Monday, June 17, 2024

विषय

आत्महत्या

जेल में बंद चायनीज ने चश्मे का शीशा तोड़ काटी अपनी नस, प्राइवेट पार्ट भी: अस्पताल में मौत, अवैध रूप से भारत में घुसने...

बिहार के मुजफ्फरपुर की सेंट्रल जेल में बंद चीनी नागरिक ली जियाकी ने अपने चश्मे के शीशे को तोड़कर हाथ की नस काटकर आत्महत्या कर ली।

8 महीने की उस बच्ची के सिर पर अब नहीं रही ममता की छाँव, जिसकी माँ को सब कोस रहे थे: रम्या ने आत्महत्या...

तमिलनाडु में एक महिला ने आत्महत्या कर ली। अप्रैल माह में उसके हाथ से उसकी बच्ची छूट गई थी, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उसे ट्रोल किया गया था।

फंदे से लटकी मिली तेलुगु एक्टर की लाश: 5 दिन से लिख रहे थे अवसाद भरे पोस्ट, कार एक्सीडेंट में हो गई थी पार्टनर...

तेलुगु टीवी के एक्टर चंद्रकांत ने आत्महत्या कर ली है। कहा जा रहा है कि वे अपनी पार्टनर की मौत से दुखी थे और डिप्रेशन में आ गए थे।

जिसका नाम रखा ‘पीयूष’, वही जीवन के लिए बन गया ‘विष’: पंखे पर झूल गए सूरत के बुजुर्ग माँ-बाप, छोड़ गए वो सुसाइड नोट...

चुन्नी भाई और मुक्ताबेन ने अपनी पूरे जीवन की कमाई अपने बेटे पीयूष का जीवन सुधारने में लगा दी, लेकिन अंत में पीयूष ने उनका हाल ऐसा किया कि उन्हें मौत को गले लगाना पड़ा।

लड़की से बात करने पर वामपंथी गुंडों ने सिद्धार्थन को नंगा घुमाया, बेल्ट-तार से पीटा, मरने को किया मजबूर: केरल के छात्र की आत्महत्या...

CBI ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि सिद्धार्थन को उसके साथी छात्रों ने कई दिनों तक प्रताड़ित किया, नंगा घुमाया, जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली।

रोहित वेमुला की मौत की जाँच चलती रहेगी: तेलंगाना पुलिस ने ही जारी की क्लोजर रिपोर्ट, अब वहीं के DGP की घोषणा, रिपोर्ट में...

तेलंगाना के डीजीपी ने कहा कि मृतक रोहित वेमुला की माँ और अन्य लोगों द्वारा व्यक्त किए गए संदेह के कारण मामले में अतिरिक्त जाँच जारी रहेगी।

जिस रोहित वेमुला के नाम पर इकोसिस्टम ने काटा था बवाल, वह दलित नहीं था: रिपोर्ट में बताया- पोल खुलने के डर से किया...

हैदराबाद विश्वविद्यालय के छात्र रोहित वेमुला की आत्महत्या के मामले में तेलंगाना पुलिस ने बताया है कि वह दलित नहीं था।

होटल के कमरे में फंदे से लटका मिला हिन्दू युवती का शव: जुनैद खान के साथ गई थी, हिन्दू संगठनों का प्रदर्शन

पुलिस ने जुनैद खान पर बलात्कार के साथ-साथ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला भी दर्ज किया गया है। रवाजा तोड़ कर 24 वर्षीय युवती का शव उतारा गया।

पिता ने कबूला इस्लाम, पढ़ने लगा नमाज… परेशान होकर जवान बेटे ने जहर खाकर दे दी जान : परिजन बोले- मौलाना का था घर...

UP के बरेली जिले में मौलाना की संगति में आकर जब पिता ने इस्लाम कबूल लिया तो बेटे ने इस पर आपत्ति जताई और बाद में नाराज होकर जहर खा लिया।

रील बनाने वाली पत्नी के वीडियो पर आते थे अश्लील कमेंट, भाई के खिलाफ दर्ज कराया केस, तो सरकारी नौकरी करने वाले पति ने...

पत्नी के सोशल मीडिया पर रील्स बनाने और गंदे कमेंट करने वालों से परेशान होकर युवक और उसकी में झगड़ा होता था। पत्नी की इन हरकतों से परेशान पति ने आत्महत्या कर ली।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें