Wednesday, September 28, 2022

विषय

इमरान खान

इमरान खान पर नहीं चलेगा आतंकवाद का केस: पाकिस्तानी अदालत का फैसला, रैली में महिला जज को धमकाया था

इमरान खान पर अब आतंकवाद की धाराओं में केस नहीं चलेगा। महिला जजों और पुलिसवालों को धमकी देने के बाद उनके ऊपर आतंकी धाराओं में केस लगाया गया था।

‘इमरान खान को छुआ तो इस्लामाबाद पर कब्जा करेंगे’ : पाकिस्तान में पूर्व PM पर ‘आतंकवाद’ की धारा में केस दर्ज, समर्थकों ने दी...

याचिका में कहा गया है कि उनकी निडर आलोचना, भ्रष्टाचार और भ्रष्ट राजनेताओं के खिलाफ उठाई आवाज के कारण वो सत्ताधारी पार्टी के निशाने पर हैं।

5 दिन से भूख हड़ताल का ड्रामा, तिहाड़ से अस्पताल में शिफ्ट किया गया आतंकी यासीन मलिक: UN से इमरान खान की गुहार- उसकी...

पाँच दिन से भूख हड़ताल कर रहे आतंकी संगठन जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) के चीफ यासीन मलिक को ड्रिप के जरिए तरल पदार्थ दिए जा रहे हैं।

रैली के मंच पर ही साथी नेता को ताबड़तोड़ किस करने लगे Pak के पूर्व मंत्री शेख रशीद, छुड़ाने की करता रहा कोशिश: इमरान...

पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री शेख रशीद ने भरे मंचपर इमरान खान के राजनीतिक सलाहकार शाहबाज गिल के गाल पर चुम्बनों की बौछाड़ कर डाली।

पाकिस्तानी मंत्री को रेस्टोरेंट में देख लोगों ने लगाए ‘चोर-चोर’ के नारे: मदीना की मस्जिद-ए-नबावी में सुनना पड़ा था ‘भिखारी-भिखारी’

पाकिस्तान में शहबाज शरीफ सरकार में मंत्री अहसान इकबाल को एक रेस्टोरेंट में देखकर एक परिवार के कई सदस्यों ने उनके खिलाफ चोर-चोर के नारे लगाए।

‘पाकिस्तान के हो जाएँगे 3 टुकड़े, बलूचिस्तान पर भारत का प्लान तैयार’: बोले पूर्व पीएम इमरान खान- मिलिट्री और परमाणु बम भी होंगे खत्म

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने दावा किया है कि बलूचिस्तान लेने के लिए भारत का प्लान तैयार है।

‘सस्ता आटा के लिए अपने कपड़े भी बेच डालूँगा’: कंगाल पाकिस्तान के नए PM का ‘नायाब फॉर्मूला’, लोगों पर मँडरा रहा खाने का संकट

"मैं अपने शब्दों को दोहराता हूँ, मैं अपने कपड़े बेच दूँगा और लोगों को सबसे सस्ता गेहूँ का आटा उपलब्ध कराऊँगा।"

इमरान खान के ‘आजादी मार्च’ से पाकिस्तान में भड़की हिंसा, इस्लामाबाद में मेट्रो स्टेशन फूँका: आगजनी-पत्थरबाजी के बाद सेना की तैनाती

पाकिस्तान में गृहयुद्ध जैसे हालत बन गए हैं। पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के 'आजादी मार्च' में हिंसा की खबर है। सेना की तैनाती की गई है।

इमरान खान ने लाँघी मर्यादा, भरी सभा में नवाज शरीफ की बेटी के लिए की ‘सेक्सी’ बात: बोले जरदारी- इतना नीचे मत गिरो

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक रैली में मरियम नवाज को लेकर ऐसी टिप्पणी की है जिसके कारण उन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

इमरान खान पर दर्ज हुआ ईशनिंदा का मुकदमा, हो सकते हैं गिरफ्तार: नए वाले PM को मस्जिद में चोर और भिखारी बताने का मामला

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है। उनके खिलाफ ईशनिंदा की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,749FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe