Wednesday, June 19, 2024

विषय

एनसीपी

मनुस्मृति का विरोध करते-करते शरद पवार की पार्टी के नेता ने फाड़ डाली आंबेडकर की तस्वीर: पूर्व मंत्री जितेंद्र अव्हाड के खिलाफ प्रदर्शन

बाबासाहेब आँबेडकर का पोस्टर फाड़ने पर बीजेपी ने काफी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी नेता ने कहा, "उन्होंने बाबा साहब के पोस्टर फाड़ दिए। यह सिर्फ आँबेडकर का ही नहीं बल्कि पूरे दलित समुदाय का अपमान है।"

सुप्रीम कोर्ट ने NCP की ‘घड़ी’ अजित पवार को सौंपी, लेकिन लगा दी एक शर्त: शरद पवार को मिला ‘तुरही बजाता आदमी’

सुप्रीम कोर्ट ने लोकसभा चुनाव में फिलहाल अजित पवार घड़ी सिंबल का इस्तेमाल करने की अनुमति दे दी। सुप्रीम कोर्ट ने शरद पवार की अजित पवार गुट को घड़ी सिंबल न देने की माँग नामंजूर कर दी।

नए नाम और पहचान की कश्मकश में फँसा शरद पवार गुट तो अजित पवार ने एनसीपी ऑफिस और अन्य संपत्तियों पर पेश कर दिया...

अजित पवार गुट आधिकारिक तौर पर एनसीपी के कार्यालय समेत अन्य संपत्तियों पर अपनी दावेदारी कर रहा है, क्योंकि ये सरकार की तरफ से दिया गया है।

भतीजे से NCP की जंग हारे शरद पवार: EC ने अजित के गुट को ही माना ‘असली’, पार्टी के नाम और चुनाव चिह्न पर...

चुनाव आयोग ने राष्ट्रवादी कॉन्ग्रेस पार्टी (एनसीपी) को लेकर चल रही लड़ाई पर विराम लगा दिया है। चुनाव आयोग ने अजित पवार की अगुवाई वाले एनसीपी के धड़े को असली माना है।

‘राम मांसाहारी, खाने के लिए करता था शिकार’ – इंडी गठबंधन नेता जितेंद्र आव्हाड, इन्हीं लोगों ने बताया मंदिर मानसिक गुलामी का मार्ग

भगवान राम मांस खाते थे। भगवान राम बहुजन समाज के थे। यह दोनों बातें NCP नेता जितेंद्र आव्हाड ने कही हैं। उनके इस बयान पर...

फिक्स थी शरद पवार के इस्तीफे पर नौटंकी, अजित का खुलासा- सरकार में शामिल होने को कहा था, सुप्रिया को भी सब पता था

शरद पवार की पार्टी NCP में बगावत को लेकर अजित पवार ने कहा कि शरद पवार खुद ही NCP के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना चाहते थे।

BJP की महाराष्ट्र पंचायत में बंपर जीत, सहयोगी शिवसेना और NCP के साथ 72% सीटों पर कब्जा: कॉन्ग्रेस ने कहा, पार्टी-सिंबल पर नहीं लड़ा...

महाराष्ट्र में बीजेपी ने ग्राम पंचायत चुनावों में शानदार जीत हासिल की है। 1700 पंचायतों में भाजपा और उनके सहयोगी जीत रहे हैं।

‘टोपी पहनने से कोई गाँधी नहीं हो जाता’: एनसीपी नेता पर भड़के अन्ना हजारे, मानहानि केस की दी धमकी

अन्ना हजारे ने अपने खिलाफ बयान देने वाले लोगों को लेकर चुप्पी तोड़ी है और वकील से सलाह-मशविरा के बाद मानहानि का केस करने की धमकी दी है।

‘सनातन खत्म होना ही चाहिए’: अब शरद पवार की पार्टी के नेता ने खोला हिन्दू विरोधी घृणा का पिटारा, पूछा – अचानक कहाँ से...

"अचानक से सनातन धर्म का कहाँ से जन्म हो गया? हमारे प्रधानमंत्रियों के पिछले कई सालों के भाषण निकालिए वह तो हिंदू धर्म की ही बात करते थे।"

शरद पवार के ‘अजित हमारे नेता’ बयान से उद्धव की शिवसेना हैरान, कहा- वे भ्रम पैदा कर रहे हैं, हमारे लिए पार्टी छोड़ने वाले...

शरद पवार ने राष्ट्रवादी कॉन्ग्रेस पार्टी (एनसीपी) में फूट से इनकार करते हुए अजित पवार को अपना नेता बताया है। उनके इस बयान से उद्धव ठाकरे की शिवसेना (यूबीटी) हैरान है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें