Sunday, May 29, 2022
Homeसोशल ट्रेंडलाहौर से सोनम कपूर ने किया पति को प्यार का इजहार: पुलवामा की तीसरी...

लाहौर से सोनम कपूर ने किया पति को प्यार का इजहार: पुलवामा की तीसरी बरसी पर पाकिस्तान का लोकेशन देख भड़के लोग, लगाई लताड़

सोनम कपूर ने ट्वीट किया, “हैप्पी वैलेंटाइन डे। प्यार से ज्यादा जरूरी कुछ भी नहीं।” यह ट्वीट 14 फरवरी को सुबह 04:37 बजे पाकिस्तान के लाहौर से किया गया था।

14 फरवरी को पूरा देश वैलेंटाइन डे (Valentine Day) मना रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने ट्विटर पर अपने पति आनंद आहूजा को वैलेंटाइन डे की बधाई देते हुए एक पोस्ट लिखा। हालाँकि, वह अपने इस पोस्ट को लेकर नेटिजन्स के निशाने पर तब आ गई, जब ट्वीट के लोकेशन में पाकिस्तान का लाहौर दिखा।

इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स को यह पूछते हुए देखा गया कि वह उस दिन पाकिस्तान से कुछ कैसे पोस्ट कर सकती हैं, जिस दिन पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवादियों द्वारा भारतीय सशस्त्र बलों पर सबसे घातक हमलों में से एक किया गया था। सोशल मीडिया यूजर्स का मतलब जम्मू कश्मीर के पुलवामा हमले से था।

सोनम कपूर ने ट्वीट किया, “हैप्पी वैलेंटाइन डे। प्यार से ज्यादा जरूरी कुछ भी नहीं।” यह ट्वीट 14 फरवरी को सुबह 04:37 बजे पाकिस्तान के लाहौर से किया गया था।

सोनम कपूर के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

लोगों ने उनके पोस्ट में लाहौर के संदर्भ की ओर इशारा करना शुरू कर दिया और ट्वीट फैलते ही उनकी आलोचना करने लगे।

विनीत कुमार चौरसिया (@kumarvineet074) नाम के एक ट्विटर यूजर ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “सोनम कपूर लाहौर से ट्वीट क्यों कर रही हैं?” हालाँकि विवाद बढ़ने के बाद सोनम कपूर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है।

@Right_Wing_Guyy नाम के हैंडल वाले एक अन्य यूजर ने लिखा, “पुलवामा हमले की तीसरी बरसी पर पाकिस्तान के लाहौर से ट्वीट। कुछ तो शर्म करो सोनम कपूर।”

वहीं अनन्या मिश्रा (@Vintage__Vibes-) ने लिखा, “क्या बिना हिजाब के लाहौर जाया जा सकता है?”

गौरतलब है कि उनके पति आनंद आहूजा ने हाल ही में पाकिस्तान के फैशन कोऑपरेशन में हिस्सा लिया था। बता दें कि आनंद आहूजा का एक फेमस क्लोदिंग ब्रांड Bhaane है। उन्होंने अपने इस क्लोदिंग ब्रांड का फोटोशूट पाकिस्तान में किया था। आनंद आहूजा के क्लोदिंग ब्रांड Bhaane के सोशल मीडिया हैंडल पर नए कलेक्शन के फोटोशूट की कई सारी तस्वीरें शेयर की गई। फोटोज में पाकिस्तान की मॉडल्स लाहौर की गलियों में आनंद आहूजा के ब्रांड के कपड़े पहने हुए नजर आ रही हैं।

ऑपइंडिया ने हाल ही में रिपोर्ट किया था कि उनके पति आनंद आहूजा पर शिपिंग शुल्क का भुगतान करने से बचने के लिए फर्जी चालान बनाने का आरोप लगाया गया था। अंतरराष्ट्रीय शिपिंग फर्म MyUS ने करों और सीमा शुल्क का भुगतान करने से बचने के लिए इनवॉइस में हेराफेरी करने के लिए उन्हें बेनकाब किया। शिपिंग कंपनी ने कहा कि फर्जी चालान में माल के लिए चुकाए गई कीमत से 90 प्रतिशत तक कम है।

ऑपइंडिया ने हाल ही में रिपोर्ट किया था कि उनके पति आनंद आहूजा पर हाल ही में शिपिंग शुल्क का भुगतान करने से बचने के लिए धोखाधड़ी वाले चालान बनाने का आरोप लगाया गया था। MyUS, एक अंतरराष्ट्रीय शिपिंग फर्म ने करों और सीमा शुल्क का भुगतान करने से बचने के लिए इनवॉइस में हेराफेरी करने के लिए उसे बेनकाब किया। शिपिंग कंपनी ने कहा कि संलग्न बिलों में उत्पादों के लिए उसके द्वारा भुगतान किए गए मूल्य से 90% कम मूल्य शामिल है।

सोनम कपूर से जुड़े विवाद

सोनम कपूर का विवादों से पुराना नाता है। हाल ही में सोनम कपूर ने हिजाब की तुलना सिखों की पगड़ी से की थी, जिसके बाद बवाल हो गया है। सोनम कपूर ने हिज़ाब और पगड़ी की तुलना करते हुए इंस्टाग्राम पर पगड़ी पहने एक सिख और हिजाब पहनी हुई एक महिला की तस्वीर शेयर की। इस पर विवाद बढ़ने और इसकी आलोचनाओं होने के बाद उन्होंने यह स्टोरी डिलीट कर दी। बता दें कि 2013 में, सोनम कपूर ने फिल्मों में आइटम नंबर सीमित करने की अवधारणा पर सवाल उठाते हुए दावा किया कि महिलाओं को बुर्के के अंदर नहीं रखा जाना चाहिए।

उन्होंने NCERT के विवादित ट्रेनिंग मैनुएल के समर्थन में भी आवाज उठाई थी। उन्होंने #yesweexist हैशटैग के साथ मैनुएल बनाने वालों में से एक विक्रमादित्य सहाय के ख़िलाफ़ चलाए जा रहे ऑनलाइन अभियान पर अपनी नाराजगी जताई थी। पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि लंदन में एक बुरा दिन अभी भी किसी और जगह के अच्छे दिन से बेहतर है। उन्होंने यह बात भारत को मिस करने को लेकर किए गए पोस्ट में कही थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘शरिया लॉ में बदलाव कबूल नहीं’: UCC के विरोध में देवबंद के मौलवियों की बैठक, कहा – ‘सब सह कर हम 10 साल से...

देवबंद में आयोजित 'जमीयत उलेमा ए हिन्द' की बैठक में UCC का विरोध किया गया। मौलवियों ने सरकार पर डराने का आरोप लगाया। कहा - ये देश हमारा है।

‘कब्ज़ा कर के बनाई गई मस्जिद को गिरा दो’: मंदिरों को ध्वस्त कर बनाए गए मस्जिदों पर बोले थे गाँधी – मुस्लिम खुद सौंप...

गाँधी जी ने लिखा था, "अगर ‘अ’ (हिन्दू) का कब्जा अपनी जमीन पर है और कोई शख्स उसपर कोई इमारत बनाता है, चाहे वह मस्जिद ही हो, तो ‘अ’ को यह अख्तियार है कि वह उसे गिरा दे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
189,861FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe