Saturday, May 21, 2022
Homeसोशल ट्रेंड'एक एक्टर का कारगिल मास्टर माइंड से क्या काम, ड्रग्स, दारू, गन और दाऊद...

‘एक एक्टर का कारगिल मास्टर माइंड से क्या काम, ड्रग्स, दारू, गन और दाऊद इब्राहिम से प्यार’: परवेज मुशर्रफ से मिले संजय दत्त, तस्वीरें सामने आने से उठे सवाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इन तस्वीर को लेकर जमकर हंगामा मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्टर औऱ परवेज मुशर्रफ की मुलाकात दुबई में हुई

देश को कारगिल की जंग का दंश देने वाले पाकिस्तान के पूर्व सैन्य जनरल औऱ पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के साथ बॉलीवुड के संजू बाबा यानि कि संजय दत्त की तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इन तस्वीर को लेकर जमकर हंगामा मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्टर औऱ परवेज मुशर्रफ की मुलाकात दुबई में हुई। वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि संजय दत्त वहाँ खड़े हुए कुछ कह रहे हैं। जबकि, परवेज मुशर्रफ वहीं पर व्हीलचेयर पर बैठे हैं। कई लोग इस पर कह रहे हैं कि दुबई में दोनों की मुलाकात जिम में हुई थी। वहीं कुछ का कहना है कि दोनों की एक्सीडेंटली मुलाकात हुई थी।

हालाँकि, सोशल मीडिया पर इसको लेकर संजय दत्त की आलोचना की जा रही है। रमन मलिक नाम के ट्विटर यूजर ने कहा, “एक बॉलीवुड एक्टर का #MASTERMINDofKARGIL से क्या लेना-देना है.. संजय दत्त को ड्रग्स, दारू, गन्स और दाऊद इब्राहिम से प्यार है। दुबई में मुशर्रफ के साथ संजय दत्त। इसलिए मैं कहता हूँ कि बॉलीवुड के #LeLI #KHANdan की मुक्ति जरूरी है और #TheKashmirFiles इसकी शुरुआत है।”

इसके साथ ही उन्होंने कश्मीर में 1990 में इस्लामिक जिहाद की शिकार हुईं कश्मीरी पंडित गिरिजा टिक्कू की भी तस्वीर लगाई है। उल्लेखनीय है कि विवेक अग्निहोत्री ने अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में कश्मीरी हिंदुओं के दर्द को दिखाया है। इसमें गिरिजा टिक्कू को लेकर भी दिखाया गया है।

इसी तरह से गौतम अग्रवाल नाम के यूजर ने भी संजय दत्त पर निशाना साधा कि कारगिल युद्ध के लिए जिम्मेदार पाकिस्तानी आर्मी के पूर्व जनरल परवेज मुशर्रफ से संजय दत्त ने दुबई में मुलाकात की। आश्चर्य है कि क्या सुरक्षा एजेंसियों को पता है कि पूरी बैठक क्या थी। अगर अरुणाचल प्रदेश सरकार ने अभी तक उन्हें राज्य के ब्रांड एंबेसडर के पद नहीं हटाया है तो उन्हें जल्द हटाएँ।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

एक चिंगारी और पूरे भारत में लग जाएगी आग… कैम्ब्रिज में बैठ राहुल गाँधी ने उगला देश विरोधी जहर, कहा- हालात अच्छे नहीं

कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने यूके के कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में 'आइडियाज फॉर इंडिया' के नाम पर जम कर नकारात्मकता फैलाई। पढ़िए क्या-क्या कहा।

PM मोदी की लोकप्रियता बरकरार, 44.77 प्रतिशत लोग उनके कार्यों से संतुष्ट: मुख्यमंत्रियों में असम के CM सरमा आगे, 43% खुश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी लोगों के बीच सर्वाधिक लोकप्रिय हैं। वहीं, मुख्यमत्री के रूप में असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा सबसे आगे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
187,690FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe