Tuesday, April 23, 2024

विषय

आंदोलन

200 गाड़ियाँ फूँकी, 700 पर FIR: सपा विधायक और बसपा सांसद ने ‘गुर्जर महाकुंभ’ के नाम पर भड़काई हिंसा, MP में चुनाव से पहले...

गुर्जरों ने करीब दो सौ गाड़ियाँ फूँक दी। अब एफआईआर दर्ज हो रहे हैं। वहीं अब तक हिंसा से जुड़े 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

‘बंगालियों ने पतलून निकाली थी, पख्तून तुम्हारी चमड़ी निकाल लेंगे’: Pak में सुप्रीम कोर्ट के सामने जुटी ‘आज़ादी’ वाली भीड़, जंग का ऐलान

"हमें किसी और शक्ल में इस्लामाबाद आने पर मजबूर मत करो। पाकिस्तानी सेना सिर्फ बदमाशी मानती है। फिर पश्तूनों को देखना हम बदमाशों का क्या हाल बनाते हैं।"

बृजभूषण सिंह के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं, 15 दिनों में कोर्ट में दाखिल हो सकती है रिपोर्ट: दिल्ली पुलिस सूत्रों के हवाले से ANI...

दिल्ली पुलिस की तरफ से कहा गया है कि सबूत न मिलने और चार्जशीट फाइल करने जैसी जानकारी सही नहीं है। मामले की जाँच पूरी गहनता से की जा रही है।

जिसे लोग समझ रहे थे पहलवानों की माँ, वो निकली प्रोफेशनल ‘आंदोलनजीवी’: PT उषा के साथ की बदसलूकी, OROP से लेकर ‘किसान आंदोलन’ तक...

भारतीय ओलंपिक संघ की अध्यक्ष और पूर्व एथलीट पीटी ऊषा जब पहलवानों से मिलने जंतर-मंतर पहुँची थीं, तब इसी महिला यानी सुदेश गोयात ने उनके साथ बदसलूकी की थी।

ट्रक वालों के आंदोलन के कारण कनाडा में लगाया गया आपातकाल, सरकार ने कहा – ‘प्रदर्शन से खतरा, सख्त कदम ज़रूरी’

कनाडा की राजधानी ओटावा में ट्रक वालों के आंदोलन के चलते रविवार (6 फरवरी, 2022) को शहर के मेयर जिम वॉटसन ने आपातकाल घोषित कर दिया।

नए कृषि कानून से खुश एमपी और राजस्थान के किसान, कहा- प्रदर्शनकारियों को बरगला और उकसा रहे विपक्षी नेता

एमपी ही नहीं राजस्थान के किसान भी पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के प्रदर्शनकारियों द्वारा दिल्ली के आसपास हो रहे विरोध प्रदर्शनों में शामिल नहीं हुए हैं। राजस्थान के एक किसान ने नए कृषि कानूनों को लाने के लिए पीएम मोदी को बहुत धन्यवाद दिया।

‘ओ चमचे चल, तू जिनकी चाट के काम लेता है, मैं उनकी रोज बजाती हूँ’: कंगना और दिलजीत दोसांझ में ट्विटर पर छिड़ी जंग

कंगना ने दिलजीत को पालतू कहा, जिस पर दिलजीत ने कंगना से पूछा कि अगर काम करने से पालतू बनते हैं तो मालिकों की लिस्ट बहुत लंबी हो जाएगी।

‘कृषि कानून से गूगल व्हाट्सएप को मिलेगा फायदा’: पंजाब के कॉन्ग्रेस सांसद का अजीबोगरीब दावा

कॉन्ग्रेस सांसद ने शो के दौरान यह दावा करके दर्शकों को गुमराह करने का काम भी किया कि मोदी सरकार द्वारा इन तीन कृषि बिलों के पारित होने के साथ किसानों की जमीनें छीन ली जा रही हैं।

जाने किस तरह से किया गया था अस्थाई राम मंदिर का निर्माण, 1992 में बाबरी मस्जिद ढहाने के बाद का वो पल

आपको जानकर कर खुशी होगी कि बाबा ने ही "रामलला हम आएँगे, मंदिर वही बनाएँगे" वाला प्रसिद्ध नारा दिया था, जो आज भी राम भक्तों के बीच बेहद लोकप्रिय है।

दीक्षांत समारोह में पहुँचे उपराष्ट्रपति: JNU के हजारों छात्र उतरे सड़क पर फीस समेत कई मुद्दों के ख़िलाफ़ विरोध प्रदर्शन

फीस वृद्धि के अलावा छात्रों की माँग है कि हॉस्टल में किसी छात्र से सर्विस चार्ज नहीं लिया जाए, हॉस्टल में आने-जाने के लिए समय सीमा को खत्म किया जाए, हॉस्टल में ड्रेस कोड नहीं लागू किया जाए, साथ ही नए हॉस्टल मैन्यू पूरी तरह रद्द किया जाए।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe