Saturday, November 26, 2022

विषय

दिल्ली सरकार

शराब, बस और टॉयलेट के बाद दिल्ली में ₹20 करोड़ का पानी घोटाला, LG ने दिए जाँच के आदेश: मनीष सिसोदिया के हाथों में...

उप-राज्यपाल ने VK सक्सेना ने 20 करोड़ रुपए के घोटाले के मामले में FIR के लिए मुख्य सचिव को आदेश दिए हैं। मनीष सिसोदिया जल बोर्ड के हैं अध्यक्ष।

दिल्ली में ढाई गुना बढ़ाई गई विधायकों की सैलरी, मंत्री-स्पीकर का भी वेतन बढ़ा: बोले डिप्टी CM मनीष सिसोदिया – करदाताओं का धन्यवाद

दिल्ली विधानसभा ने विधायकों, मंत्रियों और स्पीकर की सैलरी बढ़ाने वाले विधेयक को पास कर दिया है। विधायकों के वेतन में ढाई गुना इजाफा किया गया है।

मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येंद्र जैन के 7 ठिकानों पर पड़ा ED का छापा: गिरफ्तारी के बाद 9 जून तक हिरासत में रहेंगे दिल्ली...

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सत्येंद्र कुमार जैन को प्रवर्तन निदेशालय ने 30 मई को गिरफ्तार किया था। वो 9 जून तक हिरासत में रहेंगे।

‘बयानबाजी में 12 लाख नौकरियाँ, लेकिन RTI में सिर्फ 3246’: CM केजरीवाल के दावे पर कपिल मिश्रा की चुनौती – लिस्ट दिखाओ

कपिल मिश्रा ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के उस दावे पर सवाल उठाया, जिसमें उन्होंने दिल्ली में 12 लाख नौकरियाँ देने का दावा किया था।

मोहल्ला क्लिनिक ने बच्चों को दिया प्रतिबंधित सिरप 16 बच्चे बीमार, 3 की मौत: बीजेपी ने घेरा, कहा- ‘केजरीवाल के हाथों में लगा खून’

दिल्ली के मोहल्ला क्लिनिक से मिले एक कफ़ सिरप के साइड इफेक्ट की वजह से 16 बच्चे बीमार हुए और इनमें से 3 बच्चों की मौत हो गई।

हर रोज केजरीवाल सरकार का ही लफड़ा… परेशान सुप्रीम कोर्ट ने वकील अभिषेक मनु सिंघवी से कहा- ‘…अब इसे छोड़ दें’

इससे पहले दिल्ली सरकार ने इसी याचिका की तत्काल सुनवाई के लिए 13 सितंबर 2021 को उल्लेख किया था। उस दौरान सर्वोच्च अदालत इसे सूचीबद्ध करने को सहमत हो गई थी।

‘हिन्दू आबादी में हज हाउस नहीं बनने देंगे’: AAP सरकार के खिलाफ हुई 360 गाँवों की पंचायतें, ‘काँवड़ हाउस’ की माँग

दिल्ली में 360 गाँवों की खाप पंचायतों ने सीधे तौर कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि हिंदू आबादी के बीच हज हाउस नहीं बनाने दिया जाएगा।

‘केजरीवाल सरकार ने ओलंपिक में करोड़ों के होर्डिंग-बैनर लगाए, खिलाड़ियों को मदद देना जरूरी नहीं समझा’: एथलीट ने लगाए गंभीर आरोप

राजौरी गार्डन में रहने वाले 22 वर्षीय भांबरी ने कहा, ''मैं आपको बता सकता हूँ कि दिल्ली सरकार ने मुझे कभी कोई आर्थिक मदद नहीं दी।''

72000 से बढ़ाकर 1 लाख 70000 रुपए: केजरीवाल सरकार के मंत्रियों को अब इतना मिलेगा वेतन

"पिछले साल, केजरीवाल सरकार ने 2.10 लाख रुपए प्रति माह वेतन और भत्तों का प्रस्ताव भेजा था जो कि 400 प्रतिशत की बढ़ोतरी है और इसे उचित नहीं ठहराया जा सकता है।"

बधाई हो! जो DTC के इति​हास में कभी न हुआ, वह केजरीवाल सरकार ने कर दिखाया: 99% बसों की उम्र पूरी

DTC के लिए नई बसों की खरीद आखिरी बार 2008 में हुई थी। केजरीवाल सरकार ने इसमें कुछ भी नहीं जोड़ा। अब करीब-करीब सारी बसें अपनी उम्र भी पूरी कर चुकी हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
235,641FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe