Sunday, October 2, 2022

विषय

एनसीपी

‘सरस्वती ने केवल 3% RSS वालों को शिक्षा दी, स्कूलों से हटाओ उनकी तस्वीरें’: NCP नेता छगन भुजबल का विवादित बयान

NCP नेता छगन भुजबल ने कहा कि कहा कि माँ सरस्वती ने अगर पढ़ाया भी होगा तो सिर्फ 3% RSS के लोगों को ही शिक्षा दी होगी, हमें शिक्षा से दूर रखा।

शिवसेना की लड़ाई से शरद पवार की नींदें भी उड़ी, भंग किए पार्टी के सभी राष्ट्रीय प्रकोष्ठ: भतीजे अजीत पवार अतीत में दिखा चुके...

राष्ट्रवादी कॉन्ग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने पार्टी के सभी विभागों और प्रकोष्ठों को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया है।

CBI ने मछली घोटाले में CBI ने लक्षद्वीप के NCP सांसद मोहम्मद फैजल और भतीजे पर दर्ज किया केस, बीफ खाने को बता चुके...

लक्षद्वीप के सांसद मोहम्मद फैजल और उनके भतीज अब्दुल रज्जाक के खिलाफ सीबीआई ने केस दर्ज किया है। सांसद टूना फिश घोटाले में आरोपित हैं।

केमिकल फेंके, साड़ी खींचा… केतकी चितले ने बताया- पवार पर नहीं था पोस्ट, NCP कार्यकर्ताओं ने हिरासत में बदसलूकी की

केतकी चितले के साथ एनसीपी कार्यकर्ताओं ने हिरासत में बदसलूकी की थी। टॉक्सिक केमिकल फेंके थे। यह खुलासा टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में किया है।

शरद पवार ने फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार रहने को कहा, इधर उद्धव ठाकरे के दूत रवींद्र पाठक ने भी मारी पलटी: शिंदे बोले-...

शरद पवार ने दावा किया है कि अब फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार रहने को कहा है। वहीं एकनाथ शिंदे ने कहा है कि एक महाशक्ति हमारे पीछे।

जिस एक्ट्रेस को शरद पवार पर पोस्ट के लिए पकड़ा, उसकी जमानत का अब विरोध नहीं करेगी महाराष्ट्र पुलिस: फार्मेसी स्टूडेंट को भी बेल

एनसीपी प्रमुख शरद पवार को लेकर कथित अपमानजनक पोस्ट के मामले में निखिल भामरे को जमानत मिल गई है। जबकि एक्ट्रेस केतकी चितले को भी राहत मिली है।

‘उद्धव पर हनुमान जी का प्रकोप, फडणवीस होंगे CM’: शिवसेना के बागी विधायकों के साथ सूरत में एकनाथ शिंदे, महाराष्ट्र का सियासी गणित बदला?

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार पर खतरा मंडराने लगा है। निर्दलीय विधायक रवि राणा ने कहा कि दो महीने के भीतर फडणवीस सीएम होंगे।

₹100 करोड़ की वसूली मामले में NCP नेता अनिल देशमुख के खिलाफ CBI ने दाखिल की 59 पन्नों की चार्जशीट, सचिन वाजे को बनाया...

सीबीआई ने सचिन वाजे को माफी दे दी है। वो अब 100 करोड़ रुपए की वसूली के मामले में अनिल देशमुख के खिलाफ सरकारी गवाह बन गया है।

‘महाराष्ट्र से शनि को चले जाना चाहिए’: अमरावती में MP नवनीत राणा और पति पर फिर FIR, रोड जाम करने और लाउडस्पीकर बजाने का...

सीएम उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा करने वाले सांसद नवनीत राणा और उनके पति के खिलाफ फिर FIR दर्ज।

खास लोगों को हर महीने ₹10 लाख भेजता था दाऊद इब्राहिम, नवाब मलिक ने माना- NCP कार्यकर्ता था हसीना पारकर का बॉडीगार्ड: रिपोर्ट

ED को पता चला है कि दाऊद इब्राहिम हर महीने अपने खास लोगों को 10 लाख रुपए भेजता था। नवाब मलिक ने बताया है कि हसीना पारकर का बॉडीगार्ड एनसीपी से जुड़ा था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,776FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe