Monday, July 22, 2024
Homeसोशल ट्रेंडऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तानी क्रिकेटरों को बना दिया 'मजदूर', ट्रक में लदवाया सामान! वीडियो देख...

ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तानी क्रिकेटरों को बना दिया ‘मजदूर’, ट्रक में लदवाया सामान! वीडियो देख लोग बोले – ये तो अंतरराष्ट्रीय बेइज्जती

एक यूजर का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को औकात दिखा दी। लोगों ने मजे लेते हुए यह भी कहा कि चेक कर लें कि उनका वापस आने का टिकट भी किया गया है या नहीं।

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें पाकिस्तानी खिलाड़ी अपने सामान को एक ट्रक पर मजदूरों की तरह लादते हुए दिख रहे हैं। यह तस्वीरें ऑस्ट्रेलिया के एक एयरपोर्ट के बाहर की हैं। अब इसे लेकर एक्स (पहले ट्विटर) पर पाकिस्तान का मजाक उड़ाया जा रहा है।

दरअसल, पाकिस्तानी की क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैच की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए पहुँची है। यह सीरीज 14 दिसंबर, 2023 से चालू होगी। पाकिस्तानी टीम 1 दिसम्बर 2023 को सिडनी एयरपोर्ट पहुँची थी, उनके साथ काफी सारा सामान भी था।

हालाँकि, जब पाकिस्तानी टीम एयरपोर्ट के बाहर अपना सामान लेकर पहुँची तो वहाँ पाकिस्तान के ऑस्ट्रेलियाई दूतावास से कोई भी अधिकारी उन्हें रिसीव करने नहीं पहुँचा। यहाँ पर अन्य सपोर्ट स्टाफ भी पाकिस्तान टीम के लिए पहुँचा। इस कारण से पाकिस्तान की टीम को अपना सामान खुद ही ट्रक में लोड करना पड़ा

इस घटना के कुछ वायरल वीडियो में पाकिस्तान टीम के मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम और शाहीन आफरीदी जैसे खिलाड़ी एक ट्रक में सामान ढोते दिखते हैं। यहाँ रिजवान ट्रक पर हैं और बाकी खिलाड़ी नीचे से उन्हें सामान पकड़ा रहे हैं। वह इस सामान को इस ट्रक में डाल रहे हैं। यहाँ अन्य कोई भी स्टाफ नहीं दिखता है।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। भारतीय फैन्स इस पर पाकिस्तान टीम के मजे ले रहे हैं। इसे पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय बेइज्जती बताया जा रहा है। एक फैन ने इसे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की सबसे बड़ी बेइज्जती बताया।

एक यूजर का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को औकात दिखा दी। लोगों ने मजे लेते हुए यह भी कहा कि चेक कर लें कि उनका वापस आने का टिकट भी किया गया है या नहीं।

पाकिस्तान के कुछ फैन्स इसका बचाव यह कह कर रहे हैं कि ऐसा करके पाकिस्तानी टीम ने नई मिसाल पेश की है जबकि कुछ इस पर दुख जता रहे हैं।

पाकिस्तानी यह भी दावा कर रहे हैं कि यह उनकी टीम की खुद की पहल थी और एयरपोर्ट या दूतावास की इस मामले में कोई गलती नहीं है।

हालाँकि, कुछ लोगों का कहना है कि किसी भी देश के खिलाड़ियों के साथ ऐसा सलूक नहीं होना चाहिए।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -