Thursday, July 25, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'मेरी HMT चोरी की Rolex से बेहतर है': जय अनंत देहाद्राई ने तस्वीर से...

‘मेरी HMT चोरी की Rolex से बेहतर है’: जय अनंत देहाद्राई ने तस्वीर से पूर्व पार्टनर महुआ मोइत्रा पर साधा निशाना, TMC नेता ने कसा तंज तो मिला करारा जवाब

वकील जय अनंत देहाद्राई ने उन पर अपने कुत्ते 'हेनरी' के अपहरण का आरोप लगाया था, जिसे अब लौटा दिया गया है। महुआ मोइत्रा सोशल मीडिया पर लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं।

पिछले कुछ सप्ताह से अधिवक्ता जय अनंत देहाद्राई और तृणमूल कॉन्ग्रेस (TMC) सांसद महुआ मोइत्रा के बीच का विवाद सुर्ख़ियों में बना हुआ है। अब जय अनंत देहाद्राई ने एक तस्वीर शेयर कर के टीएमसी सांसद पर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ (पूर्व में ट्विटर) पर HMT कंपनी की घड़ी पहने हुए तस्वीर शेयर की और लिखा, “मेरी HMT चोरी की Rolex से ज़्यादा अच्छी है।” बता दें कि इस ट्वीट से उन्होंने महुआ मोइत्रा पर तंज कसा है।

महुआ मोइत्रा घूस के बदले संसद में सवाल पूछने के मामले की आरोपित हैं और इस मामले में संसद की एथिक्स कमिटी ने उनसे पूछताछ भी की है। महुआ मोइत्रा पर कारोबारी दर्शन हीरानंदानी से महँगे तोहफे और कैश लेकर अडानी समूह को निशाना बनाने के लिए संसद में सवाल पूछने के आरोप हैं। वहीं वकील जय अनंत देहाद्राई ने उन पर अपने कुत्ते ‘हेनरी’ के अपहरण का आरोप लगाया था, जिसे अब लौटा दिया गया है। महुआ मोइत्रा सोशल मीडिया पर लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं।

‘X’ पर पश्चिम बंगाल के AITC के आईटी एवं सोशल मीडिया सेल के स्टेट जनरल सेक्रेटरी नीलांजन दास ने जय अनंत देहाद्राई के इस तस्वीर पर तंज कसा। उन्होंने अधिवक्ता की रोलेक्स घड़ी पहने हुए तस्वीरें शेयर की और लिखा, “आप रोलेक्स में भी अच्छे लगते हो। हीही, ये खुद खरीदा?” इस पर अधिवक्ता ने उन्हें जवाब देते हुए कहा, “क्या तुम्हें ये पसंद नहीं आया? ये एक शानदार रोलेक्स सबमैरीनर है। मैंने इसे अपनी आय से खरीदा है, जो मैंने केस लड़-लड़ कर कमाए हैं।”

उन्होंने आगे जवाब दिया कि इस घड़ी के साथ इसका क्रय बिल भी है। इससे पहले उन्होंने दावा किया था कि संसद में जो सवाल पूछे गए थे वह दुबई में तैयार हुए थे। इसी तरह प्रधानमंत्री मोदी को गाली देने वाला भाषण दिल्ली केनिंग लेन में लिखे गए थे। उन्होंने कहा था, “आदतन झूठी को पहले यह स्पष्ट करना चाहिए कि सवाल कैसे ‘मिस्‍ट्री टाइपिस्‍ट’ को भेजे गए। टेलीपैथी? सवाल दुबई में ‘बनाए’ गए। नरेंद्र मोदी के खिलाफ भाषण कैनिंग लेन में तैयार हुए। जब भूलने की बीमारी खत्म होगी, तो फर्नीचर और रोलेक्स को छोड़कर 2 करोड़ रुपए भी मिलेंगे।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -