Friday, June 21, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'तू नाम की मुस्लिम, अपने नाम से अली हटा': सारा अली खान को केदारनाथ...

‘तू नाम की मुस्लिम, अपने नाम से अली हटा’: सारा अली खान को केदारनाथ में देख फिर भड़के इस्लामी कट्टरपंथी, बोले- अल्लाह से बड़ा कोई नहीं

सारा ने केदारनाथ की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "पहली बार जब मैं यहाँ आई थी, तो मैंने कभी कैमरे का सामना नहीं किया था। आज मैं कैमरे के बिना अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकती। धन्यवाद, केदारनाथ बाबा आज मैं जो हूँ, मुझे वो बनाने के लिए। मुझे वो सब देने के लिए धन्यवाद जो मेरे पास है।"

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक बार फिर बाबा केदारनाथ के दर्शन करने पहुँची हैं। उन्होंने बुधवार (10 मई 2023) को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केदारनाथ ट्रिप की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं। इसमें एक्ट्रेस बाबा के धाम के आगे और बर्फीली वादियों में कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। जहाँ कुछ लोगों को उनकी ये तस्वीरें पसंद आ रही हैं। वहीं, इस्लामी कट्टरपंथियों ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई है।

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज के साथ दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है। सारा ने लिखा, “पहली बार जब मैं यहाँ आई थी, तो मैंने कभी कैमरे का सामना नहीं किया था। आज मैं कैमरे के बिना अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकती। धन्यवाद, केदारनाथ बाबा आज मैं जो हूँ, मुझे वो बनाने के लिए। मुझे वो सब देने के लिए धन्यवाद जो मेरे पास है।”

सारा आगे लिखती हैं, “बहुत कम लोग भाग्यशाली होते हैं, जो आपके पास आते हैं। मैं आभार और सराहना से भरी हुई हूँ। मैं सिर्फ आपको धन्यवाद देने के लिए वापस आ सकती हूँ। जय भोलेनाथ।”

एक्ट्रेस की पोस्ट पर भड़के रहमान ने लिखा कि कभी मस्जिद के भी दर्शन भी कर लिया करो।

सारा अली खान की इंस्टाग्राम पोस्ट

मोहम्मद बहाउद्दीन लिखता है, “सारा को अपने नाम से अली हटा देना चाहिए… क्योंकि वह सनातन धर्म का पालन कर रही हैं… अली नाम ऐसे के साथ नहीं लिखा जाता है… वह अपना नाम सारा खान या सारा राधा खान..या सारा देवी.. या सारा रानी रख सकती हैं। उन्हें अपने नाम के साथ अली नहीं लगाना चाहिए… खान वह अपने अब्बा के सरनेम की वजह से लगा सकती हैं।”

सारा अली खान की इंस्टाग्राम पोस्ट

सोहराब अली ने सारा की पोस्ट पर कमेन्ट किया, “कुरान भी पढ़ लिया करो, अल्लाह से बड़ा कोई नहीं….।”

सारा अली खान की इंस्टाग्राम पोस्ट

उमेर खान लिखता है, “तू नाम की मुस्लिम है।”

सारा अली खान की इंस्टाग्राम पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की याद आई

वहीं, सारा की इन फोटोज को देखकर कुछ लोगों को बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई। क्योंकि सारा अली खान और सुशांत सिंह ने ‘केदारनाथ’ फिल्म में एक साथ काम किया था। यह फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग केदारनाथ में ही हुई थी।

बता दें कि इससे पहले फरवरी 2023 में सैफ अली खान की बेटी ने महाशिवरात्रि के अवसर पर इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज अपलोड की थीं। इसको लेकर कट्टरपंथियों ने उन्हें गालियाँ दी थीं और काफिर बताया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हलाल प्रोडक्ट का विरोध करने के कारण हम निशाने पर’: जिस चोर औरंगजेब की मौत को ‘मॉब लिंचिंग’ बता बवाली हुए मुस्लिम, उसकी सच्चाई...

औरंगजेब केस में अलीगढ़ के व्यापारियों ने भाजपा सांसद को ज्ञापन देकर कहा है कि हलाल प्रोडक्ट का बहिष्कार करने के बाद से वो लोग निशाने पर हैं।

लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी बने हैं PM, पर ‘पत्रकार’ बिल मेर लोकसभा चुनावों में ‘बड़ी हार’ बता अमेरिकी दर्शकों को बना रहा पोपट

बिल मेर ने दावा किया कि भारत में लोगों ने 'दक्षिणपंथी राजनीति' को अस्वीकार कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -