Saturday, July 13, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'हमें भी आँख सेंकने दीजिए' : रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बोलीं विद्या...

‘हमें भी आँख सेंकने दीजिए’ : रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बोलीं विद्या बालन, नेटीजन्स ने कहा- लड़का बोलता तो बवाल मच जाता

पारूल अरोड़ा कहती है, "जो लोग खुद को नंगा करके पैसे कमाते हैं और जो उन्हें देखकर आँख सेंकते हैं, उन लोगों के पास दिल नहीं है कि वो एफआईआर के कारण को समझें। इन्होंने दिल को पैसे में बेच दिया है।"

रणवीर सिंह का न्यूड फोटो शूट पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खासी चर्चा का कारण रहा। सामान्य जन ने जहाँ इसे बेशर्मी की इंतेहा बताया वहीं दूसरी ओर सेलीब्रिटियों की इस फोटोशूट पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएँ आईं। अब इसी मुद्दे पर बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने भी अपना बयान दिया और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

सोशल मीडिया पर शेयर हो रही विद्या बालन की वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे रणवीर के फोटोशूट को लेकर विद्या बालन कहती हैं, “अरे क्या प्रॉब्लम है। पहली बार कोई आदमी ऐसा कर रहा है। हम लोगों को भी आँखे सेंकने दीजिए न।” इतना कहकर वो जोर से हँसने लगती हैं।

विद्या के इस वीडियो को देखने के बाद नेटीजन्स ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। लोग पूछ रहे हैं कि विद्या बालन जिस बात को कहकर हँस रही है। अगर वो बात एक लड़का बोलता तो लोग उसकी बैंड बजा देते ट्रोल कर करके और पूरा बवाल मच जाता।

अन्य यूजर ने कहा, “इनको सिर्फ बकवास बातें करनी ही आती हैं।”

एक यूजर कहता है, “एक एफआईआर तेरे ऊपर भी हो तब मजा आए।”

भाष्यम मुरलीधर कहते हैं, “सच बोला। आपको ये फोटो बहुत पसंद है तो आप इसे बेडरूम में लटकाएँ। अच्छा लगेगा। लेकिन पब्लिक में ये गैर कानूनी है।”

डॉ सुमित पूछते हैं, “पॉर्न क्यों बैन हैं, ड्रग्स क्यों अवैध हैं, मूवी को ए सर्टिफिकेट क्यों दिया जाता है। विद्या के लॉजिक से तो इन सब चीजों में कोई बुराई नहीं है। दिक्कत ये है कि हम लोग ऐसे सेलेब्रिटियों को बुद्धिजीवी मानने लगे हैं। लेकिन ये जब भी मुँह खोलते हैं तो इनके मुँह से कूड़ा ही निकलता है।”

पारूल अरोड़ा कहती है, “जो लोग खुद को नंगा करके पैसे कमाते हैं और जो उन्हें देखकर आँख सेंकते हैं, उन लोगों के पास दिल नहीं है कि वो एफआईआर के कारण को समझें। इन्होंने दिल को पैसे में बेच दिया है।”

बता दें कि रणवीर सिंह द्वारा पोस्ट किए गए न्यूड फोटोशूट के बाद मुंबई पुलिस में उनके विरुद्ध पिछले दिनों एफआईआर हुई थी। ये एफआईआर भारतीय संस्कृति का हवाला देते हुए एक गैर-सरकारी संस्था ने मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई थी। जबकि सेलीब्रिटी धड़ा उनका समर्थन करता दिखा था।

रणवीर का बचाव करते हुए आलिया ने कहा था “मुझे अपने पसंदीदा रणवीर सिंह के बारे में कुछ भी नकारात्मक कहना और सुनना पसंद नहीं है। मैं उनसे हमेशा प्यार करती हूँ और वह केवल मेरे ही नहीं हर किसी के पसंदीदा कलाकार हैं। रणवीर ने हमें बहुत ही बेहतरीन फिल्में दी हैं, इसलिए हमें उन्हें सिर्फ प्यार देना चाहिए।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -