Thursday, February 22, 2024
Homeरिपोर्टराष्ट्रीय सुरक्षा'...वरना तुझे और तेरे परिवार को RDX से उड़ा देंगे' - राष्ट्रपति कोविंद के...

‘…वरना तुझे और तेरे परिवार को RDX से उड़ा देंगे’ – राष्ट्रपति कोविंद के रिश्तेदार को मिली Pak से धमकी

'नमो सेना छोड़ दे वरना तुझे और तेरे परिवार को आरडीएक्स से उड़ा देंगे।' - फोन करने वाले से जब नाम पूछा तो उसने अपना नाम नहीं बताया और करीब 40 सेकेंड बात करने के बाद फोन काट दिया।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के एक रिश्तेदार को वाट्सअप कॉल पर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि जिस नंबर से कॉल आया, वो पाकिस्तानी नंबर था। सूचना पाते ही पुलिस जाँच में जुट गई है। बता दें कि राष्ट्रपति कोविंद के रिश्तेदार को ये धमकी उस समय दी गई, जब राष्ट्रपति कानपुर जाने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राष्ट्रपति कोविंद के जिस रिश्तेदार को ये धमकी मिली है, वो उनके भतीजे की पत्नी के भाई राजीव कुमार हैं। राजीव कल्याणपुर में रहते हैं और नमो सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, राष्ट्रपति कोविंद 30 नवंबर को छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय और नगर निगम के कार्यक्रम में शामिल होने कानपुर जा रहे हैं। इस कारण पहले ही पुलिस अधिकारी वहाँ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कराने में जुटे थे। लेकिन इसी बीच राजीव द्वारा कल्याणपुर थाने में ये शिकायत लेकर पहुँचने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और हड़बड़ी में पुलिस अधिकारी थाने पहुँचे। इसके बाद राजीव से पूरे मामले की जानकारी ली गई।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट की मानें तो राजीव कुमार ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को दोपहर 2 बजकर 1 मिनट पर उनके मोबाइल फोन पर +92… नंबर से एक वाट्सएप कॉल आया। पहले उन्होंने इस नंबर पर गौर नहीं किया, लेकिन बाद में जब उन्होंने कॉल रिसीव किया, तो फोन करने वाले ने उन्हें धमकी देते हुए कहा- ‘नमो सेना छोड़ दे वरना तुझे और तेरे परिवार को आरडीएक्स से उड़ा देंगे।’ राजीव के अनुसार फोन करने वाले से जब उन्होंने नाम पूछा तो उसने अपना नाम नहीं बताया और करीब 40 सेकेंड बात करने के बाद फोन काट दिया।

पाकिस्तानी नंबर से इस प्रकार धमकी भरी कॉल आने के बाद राजीव और उनका परिवार दहशत में है। रिपोर्ट के मुताबिक सीओ अजय कुमार का कहना है कि वाट्सएप कॉल करने वाले ने राजीव को नमो सेना छोडऩे के लिए कहा है। शायद वह राजीव या संगठन को पहले से जानता है। +92 पाकिस्तान का आइएसडी कोड जरूर है लेकिन यह कॉल स्पूफिंग का भी मामला हो सकता है, जिसमें किसी भी नंबर का इस्तेमाल करके कॉल की जाती है। साइबर सेल व सर्विलांस टीम दोनों की मदद से जाँच कराई जा रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अलवर में जहाँ कटती थी गाय उस मंडी को चलाता था वारिस, बना रखा था IPS का फर्जी कार्ड: रिपोर्ट में बताया- सप्लाई के...

मकानों को ध्वस्त किया गया है, बिजली के पोल गिरा कर ट्रांसफॉर्मर हटाए गए हैं और खेती भी नष्ट की गई है। खुद कलक्टर अर्पिता शुक्ला ने दौरा किया।

खनौरी बॉर्डर पर पुलिस वालों को घेरा, पराली में भारी मात्रा में मिर्च डाल कर लगा दी आग… किसानों ने लाठी-गँड़ासे किया हमला, जम...

किसानों द्वारा दाता सिंह-खनौरी बॉर्डर पर पुलिसकर्मियों को घेर कर पुलिस नाके के आसपास भारी मात्रा में मिर्च पाउडर डाल कर आग लगा दी गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe