Wednesday, September 28, 2022
Homeसोशल ट्रेंडठोक दिया, ठीक किया, दिल को बड़ा सूकून मिला: हैदराबाद एनकाउंटर पर 'दंगल गर्ल'...

ठोक दिया, ठीक किया, दिल को बड़ा सूकून मिला: हैदराबाद एनकाउंटर पर ‘दंगल गर्ल’ बबीता फोगाट

“हैदराबाद पुलिस के इस निर्णय से आज पूरा देश खुशी मना रहा है। देश की महिलाओं में आज एक अलग तरह की सकारात्मक ऊर्जा का उदय हुआ है।” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “ठोक दिया, ठीक किया।”

शुक्रवार (दिसंबर 6, 2019) की सुबह हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप के चारों आरोपितों के एनकाउंटर की खबर आई। इस खबर से पूरे देश में हलचल मच गई और हर तरफ से इसको लेकर प्रतिक्रिया आने लगी। इसको लेकर अधिकतर लोगों ने खुशी जताई है। अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फोगाट और गीता फोगाट ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

बबीता फोगाट ने इसको लेकर एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “सुबह उठते ही सबसे पहले आज जो खबर मिली उस खबर से दिल को बड़ा सुकून मिला। हैदराबाद पुलिस ने गैंगरेप के चारों आरोपितों को एनकाउंटर में मार गिराया। पुलिस ने बड़ा ही साहसिक निर्णय लिया है और मैं पुलिस के इस निर्णय के साथ हूँ।”

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, “हैदराबाद पुलिस के इस निर्णय से आज पूरा देश खुशी मना रहा है। देश की महिलाओं में आज एक अलग तरह की सकारात्मक ऊर्जा का उदय हुआ है।” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “ठोक दिया, ठीक किया।”

पहलवान गीता फोगाट ने भी हैदराबाद पुलिस को सलाम करते हुए ट्वीट किया, “हैवानों का एनकाउंटर।”  इसके अलावा पहलवान योगेश्वर दत्त और भारतीय बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हैदाराबाद की पुलिस के सलाम किया। सायना नेहवाल ने लिखा, “Great work #hyderabadpolice ..we salute u”

वहीं ओलिंपिक मेडलिस्ट रेसलर योगेश्वर दत्त ने भी इस कदम के लिए हैदराबाद पुलिस की सराहना करते हुए ट्वीट किया, “सुप्रभात! आज सुबह-सुबह दिल को सुकून पहुँचाने वाली खबर मिली। हैदराबाद में यह एनकाउंटर हमारे कानून के रक्षकों की समाज के राक्षसों पर शानदार विजय है। पुलिस विभाग को कोटि-कोटि नमन। निर्णय का तरीका चाहे जो रहा हो, परंतु इसमें लिया गया समय काबिले-तारीफ है।”

एक अन्य ट्वीट में योगेशेवर दत्त ने लिखा, “जो भी हुआ बहुत अच्छा हुआ देश के दिल को थोड़ा सा सकुन मिला आज। राक्षसों से कोई हमदर्दी नहीं।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लोगों में डर पैदा करने के लिए RSS कार्यकर्ता से लेकर हिंदू नेता तक हत्या: मर्डर से पहले PFI-SDPI के लोग रचते थे साजिश,...

देश के लोगों द्वारा लंबे समय से जिस चीज की माँग की जा रही थी, अंतत: केंद्र की मोदी सरकार ने PFI पर प्रतिबंध लगाकर उसे पूरा कर दिया।

‘मन की अयोध्या तब तक सूनी, जब तक राम न आए’: PM मोदी ने याद किया लता दीदी का भजन, अयोध्या के भव्य ‘लता...

पीएम मोदी ने बताया कि जब अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमिपूजन संपन्न हुआ था, तो उनके पास लता दीदी का फोन आया था, वो काफी खुश थीं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,793FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe