Monday, January 17, 2022

विषय

दिग्विजय सिंह

‘धर्मदंड चलेगा तो बचने की जगह नहीं मिलेगी’: गोमांस पर ‘मेन्टल’ दिग्विजय सिंह के बयान से साधु-संत नाराज़, कहा – इसीलिए कॉन्ग्रेस गर्त में

महंत राजू दास ने दिग्विजय सिंह के बयान को सस्ती लोकप्रियता के लिए दिया गया अनाप-शनाप बयान करार देते हुए कहा कि कॉन्ग्रेस गर्त में चली गई है।

‘जिंस पहनने वाली लड़कियों को मोदी पसंद नहीं, 40-50 साल की महिलाएँ ही उनसे प्रभावित’: ‘टंच माल’ वाले दिग्विजय सिंह का बेतुका बयान

अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले कॉन्ग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि जिंस पहनने वाली लड़कियाँ पीएम मोदी को पसंद नहीं करतीं

‘सावरकर ने कहा था गोमांस से समस्या नहीं, कई हिन्दू खाते हैं बीफ’: दिग्विजय सिंह के बयान पर भाजपा MLA का पलटवार – दंगे...

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने दावा किया है कि वीर सावरकर ने अपनी पुस्तक में लिखा है कि गोमांस खाने से कोई परहेज नहीं है।

दिग्विजय के ‘गद्दार’ कहने पर सिंधिया ने याद दिलाया ‘ओसामा जी’, कहा- ‘मैं कॉन्ग्रेस के उस स्तर त​क नहीं गिर सकता’

दिग्विजय ने कहा कि मध्‍य प्रदेश में वर्ष 2018 में कॉन्ग्रेस की सरकार तो बन गई थी, लेकिन सिंधिया गद्दारी कर गए। सिंधिया जी कॉन्ग्रेस छोड़कर चले गए और एक-एक विधायक का 25-25 करोड़ रुपए ले गए।

कॉन्ग्रेस में उथलपुथल के बीच दिग्विजय सिंह ने अमित शाह की ‘मदद’ याद कर चौंकाया, RSS की भी तारीफ

कॉन्ग्रेस में आए सियासी भूचाल के बीच पार्टी सांसद दिग्विजय सिंह ने अचानक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की प्रशंसा कर सभी को चौंका दिया है।

जावेद अख्तर के सुर में बोले दिग्विजय सिंह, महिलाओं के मामले में RSS को तालिबान जैसा बताया

कॉन्ग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने जावेद अख्तर के सुर में सुर मिलाते हुए एक बार फिर तालिबान से तुलना करते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और मोहन भागवत पर निशाना साधा है।

मोदी सरकार से टकराने के लिए कॉन्ग्रेस ने बनाई ‘आंदोलन समिति’: प्रियंका गाँधी, उदित राज, दिग्विजय के साथ ये नेता लेंगे लोहा

कई राज्यों में अंदरूनी कलह झेल रही कॉन्ग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार के खिलाफ आंदोलन चलाने के लिए 'आंदोलन समिति' का गठन किया है।

उज्जैन में पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने वालों के बचाव में आए दिग्विजय सिंह, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- नहीं होगी नए सिरे...

कॉन्ग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने उज्जैन में पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने वालों का बचाव किया है।

‘मोदी सत्यानाशी, जहाँ जाते हैं सत्यानाश करते हैं’: कॉन्ग्रेस नेता दिग्विजय सिं​ह के फिर बिगड़े बोल, PM को जी भर कोसा

कॉन्ग्रेस नेता दिग्विजय ने यह भी कहा, ''देश के हालात ऐसे हो गए हैं और मोदी-मोदी करिए। मोदी इस तरह देश का सत्यानाश भी कर देंगे।"

दिग्विजय सिंह को ‘कश्मीरी बहू’ ने फटकारा, कहा- हमें छोड़ना पड़ा था घर, दुश्मन देश के पत्रकार के सामने जलील किया

"हमारे दो घर थे वहाँ। कश्मीरी पंडितों का दमन शुरू हुआ तो हमें दोनों घर छोड़ने पड़े। हमें दिल्ली आना पड़ा। सरकार ने हमारी कोई चिंता नहीं की। न ही नुकसान की भरपाई हुई।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,727FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe