Thursday, July 25, 2024
Homeसोशल ट्रेंडरोते पाकिस्तानी, पैसे गिनता BCCI… भारत-Pak मैच में बारिश की आशंका के बीच सोशल...

रोते पाकिस्तानी, पैसे गिनता BCCI… भारत-Pak मैच में बारिश की आशंका के बीच सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़

भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच को लेकर दर्शकों में उत्साह बना रहता है। ऐसे में सोशल मीडिया कैसे पीछे रह सकता है। इस मैच को लेकर नेटिजेन्स की भी अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। चूँकि इस मैच में बारिश होने की आशंका जताई जा रही है। ऐसे में इसको लेकर बहुत अधिक मीम्स वायरल हो रहे हैं।

दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी भारत-पाकिस्तान (INDvsPAK) के बीच होने वाले महा-मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं। एशिया कप (Asia Cup) में 2 सितंबर 2023 को दोपहर 3 बजे दोनों के बीच मुकाबला शुरू होगा। भारत-पाकिस्तान के बीच आखिरी मैच 23 अक्टूबर 2022 को खेला गया था। अब 313 दिन बाद चिर प्रतिद्वंद्वी आमने-सामने होंगे।

भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच को लेकर दर्शकों में उत्साह बना रहता है। ऐसे में सोशल मीडिया कैसे पीछे रह सकता है। इस मैच को लेकर नेटिजेन्स की भी अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। चूँकि इस मैच में बारिश होने की आशंका जताई जा रही है। ऐसे में इसको लेकर बहुत अधिक मीम्स वायरल हो रहे हैं।

एक यूजर ने एक मीम शेयर किया। इसमें, महिला को यह कहते हुए दिखाया गया कि लड़का निश्चित रूप से किसी लड़की के बारे में सोच रहा है। वहीं, लड़का सोच रहा है कि भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश न हो।

साहिल शेख नामक यूजर ने लिखा कि जब भी भारत-पाकिस्तान का मैच होता है। पूरी दुनिया भारत से अच्छे क्रिकेट और पाकिस्तान से बेहतरीन मीम की उम्मीद करती है।

फरीद खान ने एशिया कप की टीमों के बीच भारत की स्थिति को दिखाते हुए मीम शेयर किया। इसमें पाकिस्तान और बांग्लादेश को 7 बार के विजेता भारत का पैर दबाते हुए भी दिखाया गया है। वहीं, 6 बार का विजेता श्रीलंका को खड़े हुए प्रदर्शित किया गया।

ओल्डहुड ह्यूमर नामक यूजर ने मीम शेयर कर दिखाया है कि भारत-पाक मैच के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारी भरकम कमाई करने वाला है।

आधी-अधूरी नामक यूजर ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की फोटो शेयर लिखा, “अल्लाह हमारी इज्जत आपके हाथ में है और आपके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हाथों में।”

एशिया कप 2023 में भारत-पाकिस्तान (INDvsPak) अन्य यूजर्स द्वारा शेयर किए गए मीम पर एक नजर:

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वकील चलाता था वेश्यालय, पुलिस ने की कार्रवाई तो पहुँचा हाई कोर्ट: जज ने कहा- इसके कागज चेक करो, लगाया ₹10000 का जुर्माना

मद्रास हाई कोर्ट में एक वकील ने अपने वेश्यालय पर कार्रवाई के खिलाफ याचिका दायर की। कोर्ट ने याचिका खारिज करके ₹10,000 का जुर्माना लगा दिया।

माजिद फ्रीमैन पर आतंक का आरोप: ‘कश्मीर टाइप हिंदू कुत्तों का सफाया’ वाले पोस्ट और लेस्टर में भड़की हिंसा, इस्लामी आतंकी संगठन हमास का...

ब्रिटेन के लेस्टर में हिन्दुओं के विरुद्ध हिंसा भड़काने वाले माजिद फ्रीमैन पर सुरक्षा एजेंसियों ने आतंक को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -