Sunday, October 2, 2022

विषय

कमलनाथ

कमलनाथ के गढ़ में चल रहा ईसाई धर्मांतरण का खेल, लालच और धमकी के सहारे जाल फैला रहे मिशनरी: थाने पहुँचे जनजातीय समाज के...

पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा के तामिया ब्लॉक में कई गाँवो में ईसाई धर्मांतरण का जाल फैलाया जा रहा है। अब तक कई लोग इसके शिकार भी बन चुके हैं।

मुस्लिम बहुल इलाके में जाने से पहले कमलनाथ के बेटे ने पोछा तिलक, वीडियो वायरल होने के बाद हटाया: बोली कॉन्ग्रेस – वो पसीना...

भाजपा के एक अन्य सदस्य ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि नकुल नाथ ने तिलक को हटाकर कॉन्ग्रेस पार्टी की मानसिकता को उजागर किया है।

‘यह हिन्दू धर्म और भगवान का अपमान’: कॉन्ग्रेस ने कमलनाथ को बना दिया ‘कृष्ण’, तेजप्रताप लाए ‘चक्रधारी’ लालू यादव

"इससे ज़्यादा दूषित राजनीति नहीं हो सकती। यह हिन्दू धर्म और भगवान का अपमान है। राम का विरोध करने वाले, राम मन्दिर बनने का विरोध करने वाले कॉन्ग्रेसी हैं।"

शिव-पार्वती के होंठ वाला कवि, रोमिला थापर की बहू: MP की सरकारी समितियों में अब तक कॉन्ग्रेस के लोग, वामपंथी

मुख्यमंत्री बनते ही कमलनाथ ने मध्य प्रदेश की सरकारी समितियों को भंग कर उनमें कॉन्ग्रेस के विश्वस्तों को बिठाया था। अब भी वो लोग जमे हुए हैं। भाजपा को सत्ता में आए सवा साल हो गए।

‘मेरा भारत महान नहीं, बदनाम है’ – भारतीय संविधान की कसम खाकर मुख्यमंत्री बनने वाले कॉन्ग्रेसी नेता का बयान

कोरोना पर विवादित टिप्पणी के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर, लेकिन उसके बमुश्किल से एक सप्ताह बाद ही...

कमलनाथ के ‘मेरा भारत कोविड’ वाले बयान पर CM शिवराज का पलटवार, सोनिया गाँधी से पूछा- क्या यह देशद्रोह नहीं?

"हम सभी दिन रात कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए चैन की साँस नहीं ले रहे हैं। ऐसे में उम्मीद थी कि संकट के इस समय में कम से कम देश एक होगा और राजनीतिक दल इसे राजनीति का अखाड़ा नहीं बनाएँगें।"

भारत को बदनाम करने वाले कमलनाथ के बयान पर सोनिया गाँधी से माँगा गया जवाब, लोगों ने कहा- ‘यही तो है कॉन्ग्रेस टूलकिट’

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को नए कोविड वेरिएंट को 'इंडियन वेरिएंट' कहने के लिए कॉन्ग्रेस और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि कॉन्ग्रेस पार्टी देश को बदनाम कर रही है।

‘इंडियन कोरोना’: कमलनाथ ने वायरस फैलाने वाले चीन की बजाय भारत को किया बदनाम, वीडियो वायरल

"कुछ दिन पहले, हमने अरविंद केजरीवाल के भारतीय वेरिएंट और सिंगापुर पर नकली बयान सुना। वह (कमलनाथ) इसे इंडियन COVID भी कह रहे हैं। यह पक्का है कि कमलनाथ का टूलकिट से कनेक्शन है।"

‘तुम लोगों को आग लगानी है… ये आग लगाने का मौका है’: कॉन्ग्रेस टूलकिट के बाद कमलनाथ का वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वे कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं से ‘आग लगाने’ के लिए कहते हुए सुने जा सकते हैं।

कमलनाथ ने अलका लाम्बा से कहा- ‘अभी तो मैं जवान हूँ’, बीजेपी नेता की चुटकी- उनकी जवानी के चक्कर में कॉन्ग्रेस बूढ़ी हो गई

''भई अब समय को कोई नहीं रोक सकता। तुम्हारी भी उम्र हो गई और मेरी भी उम्र हो गई, लेकिन यह मत सोचिएगा कि जवानी मुझे छोड़ गई, जवानी नहीं छोड़ गई है।''

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,628FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe