Sunday, December 5, 2021
Homeसोशल ट्रेंडT20 World Cup में भारत-पाकिस्तान से पहले 'जंग': बर्गर-पिज्जे को लेकर भिड़ गए लोग,...

T20 World Cup में भारत-पाकिस्तान से पहले ‘जंग’: बर्गर-पिज्जे को लेकर भिड़ गए लोग, 2 कंपनियाँ भी आमने-सामने

''हाँ, पता है इतिहास की सबसे महँगी चाय जिसकी कीमत पूर्वी पाकिस्तान और 93,000 पाकिस्तानी सेना ने आत्मसमर्पण चुकाई थी।'' - करीम पाकिस्तान के 'फैंटेस्टिक टी' वाले मैसेज पर प्रतिक्रिया।

भारत और पाकिस्तान के बीच आज शाम (24 अक्टूबर 2021) दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में टी-20 वर्ल्ड कप में महामुकाबला खेला जाएगा। इस दिन का करोड़ों क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। यह महामुकाबला शाम को 7:30 बजे खेला जाएगा। भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर फैंस का उत्साह बुलंदियों पर है। इसी बीच खबर है कि दोनों देशों की महामुकाबले से पहले ट्विटर पर भारत-पा​क की फूड डिलीवर करने वाली कंपनियाँ आमने-सामने आई गई हैं।

दरअसल, भारत की ओर से जोमेटो ने इस मैच को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसके बाद पाकिस्तान की ओर से करीम पाकिस्तान (फूड डिलिवरी कंपनी) ने इस पर जवाब दिया। इसके बाद दोनों देशों के क्रिकेट फैंस ट्विटर पर आपस में भिड़ गए हैं। जोमेटो ने मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ट्वीट करते हुए लिखा, ”डियर पीसीबी, अगर आज आपको बर्गर और पिज्जा की जरूरत है तो हम सिर्फ एक मैसेज ही दूर हैं।”

इसी ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए करीम पाकिस्तान ने लिखा, ”चिंता मत करो, हम उन्हें फ्री बर्गर और पिज्जे की डिलीवरी कर रहे हैं। साथ ही आपके लिए फैंटेस्टिक टी भी भेज रहे हैं।”

रवि सिंह नाम के यूजर ने करीम पाकिस्तान के ट्वीट पर लिखा, ”हाँ, पता है इतिहास की सबसे महँगी चाय जिसकी कीमत पूर्वी पाकिस्तान और 93,000 पाकिस्तानी सेना ने आत्मसमर्पण चुकाई थी।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, ”पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था को देखते हुए, मैं कह सकता हूँ कि आप केवल चाय की पेशकश ही कर सकते हैं।”

जोमैटो द्वारा अपने ट्वीट में पिज्जा को पिज्जे लिखने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों लिया। हालाँकि जोमैटो ने पिज्जे तंज के अंदाज में लिखा था, जो इन लोगों को समझ में नहीं आया। खबर की आखिरी ट्वीट देख कर आप समझ जाएँगे कि क्यों जोमैटो ने पिज्जे लिखा।

वहीं, कुछ लोगों ने उस पाकिस्तानी फैन की वीडियो पोस्ट की है, जिसने पाकिस्तान की हार के बाद कहा था कि खिलाड़ी रात भर बर्गर-पिज्जे खाते रहे हैं।

बता दें कि भारत-पाकिस्तान T20 वर्ल्ड कप में छठी बार आमने-सामने होंगे। टीम इंडिया पाकिस्तान को 5 बार शिकस्त दे चुकी है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अखिलेश के विधायक ने पुलिस अधिकारी का गला पकड़ा, जम कर धक्का-मुक्की: CM योगी के दौरे से पहले सपा नेताओं की गुंडागर्दी

यूपी के चंदौली में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की। विधायक प्रभु नारायण सिंह ने सीओ का गला पकड़ा।

‘अपनी बेटी बेच दो, हमलोग काफी पैसे देंगे’: UK की महिलाओं को लालच दे रहे मिडिल-ईस्ट मुस्लिमों के कुछ समूह

महिला जब अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने जा रही थी तो मिडिल-ईस्ट के 3 लोगों ने उनसे संपर्क किया और लड़की को ख़रीदीने के लिए एक बड़ी धनराशि की पेशकश की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,774FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe