Thursday, September 16, 2021
Homeसोशल ट्रेंडठोक दिया, ठीक किया, दिल को बड़ा सूकून मिला: हैदराबाद एनकाउंटर पर 'दंगल गर्ल'...

ठोक दिया, ठीक किया, दिल को बड़ा सूकून मिला: हैदराबाद एनकाउंटर पर ‘दंगल गर्ल’ बबीता फोगाट

“हैदराबाद पुलिस के इस निर्णय से आज पूरा देश खुशी मना रहा है। देश की महिलाओं में आज एक अलग तरह की सकारात्मक ऊर्जा का उदय हुआ है।” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “ठोक दिया, ठीक किया।”

शुक्रवार (दिसंबर 6, 2019) की सुबह हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप के चारों आरोपितों के एनकाउंटर की खबर आई। इस खबर से पूरे देश में हलचल मच गई और हर तरफ से इसको लेकर प्रतिक्रिया आने लगी। इसको लेकर अधिकतर लोगों ने खुशी जताई है। अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फोगाट और गीता फोगाट ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

बबीता फोगाट ने इसको लेकर एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “सुबह उठते ही सबसे पहले आज जो खबर मिली उस खबर से दिल को बड़ा सुकून मिला। हैदराबाद पुलिस ने गैंगरेप के चारों आरोपितों को एनकाउंटर में मार गिराया। पुलिस ने बड़ा ही साहसिक निर्णय लिया है और मैं पुलिस के इस निर्णय के साथ हूँ।”

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, “हैदराबाद पुलिस के इस निर्णय से आज पूरा देश खुशी मना रहा है। देश की महिलाओं में आज एक अलग तरह की सकारात्मक ऊर्जा का उदय हुआ है।” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “ठोक दिया, ठीक किया।”

पहलवान गीता फोगाट ने भी हैदराबाद पुलिस को सलाम करते हुए ट्वीट किया, “हैवानों का एनकाउंटर।”  इसके अलावा पहलवान योगेश्वर दत्त और भारतीय बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हैदाराबाद की पुलिस के सलाम किया। सायना नेहवाल ने लिखा, “Great work #hyderabadpolice ..we salute u”

वहीं ओलिंपिक मेडलिस्ट रेसलर योगेश्वर दत्त ने भी इस कदम के लिए हैदराबाद पुलिस की सराहना करते हुए ट्वीट किया, “सुप्रभात! आज सुबह-सुबह दिल को सुकून पहुँचाने वाली खबर मिली। हैदराबाद में यह एनकाउंटर हमारे कानून के रक्षकों की समाज के राक्षसों पर शानदार विजय है। पुलिस विभाग को कोटि-कोटि नमन। निर्णय का तरीका चाहे जो रहा हो, परंतु इसमें लिया गया समय काबिले-तारीफ है।”

एक अन्य ट्वीट में योगेशेवर दत्त ने लिखा, “जो भी हुआ बहुत अच्छा हुआ देश के दिल को थोड़ा सा सकुन मिला आज। राक्षसों से कोई हमदर्दी नहीं।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

प्राचीन महादेवम्मा मंदिर विध्वंस मामले में मैसूर SP को विहिप नेता ने लिखा पत्र, DC और तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई की माँग

विहिप के नेता गिरीश भारद्वाज ने मैसूर के उपायुक्त और नंजनगुडु के तहसीलदार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए SP के पास शिकायत दर्ज कराई है।

कोहाट दंगे: खिलाफ़त आंदोलन के लिए हुई ‘डील’ ने कैसे करवाया था हिंदुओं का सफाया? 3000 का हुआ था पलायन

10 सितंबर 1924 को करीबन 4000 की मुस्लिम भीड़ ने 3000 हिंदुओं को इतना मजबूर कर दिया कि उन्हें भाग कर मंदिर में शरण लेनी पड़ी। जो पीछे छूटे उन्हें मार डाला गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
122,733FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe