Wednesday, July 24, 2024
Homeसोशल ट्रेंडहार से बौरा गए हैं RCB फैन्स, हाफ सेंचुरी वाले विजय शंकर को भी...

हार से बौरा गए हैं RCB फैन्स, हाफ सेंचुरी वाले विजय शंकर को भी दे रहे गंदी-गंदी गाली: शुभमन गिल और उनकी बहन को भी बना रहे टारगेट

21 मई को आईपीएल 2023 के 70वें मैच में गुजरात टाइटन्स के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज विजय शंकर ने 34 गेंदों पर अर्धशतक लगाया था। शंकर ने 151.43 के स्ट्राइक रेट से 35 गेंदों पर 53 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के जड़े।

आईपीएल 2023 से आरसीबी के बाहर होने के बाद टीम के फैन्स इतना भड़के हुए हैं कि दूसरी टीम के प्लेयरों को सोशल मीडिया पर गाली दे रहे हैं। पहले शुभमन गिल को उनकी सेंचुरी बनाने पर भला-बुरा बोला गया। अब देखने को मिल रहा है कि विजय शंकर को भी आरसीबी के फैन्स ने उलटा सीधा बोला है। विजय ने गुजरात टाइटन्स की ओर आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में हाफ सेंचुरी जड़ी थी।

नीचे स्क्रीनशॉट्स में देख सकते हैं, विजय शंकर को उनके अच्छे प्रदर्शन पर कोसा जा रहा है। एक यूजर ने उन्हें लिखा, “आज क्या खाकर आया है साले”,
एक ने गाली देकर लिखा- “कभी इंडिया के लिए भी अच्छा पर्फॉर्म कर लिया कर।”

आरसीबी का एक फैन लिखता है, “ये तब बिलकुल नहीं खेलता जब इसने नीली जर्सी पहनी हो। पैसे के लिए आजकल सब खेलते हैं।”

इसी तरह एक इंस्टा यूजर ने विजय शंकर के लिए लिखा, “सर आपके इंटरनेशनल में रन नहीं बनते हैं। पूरे साल आप लोग रन नहीं बनाते। आरसीबी के मैच में रन न बनाते तो कुछ चला जाता है। आप लोग फाइनल में हारोगे चाहे तो देख लेना।”

बता दें कि 21 मई को इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 70वें मैच में गुजरात टाइटन्स के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज विजय शंकर ने 34 गेंदों पर अर्धशतक लगाया था। शंकर ने 151.43 के स्ट्राइक रेट से 35 गेंदों पर 53 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के जड़े और शुभमन गिल के साथ मिलकर 123 रनों की साझेदारी की थी। क्रिकेट प्रेमी जहाँ ऐसी पारी देखकर उनकी तारीफ कर रही थी। वहीं केवल आरसीबी फैन्स उनको गाली दे रहे थे।

विजय शंकर से पहले आरसीबी फैन्स ने गुजरात टाइटन्स शुभमन गिल को बहुत उल-जुलूस बातें कही थीं। आरसीबी के फैन्स ने शुभमन के साथ उनकी बहन को भी गाली दी थी। उनकी इंस्टा आईडी दे देकर ट्रोलर्स को उन्हें ट्रोल करने को कहा था।

उल्लेखनीय है कि ये पहली दफा नहीं है जब विराट कोहली के फैन्स इस तरह उनके हारने के पीछे सामने वाली टीम के खिलाड़ी को गाली देते दिखे हों। इससे पहले मुंबई इंडियंस के कैप्टन राहुल शर्मा और चेन्नई सुपर किंग्स के एमएस धोनी को भी कोहली फैंस ने गालियाँ बकीं हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -