Friday, July 12, 2024
Homeसोशल ट्रेंडऐसा बलिदान! आप देश की धरोहर हो... जाह्नवी ने सुनाया शूटिंग के दौरान मानसिक...

ऐसा बलिदान! आप देश की धरोहर हो… जाह्नवी ने सुनाया शूटिंग के दौरान मानसिक स्वास्थ्य वाला किस्सा तो बोले लोग – DOLO खा कर मेन्टल ट्रॉमा ठीक करने वाली पहली मरीज

वैसे भी बॉलीवुड में ये चलन बन चुका है कि फिल्म रिलीज होने से पहले तरह-तरह की बातें की जाती है और ऐसा बताया जाता है कि कलाकार (खासकर स्टार किड्स) ने शूटिंग के दौरान अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया और महान फिल्म की रचना कर दी।

स्टार किड जाह्नवी कपूर को ट्विटर पर लोग जमकर ट्रॉल कर रहे हैं। दरअसल, एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें जाह्नवी कपूर कहती हैं कि ‘मिली’ फिल्म को शूट करने के दौरान उनके मेंटल हेल्थ पर गहरा असर पड़ा था। उनका कहना है कि उन्हें शूट किए दृश्यों के ही सपने आते थे और उन्होंने दो-तीन दिनों तक पेन किलर्स तक लिए थे।

फिर क्या था, जाह्नवी की मेंटल हेल्थ को लेकर पेन किलर खाने की बात को यूजर्स ने लपका और उनका मजाक बनाया। वैसे भी बॉलीवुड में ये चलन बन चुका है कि फिल्म रिलीज होने से पहले तरह-तरह की बातें की जाती है और ऐसा बताया जाता है कि कलाकार (खासकर स्टार किड्स) ने शूटिंग के दौरान अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया और महान फिल्म की रचना कर दी।

एक यूजर ने ट्वीट किया, “ऐसा त्याग! ऐसा बलिदान! जाह्नवी जी हमारे देश की धरोहर हैं… हम उनको स्वस्थ देखना चाहते हैं.. इसलिए उन्हें फ़िल्में करनी बंद कर देनी चाहिए।”

एक यूजर ‘सब मोह माया है’ ने मजेदार ट्वीट किया, “और इस तरह आदरणीय जाह्नवी कपूर जी “Dolo” खा कर मेंटल ट्रॉमा से ठीक होने वाली पहली व्यक्ति बनीं।”

विकास पांडे नाम के यूजर ने कहा, “इतना मेंटली टॉर्चर होते हुए इस बच्चे को हम नहीं देख सकते। आप के मार्गदर्शन में हम इस मूवी को बॉयकॉट करेंगे।”

एक यूजर ‘देशी मैगी’ ने कहा, “यहाँ #ला वायरल फीवर में ऑफिस का काम करना पड़ रहा है और इन नेपो किड्स के चोचले देखो।”

जाह्नवी ने हाल ही में अपने रोल के बारे में बताया कि इस किरदार के लिए उन्हें एक मेंटल ट्रॉमा से गुजरना पड़ा था। ‘न्यूज़ 18’ की रिपोर्ट के अनुसार, PTI को दिए अपने इंटरव्यू में जाह्रवी ने बताया कि उन्हें रात में डरावने सपने आने लगे थे। इस किरदार का उन पर काफी गहरा असर हो गया था। इतना कि वो बीमार पड़ गई थीं, दवाइयों का सहारा लेकर उन्होंने शूटिंग तक की है। उन्होंने कहा कि शूटिंग किए सीन के ही सपने आते थे।

बकौल जाह्नवी, उन्होंने दो-तीन दिनों तक पेन किलर्स तक लिए थे। फिल्म 4 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। ये 2019 में आई जबरदस्त हिट मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ की ऑफिशियल रीमेक है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेपाल में गिरी चीन समर्थक प्रचंड सरकार, विश्वास मत हासिल नहीं कर पाए माओवादी: सहयोगी ओली ने हाथ खींचकर दिया तगड़ा झटका

नेपाल संसद के निचले सदन प्रतिनिधि सभा में अविश्वास प्रस्ताव पर हुए मतदान में प्रचंड मात्र 63 वोट जुटा पाए। जिसके बाद सरकार गिर गई।

उधर कॉन्ग्रेसी बक रहे गाली पर गाली, इधर राहुल गाँधी कह रहे – स्मृति ईरानी अभद्र पोस्ट मत करो: नेटीजन्स बोले – 98 चूहे...

सवाल हो रहा है कि अगर वाकई राहुल गाँधी को नैतिकता का इतना ज्ञान है तो फिर उन्होंने अपने समर्थकों के खिलाफ कभी कार्रवाई क्यों नहीं की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -