Tuesday, January 18, 2022
Homeरिपोर्टराष्ट्रीय सुरक्षादिल्ली में कई बड़े नेता व जज अंडरवर्ल्ड सरगना छोटा शकील के निशाने पर,...

दिल्ली में कई बड़े नेता व जज अंडरवर्ल्ड सरगना छोटा शकील के निशाने पर, कई साथियों को बाँटे हथियार

व्हाट्सप्प मैसेजों को डिकोड करने के बाद पुलिस ने इस सूचना की पुष्टि की। दिल्ली पुलिस ने बड़े नेताओं और जजों को उन पर मँडरा रहे खतरों से आगाह किया है। सूचना के अनुसार, छोटा शकील ने अपने कई सहयोगियों को हथियार भी बाँटे हैं, ताकि...

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने शुक्रवार (फरवरी 7, 2020) को अंडरवर्ल्ड अपराधी छोटा शकील के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज किया। स्पेशल सेल को गुप्त सूचना मिली है कि छोटा शकील दिल्ली में कुछ नामी नेताओं की हत्या की साज़िश रच रहा है। वो कुछ बड़े नेताओं के साथ-साथ जजों को भी निशाना बनाने की योजना बना रहा है। छोटा शकील ने एक हिट-लिस्ट तैयार की है, जिसमें दिल्ली में रहने वाले नेताओं और जजों के नाम शामिल हैं।इसके लिए उसने उच्च-गुणवत्ता वाले खतरनाक हथियारों का भी इंतजाम किया है।

कुछ व्हाट्सप्प मैसेजों को डिकोड करने के बाद पुलिस ने इस सूचना की पुष्टि की। दिल्ली पुलिस ने बड़े नेताओं और जजों को उन पर मँडरा रहे खतरों से आगाह किया है। सूचना के अनुसार, छोटा शकील ने अपने कई सहयोगियों को हथियार भी बाँटे हैं, ताकि इस वारदात को अंजाम दिया जा सके। हालाँकि, छोटा शकील ने इन मीडिया रिपोर्ट्स को नकार दिया है। दाऊद के मुख्य गुर्गा रहे शकील ने कहा कि वो ऐसी कोई भी साज़िश नहीं रच रहा है। उसने कहा कि वो किसी को भी निशाना बनाने नहीं जा रहा है, ये सब झूठ है।

स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कुछ समय से पुष्ट सूत्र जानकारी दे रहे थे कि छोटा शकील ने अपने गुर्गों को टारगेट किलिंग के आदेश दिए हैं। इस सूचना को सेल के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ शेयर किया गया। इसके बाद से मैनुअल व तकनीकी सर्विलांस से लगातार कड़ी नजर रखी जा रही है। अंडरवर्ल्ड से संबंध रखने वाले बदमाश पुलिस की रडार पर हैं। सेल को पता चला है कि छोटा शकील के अत्याधुनिक हथियार जुटाने से पुलिस चिंतित है।

अंडरवर्ल्ड से सम्बन्ध रखने वाले दिल्ली-एनसीआर के कई बदमाश पुलिस की नज़र में हैं। सेल के लोदी कॉलोनी स्थित थाने में इंस्पेक्टर विनय पाल की शिकायत पर 27 जनवरी को इस संबंध में एफआईआर दर्ज की गई है। जनवरी महीने की शुरुआत में खूँखार वैश्विक आतंकी संगठन आईएस से प्रभावित आतंकियों के तमिलनाडु मोड्यूल के आतंकियों को गिरफ्तार भी किया गया था। वो भी दिल्ली में टारगेट किलिंग के लिए ही आए थे।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अमानतुल्लाह खान यहाँ नमाज पढ़ सकते हैं तो हिंदू हनुमान चालीसा क्यों नहीं?’: इंद्रप्रस्थ किले पर गरमाया विवाद, अंदर मस्जिद बनाने के भी आरोप

अमानतुल्लाह खान की एक वीडियो के विरोध में आज फिरोज शाह कोटला किले के बाहर हिंदूवादी लोगों ने इकट्ठा होकर हनुमान चालीसा का पाठ किया।

जब 5 मिनट तक फ्लाइंग किस देते रहे थे भगवंत मान, बार-बार गिर रहे थे: AAP ने बनाया चेहरा तो बोले लोग – ‘उड़ते...

ट्विटर पर यूजर्स उन्हें 'पेगवंत मान' कहकर संबोधित कर रहे हैं और केजरीवाल के फैसले को गलत ठहरा रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,996FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe