Tuesday, June 25, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'क्यों %$# की तरह आकर खड़ी हो जाती हूँ': जातिसूचक कमेंट कर फँसी युविका...

‘क्यों %$# की तरह आकर खड़ी हो जाती हूँ’: जातिसूचक कमेंट कर फँसी युविका चौधरी

युविका से पहले इसी तरह के शब्द का इस्तेमाल करने को लेकर मुनमुन दत्ता विवादों में आई थीं।

टीवी एक्सट्रेस मुनमुन दत्ता के बाद अब ओम शांति ओम जैसी बॉलीवुड फिल्म में काम कर चुकीं अभिनेत्री युविका चौधरी ने जाति विशेष के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने अपने पति प्रिंस नरूला का वीडियो बनाते हुए जाति विशेष के लिए गलत शब्द बोले। इसके बाद ट्विटर पर #ArrestYuvikaChoudhary ट्रेंड करने लगा।

वीडियो में देख सकते हैं कि युविका के पति प्रिंस नरूला अपने बाल कटवा रहे हैं और वह वीडियो में कहती हैं, “ये देखिए। हमेशा जब भी मैं व्लॉग बनाती हूँ क्यों मैं %$# की तरह आकर खड़ी हो जाती हूँ। मुझे इतना टाइम नहीं मिलता…।”

इस 9 सेकेंड के क्लिप के वायरल होने के बाद से ट्विटर पर उनकी गिरफ्तारी की माँग हो रही है। एक यूजर का कहना है, “हम तो समझते थे कि पढ़ी-लिखी लडकियाँ समाज के पुराने संस्कारों से ऊपर उठकर होंगी। लेकिन तुम्हारे दिमाग में समाज की कुछ जाति के लिए गोबर भरा है। जो संस्कार घर मे दिए जाते हैं बच्चे आगे चलकर उन्हीं संस्कारों से अवगत कराते हैं।”

बता दें कि सोशल मीडिया पर गिरफ्तारी की माँग उठने के बाद युविका ने वीडियो में इस्तेमाल किए गए शब्द पर माफी माँग ली है। उन्होंने कहा है, “मैंने मेरे लास्ट व्लॉग में जिस शब्द का इस्तेमाल किया उसका मुझे मलतब नहीं पता था। मेरा मतलब किसी को हर्ट करना नहीं था और मैं किसी को हर्ट करने के लिए ऐसा कभी नहीं कर सकती। मैं हर एक से माफी माँगती हूँ। मुझे आशा है कि आप समझेंगे। सभी को प्यार।”

ओम शांति ओम जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों के अलावा युविका चौधरी कुमकुम भाग्य, अम्मा, नच बलिए 9, बिगबॉस 9 जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। वह एमटीवी रोडीज विनर प्रिंस नरूला की पत्नी हैं। दोनों की वीडियोज सोशल मीडिया पर आती रहती हैं।

युविका से पहले इसी तरह के शब्द का इस्तेमाल करने को लेकर मुनमुन दत्ता विवादों में आई थीं। वीडियो में उन्होंने जाति विशेष पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि वह *&^ नहीं दिखना चाहतीं। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके खिलाफ़ गुस्सा जाहिर किया था और उनकी गिरफ्तारी की माँग की थी। बाद में उनके विरुद्ध एससी/एसटी एक्ट के तहत केस भी दर्ज हो गया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जूलियन असांजे इज फ्री… विकिलीक्स के फाउंडर को 175 साल की होती जेल पर 5 साल में ही छूटे: जानिए कैसे अमेरिका को हिलाया,...

विकिलीक्स फाउंडर जूलियन असांजे ने अमेरिका के साथ एक डील कर ली है, इसके बाद उन्हें इंग्लैंड की एक जेल से छोड़ दिया गया है।

‘जिन्होंने इमरजेंसी लगाई वे संविधान के लिए न दिखाएँ प्यार’: कॉन्ग्रेस को PM मोदी ने दिखाया आईना, आपातकाल की 50वीं बरसी पर देश मना...

इमरजेंसी की 50वीं बरसी पर पीएम मोदी ने कॉन्ग्रेस पर निशाना साधा। साथ ही लोगों को याद दिलाया कि कैसे उस समय लोगों से उनके अधिकार छीने गए थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -