Tuesday, April 13, 2021

विषय

पिनराई विजयन

केरल के शिक्षा मंत्री केटी जलील लोकायुक्त जाँच में दोषी करार: रिश्तेदार की भर्ती के लिए बदल दी योग्यताएँ, पद से हटाने की माँग

लोकायुक्त के अनुसार केटी जलील द्वारा अपने पद का उपयोग करते हुए कॉर्पोरेशन में जनरल मैनेजर के पद की योग्यताओं में परिवर्तन किया गया।

‘सबरीमाला के भगवान अय्यप्पा, सभी देवी-देवता लेफ्ट के साथ’: नास्तिक CM विजयन का दावा, श्रद्धालुओं पर चलवाई थी लाठियाँ

केरल के मुख्यमंत्री और CPI(M) नेता पिनराई विजयन ने कहा है कि सबरीमाला के भगवान अय्यप्पा सहित सभी देवी-देवता LDF के साथ हैं।

केरल गोल्ड तस्करी में CM विजयन और 3 कैबिनेट मंत्री डायरेक्ट शामिल: मुख्य आरोपित स्वप्ना सुरेश ने किया खुलासा

केरल के सोना और डॉलर तस्करी मामले में मुख्य आरोपित स्वप्ना सुरेश ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया। मुख्यमंत्री पिनराई विजयन खुद ही...

‘ताड़ी निकालने वाले कर रहे हेलीकॉप्टर से यात्रा’: कॉन्ग्रेस नेता के CM विजयन पर जातिवादी टिप्पणी से केरल में बवाल

उनकी टिप्पणी पर माकपा ने कहा है कि कॉन्ग्रेस नेता का उद्देश्य एक वर्ग के लोगों को नीचा दिखा कर शर्मसार करना था, जिसके चलते वह किसी भी तरह एक सार्वजनिक पद को धारण करने के योग्य नहीं हैं।

फेसबुक पर CM पिनराई विजयन की आलोचना पड़ी भारी: एयरपोर्ट कर्मचारी को धोना पड़ा नौकरी से हाथ

कन्नूर इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (KIAL) के एक स्टाफ मेंबर केएल रमेश को फेसबुक पोस्ट के कमेंट सेक्शन में केरल के सीएम पिनराई विजयन के खिलाफ आलोचनात्मक टिप्पणी करने के बाद नौकरी से निकाल दिया गया।

APMC एक्ट तक न लागू करने वाले केरल के CM ने भी दिया ‘किसान’ आंदोलन को खुला समर्थन

अब केरल ने भी मोदी सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों के खिलाफ हरियाणा-दिल्ली सीमा पर कुछ कथित किसानों द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शनों के समर्थन का फैसला किया है।

पिनराई विजयन सरकार देवास्वम बोर्ड को लौटाए ₹10 करोड़: केरल हाई कोर्ट ने कहा- मंदिर की संपत्ति पर ‘भगवान’ का हक

केरल हाई कोर्ट ने शुक्रवार (दिसंबर 18, 2020) को गुरुवायूर मंदिर देवास्वम फंड से राज्य सरकार द्वारा लिए गए 10 करोड़ रुपए की तत्काल वापसी का आदेश दिया।

केरल सोना तस्करी मामले में कई राज खोलने वाले पत्रकार की संदिग्ध मौत: तेज गति से जा रही ट्रक ने मारी टक्कर, CCTV फुटेज...

तिरुवनंतपुरम में पत्रकारिता करने वाले एसवी प्रदीप (SV Pradeep) सोमवार (दिसंबर 14, 2020) को शाम 4 बजे काराक्कमण्डप्पम में सड़क दुर्घटना के शिकार हुए थे।

2 कॉन्ग्रेस नेताओं की हत्या, घिर गई केरल की वामपंथी सरकार: सुप्रीम कोर्ट ने दिया CBI जाँच का आदेश

मृतक के परिजन और पार्टी कार्यकर्ताओं की माँग को देखते हुए हाइकोर्ट ने मामले में CBI जाँच के आदेश दिए थे। राज्य सरकार ने हाइकोर्ट के खिलाफ...

इस्लाम अपनाने को मजबूर दलित महिला ऑटो-चालक, केरल की वामपंथी सरकार पर लगाया जातिगत भेदभाव का आरोप

दलित महिला ऑटो चालक ने कहा कि वह केरल की वामपंथी सरकार के हाथों जातिगत भेदभाव का सामना करने के बाद इस्लाम में धर्मांतरण करने जा रही हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

292,985FansLike
82,160FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe