Friday, July 19, 2024
Homeसोशल ट्रेंडपाकिस्तानी क्रिकेट टीम का अहमदाबाद में लड़कियों ने नृत्य से किया स्वागत, सोशल मीडिया...

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का अहमदाबाद में लड़कियों ने नृत्य से किया स्वागत, सोशल मीडिया पर भड़के लोग: बताया- शर्मनाक और गैरजरूरी, BCCI पर भी उठाए सवाल

"ये घटिया है! पाकिस्तान टीम के स्वागत में नाचती और परफॉर्म करतीं लड़कियाँ! मानो आईसीसी इवेंट के बहाने उन्हें यहाँ खेलने के लिए आने के लिए वीजा देना काफी नहीं था?"

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम आईसीसी विश्व कप (ICC World Cup) में भारत के साथ अपने मैच से पहले गुजरात के अहमदाबाद गुरुवार (12 अक्टूबर, 2023) को पहुँची। इस दौरान गुब्बारों और फूलों की खास सजावट के बीच गुजराती लड़कियों का मशहूर बॉलीवुड गानों पर थिरकने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।

इसे लेकर नेटिज़न्स गुस्से से उबले हुए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अधिकांश यूजर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल (बीसीसीआई) और केंद्र सरकार के खिलाफ तीखे कॉमेंट कर रहे हैं। दरअसल पाकिस्तानी विकेट कीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में श्रीलंका से जीत के बाद गाजा और हमास के समर्थन में दुआ पढ़ी।

यही नहीं इस दौरान जमकर उनके समर्थन में नारे भी लगे। गौरतलब है कि मोहम्मद रिजवान क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत आई पाकिस्तानी टीम का हिस्सा हैं।

इसे लेकर एक एक्स यूजर रोशन राय ने इस वेलकम का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “ये है पाकिस्तान की क्रिकेट टीम का गुजरात के अहमदाबाद में स्वागत। अहमदाबाद में अन्य सभी टीमों का स्वागत महज गुलदस्ते और ताली से किया गया, लेकिन पाकिस्तान बनाम भारत मैच से अहमदाबाद में होटलों, बीसीसीआई और अन्य लोगों को पैसा मिल रहा है, इसलिए उनका स्वागत गुब्बारों और डांस से किया जा रहा है। इसलिए साबित हुआ, बीसीसीआई और बीजेपी के लिए पैसा देशभक्ति से बड़ा है।”

एक अन्य यूजर ‘कह के पहनो’ ने एक्स पर पोस्ट किया, “ये घटिया है! पाकिस्तान टीम के स्वागत में नाचती और परफॉर्म करतीं लड़कियाँ! मानो आईसीसी इवेंट के बहाने उन्हें यहाँ खेलने के लिए आने के लिए वीजा देना काफी नहीं था, वे अब इसे तमाशा बनाने की कोशिश कर रहे हैं। यह सब किसलिए, बीसीसीआई? प्रचार? पैसा?”

दूसरे एक्स यूजर मिस्टर सिन्हा ने घटना के वीडियो के साथ लिखा है, “अभी कुछ हफ्ते पहले पाकिस्तानी आतंकवादियों ने हमारे तीन सैनिकों को मार डाला और अब तक हजारों सैनिकों-नागरिकों को मार डाला है, हमेशा भारत के टुकड़े-टुकड़े करने का सपना देखते हैं और हम पाकिस्तानी क्रिकेटरों का भव्य स्वागत कर रहे हैं? गरबा, आरती सब कुछ, वो भी गुजरात में? ये आपकी संजीदगी है क्या बीसीसीआई?”

एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया, “अगली बार जब कोई आपको यह तर्क दे कि “लेकिन सैनिक सीमा पर लड़ रहे हैं,” तो उन्हें जय शाह के नेतृत्व में बीसीसीआई के भारत में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का स्वागत करने का यह वीडियो दिखाएँ।”

एक अन्य एक्स यूजर प्रशांत ने पूछा कि अगर बीसीसीआई को पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का खास स्वागत करने में इतनी ही दिलचस्पी है तो पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय श्रृंखला खेलने में क्या दिक्कत है।

एक अन्य एक्स यूजर स्पोटर्स पंडित ने ट्वीट किया, “बीसीसीआई खास समारोह की योजना बना रहा है जहाँ कई बॉलीवुड सितारे इंडिया पाकिस्तान मैच से पहले परफॉर्म करेंगे, क्या यह अन्य सभी टीमों का अपमान नहीं है जो भारत में ICCWorldCup2023 खेलने आई हैं? पहले अहमदाबाद में वेलकम डांस और अब ये।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फ्लाइट में साथ बैठे थे, पूछा मूवी देखती हो, दिखाने लगे पोर्न… जिंदल स्टील के CEO पर महिला यात्री ने लगाया इल्जाम, कहा- मुझे...

अनन्या छौछरिया नाम की महिला ने जिंदल स्टील के सीईओ दिनेश सारोगी के ऊपर यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगाया है।

वाहन फूँके, पुलिस पर हमला… दंगों में जला ब्रिटेन का लीड्स: यहीं से सांसद चुना गया है गाजा समर्थक मोतिन अली, जीत के बाद...

ब्रिटेन के शहर लीड्स में दंगे भड़क गए हैं। प्रवासी दंगाइयों ने एक इलाके में जम का उत्पात मचाया और पुलिस की गाड़ियों को तोड़ आग लगा दी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -