहर उगला है। अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को तबाह करने की बात कही है। कहा है कि मंदिर को तबाह कर उसी जगह मस्जिद बनाएगा। मूर्ति पूजा खत्म करने और भारत को इस्लामिक मुल्क बनाने के लिए मुस्लिमों से जिहाद को कहा है।

अल-कायदा की ​जिहादी पत्रिका ‘गजवा-ए-हिंद’ के ताजा अंक में राम मंदिर को लेकर यह नफरत दिखाई गई है। रिपोर्टों के अनुसार 110 पन्नों के संपादकीय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी आतंकी संगठन ने भड़काऊ बातें की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पत्रिका के ताजा अंक में कहा गया है कि जिस तरह बाबरी मस्जिद के ढाँचे पर राम मंदिर बनाया जा रहा है, उसी तरह अल-कायदा राम मंदिर को तोड़कर उसकी जगह मस्जिद बनाएगा। इसी हफ्ते जारी इस ऑनलाइन मैगजीन में लिखा गया है कि मूर्तियों की जगह अल्लाह के नाम पर बाबरी मस्जिद का निर्माण किया जाएगा। लेकिन इन सब के लिए कुर्बानी देनी होगी।

इस लेख में अल-कायदा ने भारतीय मुस्लिमों से कहा है, “तुम्हें किसी तरह के नुकसान से डरने की जरूरत नहीं है। पहले ही बहुत नुकसान हो चुका है। यदि तुमने पहले ही जिहाद किया होता तो आज इतना नुकसान नही होता। तुम्हारे लिए धर्मनिरपेक्षता जहन्नुम की तरह है। हिंदू-मुस्लिम भाईचारे की बात एक धोखा है।”

मैगजीन में कहा गया है, “यह सब सिर्फ कहने की बात नहीं है। बाबरी मस्जिद को 30 साल पहले नष्ट कर दिया गया था। गुजरात के अहमदाबाद में 20 साल पहले गर्भवती महिलाओं को उनके बच्चों के साथ जलाया गया और आज हर जगह बुलडोजर चलाए जा रहे हैं। जामिया मिलिया से लेकर अलीगढ़ तक और जामिया उस्मानिया (हैदराबाद) से देवबंद तक हिंदू लोग चाकू, भाले और तलवारें तेज कर रहे हैं।”

अल-कायदा ने कहा है, “सभी हिंदुओं को लाठी चलाने की शिक्षा दी जा रही है। हिंदू महिलाएँ सब्जी काटने वाले चाकुओं से मुसलमानों के चेहरे और सिर काटने की बात कर रही हैं। अल-कायदा एक ऐसा जिहाद चाहता है कि पूरा हिंदुस्तान इस्लामी दुनिया का हिस्सा बन जाए और मूर्ति पूजा बंद हो जाए। हमारा भारत के मुस्लिमों से ला इलाहा इल्लल्लाह का रिश्ता है जो खून और देश के रिश्ते से बढ़कर होता है। यही रिश्ता हमें आपके मोहब्बत में बार-बार आपकी ओर खींचता है।”

लेख में धर्मनिरपेक्ष और लोकतांत्रिक शासन को नकारने की बात की गई है। कहा गया है कि अमेरिका की सरकार मोदी का समर्थन करती है। लेख में जोर देकर कहा गया है कि जब तक पूरा भारत इस्लामिक शासन के अधीन नहीं हो जाता तब तक अन्य सभी उपाय व्यर्थ हैं। मुसलमानों के लिए मूर्ति पूजा करने वालों के शासन में रहना शर्मनाक है। जिहाद की लड़ाई में भारतीय मुसलमानों से समर्थन माँगा गया है। मैगजीन के आखिरी पन्ने पर टेररिस्ट ऑर्गेनाइजेशन ने जिहाद को ही सारी समस्याओं का हल बताया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

काँवड़ यात्रा पर किसी भी हमले के लिए मोहम्मद जुबैर होगा जिम्मेदार: यशवीर महाराज ने ‘सेकुलर’-इस्लामी रुदालियों पर बोला हमला, ढाबों मालिकों की सूची...

स्वामी यशवीर महाराज ने 18 जुलाई 2024 को एक वीडियो बयान जारी कर इस्लामिक कट्टरपंथियों और तथाकथित 'सेकुलरों' को आड़े हाथों लिया है।

3 आतंकियों को घर में रखा, खाना-पानी दिया, Wi-Fi से पाकिस्तान करवाई बात: शौकत अली हुआ गिरफ्तार, हमलों के बाद OGW नेटवर्क पर डोडा...

शौकत अली पर आरोप है कि उसने सेना के जवानों पर हमला करने वाले आतंकियों को कुछ दिन अपने घर में रखा था और वाई-फाई भी दिया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -