Tuesday, July 23, 2024
Homeसोशल ट्रेंडहंबा-रंबा-कम्मा-दुम्मा-बुम्बा... : ममता बनर्जी का वायरल वीडियो, लोगों ने पूछा- आखिर कहना क्या चाहती...

हंबा-रंबा-कम्मा-दुम्मा-बुम्बा… : ममता बनर्जी का वायरल वीडियो, लोगों ने पूछा- आखिर कहना क्या चाहती हैं

उनका ये अंदाज लोगों को इतना भा रहा है कि हर कोई ये जानने में लगा है कि उन्होंने आखिर कहा क्या? इस वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर यूजर्स यही पूछने में लगे हैं कि ममता बनर्जी ने किस भाषा में लोगों को क्या कहा।

पश्चिम बंगाल में अगले कुछ महीने के भीतर विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहें हैं राज्य का राजनीतिक माहौल भी गर्म होता जा रहा है। एकतरफ सत्तारूढ़ दल तृणमूल कॉन्ग्रेस फिर से अपनी जीत की दावेदारी ठोक रही है तो दूसरी तरफ बीजेपी भी सरकार बनाने का दावा कर चुकी है। इस सिलसिले में दोनों पार्टियों के नेताओं के कई नारे और व्यंग्य सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहे हैं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चुनावी रैली से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट की दुनिया में बड़ी तेजी से सुर्खियाँ बटोर रहा है। इस वायरल वीडियो में ममता को अजीब अंदाज में बोलते हुए देखा जा सकता है। बंगाल की सीएम ममता बनर्जी लगातार बीजेपी के नेताओं पर हमला बोल रही हैं। हाल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को ‘नड्डा-चड्ढा-फड्डा’ कहा था, अब ममता बनर्जी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह किसी बात पर भड़ास निकालते हुए ‘हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, कम्मा-कम्मा’ बोलती दिख रही हैं। ममता बनर्जी पूर्वी बर्धमान के कलना और मुर्शिदाबाद में रैली कर रही थीं।

बुधवार (फरवरी 10, 2021) को जेपी नड्डा ने खड़गपुर में बीजेपी पर हमला बोला। तो दूसरी ओर ममता बनर्जी भी बीजेपी पर पलटवार कर रही हैं। इस बीच ममता बनर्जी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह किसी बात पर भड़ास निकालते हुए ‘हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, कम्मा-कम्मा’ बोलती दिख रही हैं।

उनका ये अंदाज लोगों को इतना भा रहा है कि हर कोई ये जानने में लगा है कि उन्होंने आखिर कहा क्या? इस वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर यूजर्स यही पूछने में लगे हैं कि ममता बनर्जी ने किस भाषा में लोगों को क्या कहा।

ट्विटर यूजर्स बना रहे हैं मीम 

ममता बनर्जी मंगलवार को पूर्वी बर्धमान के कलना और मुर्शिदाबाद में रैली कर रही थीं। इसी रैली का एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ममता ‘हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, कम्मा-कम्मा, दुम्मा-दुम्मा, बुंबा-बुंबा, बंबा-बंबा’ बोलती नजर आ रही हैं। 

ट्विटर यूजर्स ने इस पर मीम बनाने भी शुरू कर दिए हैं। एक यूजर ने इस वीडियो के मजे लेते हुए कहा कि अक्सर जब मुझे एग्जाम में किसी सवाल का जवाब नहीं पता होता तब मैं अमूमन ऐसे ही करता हूँ। वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि अभी तो सिर्फ शुरुआत हुई है, जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा, लोगों को और मजेदार चीजें देखने को मिलेगी। एक ट्विटर यूजर ने मीम शेयर करते हुए पूछा, “अरे भाई आखिर कहना क्या चाहते हो।”

वैसे ममता का यह फनी वीडियो पहली बार सामने नहीं आया है। इससे पहले भी वह विपक्षी दलों पर इस तरह भड़ास निकाल चुकी हैं, पिछले साल दिसंबर महीने में जब जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव हुआ था तो ममता बनर्जी ने इसे बीजेपी का नाटक बताते हुए चड्ढा, नड्डा, फड्डा, भड्डा तक बोल दिया था। ममता ने कहा था, “उनके (बीजेपी) पास कोई और काम नहीं है। अकसर गृह मंत्री यहाँ होते हैं, बाकी समय उनके चड्ढा, नड्डा, फड्डा, भड्डा यहाँ होते हैं। जब उनके पास कोई दर्शक नहीं होता है, तो वे अपने कार्यकर्ताओं को नौटंकी करने के लिए कहते हैं।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गया में विष्णुपद मंदिर, बोधगया महाबोधि मंदिर कॉरिडोर: काशी विश्वनाथ के जैसा बजट, बिहार से लेकर उड़ीसा तक टूरिज्म पर बड़े ऐलान

केंद्रीय वित्त मंत्री ने कहा, "मैं प्रस्ताव करती हूँ कि बिहार में राजगीर और नालंदा के लिए एक व्यापक विकास पहल की जाएगी। हम ओडिशा में पर्यटन को बढ़ावा देंगे।"

₹3 लाख तक की आय पर 0% टैक्स, स्टैंडर्ड डिडक्शन ₹50000 से ₹75000 हुआ: जानिए करदाताओं के लिए बजट 2024 में क्या-क्या, TDS भरने...

3 लाख रुपए तक की आय पर 0%, 7 लाख तय की आय पर 5%, 10 लाख तक की आय पर 10%, 12 लाख तक की आय पर 15%, 15 लाख तक की आय पर 20% और इससे ऊपर की आय पर 30% टैक्स लगेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -