Thursday, July 25, 2024

विषय

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय

प्रोफेसर साहब जिसे समझते थे ‘प्रतिभा’, वह निकली ‘मेहनाज हसन’: बेडरूम से 14 साल बाद खुला बीवी के धर्म परिवर्तन का राज, दर्ज कराया...

प्रतिभा से उनकी शादी झूठ बोलकर कराई गई। उनके दो बच्चे भी हो गए, लेकिन उन्हें पता ही नहीं चला कि उनकी शादीशुदा जिंदगी एक फरेब है।

‘यदि आज राम और कृष्ण होते तो जेल भेजता’: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के असिस्टेंट प्रोफेसर ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, पहले भी कर चुका है ‘शिवलिंग...

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित इलाहबाद यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर विक्रम हरिजन ने भगवान राम और कृष्ण पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। FIR दर्ज।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में आगजनी-पत्थरबाजी: पूर्व छात्र नेता को रोकने से शुरू हुआ बवाल, छावनी बना कैंपस

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रों और सुरक्षा गार्डों के बीच जमकर झड़प हुई है। इसमें पूर्व छात्र नेता का सिर फट गया है।

एक प्रोफेसर ऐसा भी: विदेश गए, जमात के आयोजन में शरीक हुए, सच्चाई छिपा छात्रों का जीवन खतरे में डाला

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के इस प्रोफेसर शाहिद अंसारी की सच्चाई सामने आने के बाद उसके पूरे परिवार को क्वारंटाइन किया गया है। इसके बाद शहर में हड़कंप मचा हुआ है। उसके संपर्क में आने वालों की तलाश की जा रही। हैरत की बात यह है कि पूछताछ में प्रोफेसर ने जमात के आयोजन में शरीक होने इनकार कर दिया था।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के ‘वामपंथी’ वीसी हांगलू ने दिया इस्तीफा: यौन शोषण, भ्रष्टाचार के थे गंभीर आरोप

UGC के द्वारा भेजी गई जाँच कमिटी ने अपनी रिपोर्ट में विश्वविद्यालय के लगातार गिरते हुए हालातों की ओर इशारा करते हुए कहा कि अगर यही परिस्थितियाँ रही तो एक दिन यह बर्बाद हो जाएगा। वीसी हांगलू के चार वर्षों के कार्यकाल में विश्वविद्यालय NIRF की रैंकिंग में 200 के बाहर चला गया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें