Wednesday, July 17, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'ये इस्लामी मुल्क है, यहाँ अपनी टाँगें मत दिखाओ': बिकनी में धूप सेंकती दिखी...

‘ये इस्लामी मुल्क है, यहाँ अपनी टाँगें मत दिखाओ’: बिकनी में धूप सेंकती दिखी Pak पहुँची अंग्रेज कमेंटेटर तो भड़के कट्टरपंथी, कहा – हमारी संस्कृति का सम्मान करो

वहीं एमी आबिद नाम के यूजर ने उन्हें पाकिस्तान की संस्कृति का ख्याल रखने की चेतावनी दी। उसने धमकाया कि एलेक्सा हार्टली पाकिस्तान में इस तरह की संस्कृति का प्रचार-प्रसार न करें।

इंग्लैंड की टीम फ़िलहाल पाकिस्तान के दौरे पर है, जहाँ उसने पाकिस्तानी टीम के छक्के छुड़ा रखे है। आतंक के गढ़ पाकिस्तान में तमाम आशंकाओं के बावजूद इंग्लैंड की टीम पहुँच कर टेस्ट मैच खेल रही है। मैच से पहले इंग्लैंड के कई खिलाड़ी बीमार भी हो गए थे। इसी बीच इंग्लिश कमेंटेटर एलेक्जेंड्रा हार्टली का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पाकिस्तान में बिकनी पहन कर धूप सेंकती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो से पाकिस्तान के सलामी कट्टरपंथी नाराज़ हैं।

ये वीडियो पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद स्थित सेरेना होटल का है, जिसमें वो एक पूल किनारे दिख रही हैं। वीडियो में उन्होंने सिर्फ अपनी टाँगें ही दिखाई हैं। अहमद फ़ाज़ नामक पाकिस्तानी ने आक्रोश जताते हुए लिखा, “क्या यह इस्लामी गणतंत्र पाकिस्तान है?”

वहीं सऊद नाम के मुस्लिम ट्विटर यूजर ने उन्हें सलाह दी कि वो ‘उचित कपड़े’ पहनें, वरना अगर होटल के कर्मचारी उन्हें घूरते हैं तो इसके लिए उन्हें जिम्मेदार न ठहराएँ। उक्त यूजर ने उन्हें बाजार से तैराकी के ‘उचित कपड़े’ खरीदने की सलाह दे डाली।

वहीं मलिक राशिद ने पोछा, “क्या आपको अपनी टाँगें दिखानी ज़रूरी है?”

वहीं एमी आबिद नाम के यूजर ने उन्हें पाकिस्तान की संस्कृति का ख्याल रखने की चेतावनी दी। उसने धमकाया कि एलेक्सा हार्टली पाकिस्तान में इस तरह की संस्कृति का प्रचार-प्रसार न करें और मेहमाननवाजी का गलत फायदा न उठाएँ। 29 वर्षीय एलेक्सा हार्टली बीबीसी की टीम की तरफ से मैच को कवर करने के लिए आई हैं। 29 वर्षीय एलेक्सा इससे पहले कई क्रिकेट सीरीज को कवर कर चुकी हैं।

वहीं एक जिम्बाब्वे के क्रिकेट फैन ने एलेक्जेंड्रा हार्टली को एक सलाह दी। फैन ने लिखा, “बुर्का पहनें। इस तरह के शॉर्ट्स पहनने की अनुमति पाकिस्तान में नहीं है। यहाँ आसपास काफी ठरकी हैं।” बता दें कि T20 विश्व कप में नकली मिस्टर बीन को लेकर जिम्बाब्वे के क्रिकेट फैंस ने पाकिस्तान को खरी-खोटी सुनाई थी। जहाँ तक पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच की बात है, इंग्लैंड ने 4 बल्लेबाजों के शतक की मदद से 657 रन बनाए थे, वहीं जवाब में पाकिस्तान ने भी 3 शतकों की मदद से 4 विकेट पर 421 रन बनाए हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -