Wednesday, September 22, 2021
Homeसोशल ट्रेंड'केजरीवाल जी मौज करा दी' - दिल्ली में सड़कें बनी स्वीमिंग पूल, तेजिंदर बग्गा...

‘केजरीवाल जी मौज करा दी’ – दिल्ली में सड़कें बनी स्वीमिंग पूल, तेजिंदर बग्गा ने की रिवर राफ्टिंग, वीडियो हुआ वायरल

''मेरा बहुत मन था कि मैं ऋषिकेश में राफ्टिंग करने के लिए जाऊँ, लेकिन लॉकडाउन के कारण नहीं जा पाया। दिल्ली के मुख्यमंत्री का धन्यवाद करता हूँ कि उन्होंने मॉनसून में इतना अच्छा प्रबंध किया है। केजरीवाल जी मौज करा दी।''

दिल्ली में शनिवार (11 सितंबर) सुबह से भारी बारिश के कारण कई इलाकों में जलभराव ने लोगों की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। सड़कों पर वाहनों की रफ्तार थम गई है। इसी बीच बीजेपी के तेजिंदर सिंह बग्गा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बग्गा रिवर राफ्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, बारिश के बाद दिल्ली भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा में सड़क पर भरे पानी में रिवर राफ्टिंग करते हुए राजधानी की हालत के लिए केजरीवाल सरकार पर कटाक्ष किया है। वे कहते हैं, ”इस सीजन में मेरा बहुत मन था कि मैं ऋषिकेश में राफ्टिंग करने के लिए जाऊँ, लेकिन किसी कारणवश और लगातार लॉकडाउन के कारण मैं नहीं जा पाया। मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री का धन्यवाद करता हूँ कि उन्होंने मॉनसून में इतना अच्छा प्रबंध किया है। केजरीवाल जी मौज करा दी। केजरीवाल जी ओ सर जी।”

बग्गा के ट्ववीट पर रिप्लाई करते हुए एक यूजर ने अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा, ”ऋषिकेश में तो इसके लिए पैसे देने पड़ते हैं, लेकिन दिल्ली में बोट राइड भी फ्री है और कितना करें।”

गौरव नाम के एक यूजर लिखते हैं, ”बिजली फ्री, पानी फ्री, रिवर राफ्टिंग फ्री… कभी कोई एंटरटेनमेंट ना हो तो शाहीन बाग में जेएनयू के लोगों का फ्री में प्ले और फ्री बिरयानी और कभी कभी दंगे हो जाते हैं, इसके अलावा और क्या चाहिए पब्लिक को।”

अंजू चोपड़ा नाम की यूजर सीएम केजरीवाल को टैग करते हुए लिखती हैं, ”अरविंद केजरीवाल जल्द ही एमसीडी को दोष देने वाले हैं और कहेंगे कि एमसीडी केंद्र के अंदर आती है, बस उनकी जिम्मेदारी यही खत्म हो जाएगी।”

वहीं, दिल्ली में एमसीडी सिविक सेंटर के पास बारिश के बाद सड़कें स्वीमिंग पूल में तब्दील हो गईं और बच्चे बरसात के पानी में जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि दिल्ली में आज बारिश ने 11 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। सुबह से लगातार तेज बारिश की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर भी काफी ज्यादा पानी भर गया है। कई वीडियो में रनवे तक पर पानी भरा दिखाई दे रहा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत की जाँच के लिए SIT गठित: CM योगी ने कहा – ‘जिस पर संदेह, उस पर सख्ती’

महंत नरेंद्र गिरी की मौत के मामले में गठित SIT में डेप्यूटी एसपी अजीत सिंह चौहान के साथ इंस्पेक्टर महेश को भी रखा गया है।

जिस राजस्थान में सबसे ज्यादा रेप, वहाँ की पुलिस भेज रही गंदे मैसेज-चौकी में भी हो रही दरिंदगी: कॉन्ग्रेस है तो चुप्पी है

NCRB 2020 की रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में जहाँ 5,310 केस दुष्कर्म के आए तो वहीं उत्तर प्रेदश में ये आँकड़ा 2,769 का है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,645FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe