Friday, April 19, 2024

विषय

अडानी

जिस अडानी ग्रुप में पैसा लगाने पर विपक्ष उठा रहा था सवाल, उसने ही LIC को किया मालामाल: सालभर में 59% रिटर्न, निवेश घटाने...

कॉन्ग्रेस पार्टी ने तो यहाँ तक आरोप लगा दिए थे कि एलआईसी को अडानी ग्रुप की कंपनियों में निवेश के लिए मजबूर किया गया और आम लोगों का पैसा डुबाया गया।

किसान आंदोलन को ऑक्सीजन दे रहा जो मीडिया, राहुल गाँधी ने अम्बानी-अडानी को बता दिया उसका मालिक: कहा – ये लोग किसानों के बारे...

राहुल गाँधी ने ANI (एशिया न्यूज़ इंटरनेशनल) और PTI (प्रेस ट्रस्ट और मीडिया) जैसे संस्थानों का नाम लिया और इन्हें अम्बानी-अडानी का बता दिया।

बेच दिया, बर्बाद कर दिया… जिस LIC पर मोदी सरकार को कोसते थे विपक्षी, वो बनी भारत की सबसे बड़ी सरकारी कंपनी: ₹5.60 लाख...

कॉन्ग्रेस LIC की लगातार आलोचना कर रही थी। अब LIC देश की सबसे बड़ी सरकारी कम्पनी बन गई है और भारतीय स्टेट बैंक को पीछे छोड़ दिया है।

सेना के लिए अडानी के स्वदेशी कारखाने में बना अत्याधुनिक ड्रोन: 36 घंटे उड़ान से लेकर 450 kg गोला-बारूद तक, जानें खासियत

नौसेना तथा थल सेना ने इन ड्रोन का ऑर्डर भी दिया है। यह जल्द ही भारतीय सेनाओं में शामिल हो कर अपनी सेवाएँ देंगे। पहला ड्रोन हैदराबाद से गुजरात तक उड़ा कर भेजा जाएगा जहाँ इसे नौसेना में शामिल किया जाएगा।

एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति बने गौतम अडानी, रिलायंस वाले मुकेश अंबानी पीछे छूटे: दुनिया के टॉप 10 अमीरों में भारत से कोई नहीं

अडानी ग्रुप के मालिक गौतम अडानी ने रिलायंस समूह के मालिक मुकेश अंबानी को पीछे छोड़ते हुए भारत के सबसे अमीर आदमी बन गए हैं।

‘SEBI पर शक नहीं कर सकते’: सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराई अडानी के खिलाफ SIT की माँग, कहा – विदेशी रिपोर्ट पर भरोसा नहीं

सुप्रीम कोर्ट ने अडानी समूह पर हिंडनबर्ग द्वारा के आरोपों के जाँच के लिए SIT के गठन पर कहा है कि इसकी ज़रूरत नहीं है, SEBI पर पर्याप्त भरोसा है।

अडानी में अमेरिका ने भी जताया भरोसा, कहा- हिंडनबर्ग के आरोप निराधार: श्रीलंका में बंदरगाह बनाने को फंड भी देगा, कंपनी के शेयर बने...

अमेरिकी शॉर्ट सेलर कंपनी हिंडनबर्ग ने अडानी ग्रुप पर शेयरों की कीमत में हेरफेर का आरोप लगाया था। लेकिन अमेरिका ने अब इन आरोपों को निराधार बताया है।

मीडिया रिपोर्ट के आधार पर फैसला नहीं ले सकता SEBI, सुप्रीम कोर्ट ने अडानी मामले में फैसला सुरक्षित रखा: हिंडनबर्ग किया था वित्तीय हेरफेर...

हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट में अडानी समूह पर लगाए गए आरोपों से संबंधित मामलों में सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया।

श्रीलंका में चीन को चुनौती: अडानी समूह के प्रोजेक्ट में ₹4600 करोड़ निवेश करेगा अमेरिका, कोलंबो में बन रहा बंदरगाह

श्रीलंका में अडानी समूह द्वारा बनाए जा रहे बंदरगाह के लिए अमेरिका 4600 करोड़ रुपए का निवेश करेगा। इससे चीन को चुनौती मिलेगी।

संसद की आचार समिति ने महुआ मोइत्रा मामले में निशिकांत और जय अनंत से माँगा सबूत, TMC सांसद पर पैसे लेकर संसद में सवाल...

संचार की आचार समिति ने महुआ मोइत्रा द्वारा रिश्वत लेकर सवाल पूछने के मामले में सासंद निशिकांत दुबे और वकील देहाद्राई को बुलाया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe