Tuesday, August 3, 2021

विषय

पिनराई विजयन

केरल मॉडल: बकरीद पर जश्न मनाने के लिए खुली छूट, हिंदुओं के पर्व ओणम पर प्रतिबंध

बकरीद के जश्न के लिए लॉकडाउन में ढील देने के कुछ ही दिनों बाद स्वास्थ्य मंत्री का कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता व्यक्त करना यह बेहद हास्यास्पद है।

कराहते केरल में बकरीद के बाद विकराल कोरोना लेकिन लिबरलों की लिस्ट में न ईद हुई सुपर स्प्रेडर, न फेल हुआ P विजयन मॉडल!

काँवड़ यात्रा के लिए जल लेने वालों की गिरफ्तारी न्यायालय के आदेश के प्रति उत्तराखंड सरकार के जिम्मेदारी पूर्ण आचरण को दर्शाती है। प्रश्न यह है कि हम ऐसे जिम्मेदारी पूर्ण आचरण की अपेक्षा केरल सरकार से किस सदी में कर सकते हैं?

बकरीद की ढील का दिखने लगा असर? केरल में 1 दिन में कोरोना संक्रमण के 22129 केस, 156 मौतें भी

पूरे देश भर में रिपोर्ट हुए कोविड केसों में 53 % मामले अकेले केरल से आए हैं। भारत में कुल मामले जहाँ 42, 917 रिपोर्ट हुए। वहीं राज्य में 1 दिन में 22129 केस आए।

केरल में महाविष्णु मंदिर के पास लगे होर्डिंग, CM विजयन को बताया ‘केरल का भगवान’: लिखा ‘देवता भी थे कम्युनिस्ट’

शनिवार को कई ऐसे होर्डिंग सामने आए जिनमें सीएम विजयन को केरल का भगवान बताया गया है। हालाँकि सीपीएम के कार्यकर्ताओं का कहना है कि इन होर्डिंग्स से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

बकरीद के लिए केरल में लॉकडाउन में छूट: देश भर में 42000 कोरोना मामलों में 16000 सिर्फ केरल में, उठे सवाल

केरल सरकार ने बकरीद की वजह से 18, 19 और 20 जुलाई को लॉकडाउन में छूट दी है। 21 जुलाई को बकरीद है। इसके मद्देनजर प्रतिबंधों में ढील दी गई है।

केरल के आधिकारिक कोविड मौतों के आँकड़े में 6,000 से अधिक केस का अंतर, RTI में खुलासा: रिपोर्ट्स

केरल के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जो आँकड़े जारी किए गए हैं, उनमें 6000 से अधिक केस कम हैं। आरटीआई (RTI) में इसका खुलासा हुआ है।

केरल में कोविड से हुई मौतों का छिपाया जा रहा असल डेटा, ज्यादातर जिलों के आँकड़े से मिलान पर खुली राज्य सरकार की पोल

केरल के कोल्लम में 2306 संक्रमितों की मौत हुई जबकि आधिकारिक साइट पर ये डेटा केवल 710 का है। इसी तरह एर्नाकुलम में 2250 मौतें हुईं लेकिन ऑफिशियल आँकड़ा सिर्फ 1160 बताता है।

‘मदरसा शिक्षकों को क्यों दी जा रही है पेंशन’: केरल हाई कोर्ट ने पिनराई विजयन सरकार से पूछा

केरल हाई कोर्ट ने राज्य की पिनराई विजयन सरकार से पूछा है कि वह मदरसा शिक्षकों को पेंशन देकर धार्मिक गतिविधि का वित्तपोषण क्यों कर रही है

पीलिया के मरीज को सब पीला दिखता है: द टेलीग्राफ को भी लक्षद्वीप में पेड़ों पर ‘लाल’ नहीं, दिख रहा है ‘भगवा’

हिंदी में कहावत है, पीलिया के मरीज को सब पीला दिखता है। इसका मतलब है कि एक व्यक्ति को चीजों को वैसी ही देखता है जैसे उसके दिमाग ने पहले से सोचा हुआ है। यही हाल टेलीग्राफ का है।

केरल में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच शिक्षकों को घर-घर सीएम का संदेश बाँटने का आदेश: CPIM का समर्थन तो कॉन्ग्रेस ने किया विरोध

केरल की लेफ्ट सरकार द्वारा शैक्षणिक सत्र 2021-22 में कक्षा 1 में पहुँचने वाले छात्रों को मुख्यमंत्री पिनराई विजयन का शुभकामना और स्वागत संदेश उनके घर-घर जाकर देने के लिए आदेशित किया गया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,804FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe