Friday, July 19, 2024
Homeसोशल ट्रेंडपुलिस वाले को कॉलर पकड़ धमकाया, लात मारी, दी गंदी-गंदी गालियाँ: नशे में धुत...

पुलिस वाले को कॉलर पकड़ धमकाया, लात मारी, दी गंदी-गंदी गालियाँ: नशे में धुत लड़की का वीडियो वायरल, कैब ड्राइवर को भी नहीं छोड़ा

वायरल हो रहे वीडियो नवी मुंबई का बताए जा रहे हैं। वीडियो में नशे में धुत दिख रही महिला पुलिसकर्मी और कैब ड्राइवर गालियाँ दे रही है। इस वीडियो को कैब ड्राइवर और अन्य लोगों ने रिकॉर्ड किया है। इसके बाद से यह वायरल हो गया है।

सोशल मीडिया पर एक महिला के कई वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में एक लड़की एक पुलिस कर्मी का कॉलर पकड़कर धमकाती है। उसके बाद उसे लात मारती और फिर उसके मुँह पर लगा हुआ मास्क खींच लेती है। इतना ही नहीं, वह वह गंदी-गंदी गालियाँ देती और नशे के हालत में कई अनाप-शनाप काम करती नजर आ रही है।

वीडियो में जिंस और टी-शर्ट में दिख रही लड़की एक क्लिप में एक कार के पास खड़ी है और अपने पास ही खड़े एक पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़े हुए दिख रही है। इस दौरान पुलिसकर्मी अपने मोबाइल से किसी से बात कर रहा होता है। लड़की पुलिसकर्मी से अश्लीलता और बदतमीजी करती है।

वहाँ और भी कई लोग वहाँ खड़े दिखाई दे रहे हैं। लड़की जब किक मारती है तो कई लोग उसे डाँटते भी हैं। लड़की के हाव-भाव और उसके शब्दों को देखकर लगता है कि वह नशे में है। वीडियो में हालात को देखकर ऐसा लगता है कि पुलिसकर्मी ने उसे कागजात या अन्य किसी कारण से रोका होगा।

इस दौरान पुलिसकर्मी का मास्क खींचकर लड़की पास खड़े लोगों को दिखाते हुए कहती है, “हँँअअअअअअअ….. मास्क भी है इनके पास? मास्क भी है इनके पास?” इसके बाद उस मास्क को वह फाड़ने का प्रयास करती है।

दरअसल, इस लड़की के 11 वीडियो क्लिप सामने आए हैं, जिसमें वह कैब ड्राइवर और आम लोगों को गंदी-गंदी गालियाँ दे रही है। इसके साथ ही वह कभी रोड सो जा रही है, तो कभी किसी पर झपट पड़ रही है। वह लड़की नशे में एकदम धुत्त नजर आ रही है।

न्यूज 24 के अनुसार, वायरल वीडियो नवी मुंबई का है। वीडियो में नशे में धुत दिख रही महिला पुलिसकर्मी और कैब ड्राइवर गालियाँ दे रही है। इस वीडियो को कैब ड्राइवर और अन्य लोगों ने रिकॉर्ड किया है। इसके बाद से यह वायरल हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 25 मार्च 2022 को महिला मुंबई में देर रात पार्टी करने के बाद अपने 2 दोस्तों के साथ ओला कैब में सवार हुई। नशे में धुत महिलाओं में से एक ने यात्रा के दौरान कैब चालक को गालियाँ देनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं, उसने ड्राइवर को धक्का देकर ड्राइविंग सीट पर बैठने की कोशिश की। जब घटनास्थल पर पुलिस पहुँची तो महिला उसके साथ भी बदतमीजी करने लगी।

इस मामले में पुलिस ने तीनों लड़कियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इन तीनों लड़कियों पर शराब के नशे में सार्वजनिक कानून व्यवस्था को बिगाड़ने का आरोप लगाया गया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -