Sunday, May 29, 2022

विषय

पिनराई विजयन

‘मुझे गिरफ्तार कर कट्टरपंथियों को दिया रमजान का तोहफा’: केरल के CM पर बरसे पीसी जॉर्ज, कहा था- मुस्लिम होटलों में हिंदुओं को नपुंसक...

केरल के वरिष्ठ नेता पीसी जॉर्ज को जमानत मिल गई है। वे मुख्यमंत्री पी विजयन पर जमकर बरसे हैं। कहा है कि उन्हें गिरफ्तार कर विजयन ने कट्टरपंथी मुस्लिम समूहों को तोहफा दिया है।

2 साल मंत्री की चाकरी, पेंशन जीवन भर की: केरल की विजयन सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने लताड़ा, कहा- आपके राज्य मे बहुत पैसा...

केरल 2 साल की सेवा वाले मंत्रियों द्वारा नियुक्त कर्मचारियों के लिए आजीवन पेंशन का भुगतान कर रहा है। जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई।

केरल के स्टूडेंट पुलिस कैडेट में हिजाब पहनने की मिले इजाजत: HC गई मुस्लिम छात्रा, धर्मनिरपेक्षता का हवाला दे सरकार ने ठुकराई माँग

केरल में एक मुस्लिम लड़की ने सरकार से अनुमति माँगी थी कि उसे स्टूडेंट पुलिस कैडेट (SPC) प्रोजेक्ट के लिए उसे हिजाब पहनने की इजाजत दी जाए।

राजनीतिक दखल के कारण केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने छोड़ा कुलाधिपति का पद, सारी फाइलें CM के दफ्तर में भेजी

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने बतौर चांसलर आने वाली सभी फाइलों को मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के दफ्तर में भेजने का आदेश दे दिया है।

‘केरल CM विजयन की बेटी वीना और मोहम्मद रियास की शादी नाजायज’: मुस्लिम लीग नेता ने समर्थकों को उकसाया, CM के खिलाफ जातिवादी नारे...

केरल में कॉन्ग्रेस की सहयोगी मुस्लिम लीग के नेता अब्दुलर्रहमान ने मुख्यमंत्री विजयन की बेटी वीना की मोहम्मद रियाज से शादी को अवैध बताया है।

केरल में भारी बारिश, बाढ़ और भूस्खलन से जनजीवन प्रभावित: 18 लोगों की मौत, दर्जनों लापता

CM विजयन ने कहा, ''प्रभावित जिलों में रिलीफ कैंप लगा दिए गए हैं। बारिश के कारण सबसे अधिक कोट्टायम, इडुक्की, पठानमथिट्टा जिले प्रभावित।''

100 मलयाली ISIS में हुए शामिल- 94 मुस्लिम, 5 कन्वर्टेड: ‘नारकोटिक्स जिहाद’ पर घिरे केरल के CM ने बताया

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने बुधवार को खुलासा किया कि 2019 तक केरल से ISIS में शामिल होने वाले 100 मलयालियों में से लगभग 94 मुस्लिम थे।

‘ईसाई लड़कियों के साथ नारकोटिक्स जिहाद’: बिशप के बयान पर भड़के केरल CM विजयन, कॉन्ग्रेस ने भी कहा – ‘सोच-समझ कर बोलिए’

केरल के कैथोलिक बिशप ने राज्य में ईसाई लड़कियों के साथ 'लव जिहाद' को लेकर चिंता जताई थी, जिसके बाद मुख्यमंत्री पिनराई विजयन भड़क गए हैं।

‘SC से प्रेम है तो अनुसूचित समुदाय में अपनी बेटी की शादी क्यों नहीं की’: पिनराई विजयन को कॉन्ग्रेस MP ने कहा झूठा

कोडिकुन्निल सुरेश ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने अनुसूचित जाति के एक मंत्री को नियंत्रित करने के लिए अपने वफादार सहयोगी को नियुक्त किया।

केरल मॉडल: बकरीद पर जश्न मनाने के लिए खुली छूट, हिंदुओं के पर्व ओणम पर प्रतिबंध

बकरीद के जश्न के लिए लॉकडाउन में ढील देने के कुछ ही दिनों बाद स्वास्थ्य मंत्री का कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता व्यक्त करना यह बेहद हास्यास्पद है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
189,645FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe