Saturday, October 16, 2021

विषय

पुलिस

राजस्थान में गौ तस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग: दो पुलिसकर्मी घायल, चार कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

राजस्थान के भरतपुर जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में गौ तस्करों ने पुलिस टीमों पर गोलियाँ चलाईं और पथराव किया, जिनमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

लखीमपुर खीरी हिंसा में मंत्री के ‘लापता’ बेटे को पूछताछ के लिए खोज रही यूपी पुलिस, घर के बाहर चिपकाया नोटिस

यूपी पुलिस ने लखीमपुर खीरी हिंसा के मामले में नोटिस भेजकर केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को पूछताछ के लिए बुलाया है।

कश्मीर स्वर्ग नहीं, हमारे लिए नर्क है: मृतक शिक्षक दीपक चंद के रिश्तेदार ने कहा- ‘अभी भी मिल रही है धमकी’

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी ने कहा कि गैर मुस्लिमों को टारगेट करने की घटना साजिश का हिस्सा है और इसके पीछे पाकिस्तान का हाथ है।

फायरिंग की खबर पर पहुँची दिल्ली पुलिस, ईंट-पत्थर से हमला: सीमापुरी की घटना का Video, रुखसाना सहित 10 गिरफ्तार

इस घटना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है। वीडियो में देख सकते हैं कि पुलिस गली में जाने की कोशिश कर रही है लेकिन स्थानीय उन पर ईंट-पत्थर बरसा रहे हैं।

झज्जर में डिप्टी CM का विरोध करने पहुँचे ‘किसानों’ ने बैरिकेडिंग तोड़ी, पुलिस से भिड़े

हरियाणा के झज्जर में उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का कार्यक्रम था। बड़ी संख्या में कथित किसान विरोध करने पहुँचे थे। इस दौरान वे पुलिस से भी भिड़ गए।

5 कैब ड्राइवर, नाम: आसिफ, नवाज, सलमान… 20 साल की युवती को घेर कर छेड़ा, ₹5 लाख माँगे

बंगलुरु में 20 वर्षीय युवती के यौन शोषण का मामला सामने आया है। आरोपित कैब ड्राइवर हैं। पहचान आसिफ, नवाज, लियाकत, राशिद और सलमान के तौर पर हुई है।

असम में अतिक्रमण हटाने के दौरान बड़ा बवाल: हिंसक झड़प में सद्दाम हुसैन और शेख फरीद की मौत, 9 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

असम के दरांग जिले में अतिक्रमण हटाने को लेकर एकबार फिर बड़ा बवाल हुआ है। करीब 800 परिवारों के पुनर्वास को लेकर हुए प्रदर्शन के दौरान पुलिस फायरिंग में दो लोगों के मारे जाने की खबर है।

महंत नरेंद्र गिरि के बाद अब अयोध्या में साधु मणिराम दास की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मंदिर की तीसरी मंजिल से गिरे नीचे

अब अयोध्या में एक साधु की संदिग्ध परिस्थितियों में छत से नीचे गिरने के कारण मौत हो गई है। मृतक साधु की पहचान मणिराम दास के रूप में की गई है।

गैंगरेप मामले में राजस्थान पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट महिला ने DSP ऑफिस के बाहर छिड़का पेट्रोल, बुजुर्ग ने भी लगाई आग

राजस्थान में मंगलवार को दो जगह पुलिस से नाराजगी व्यक्ति करने के लिए दो लोगों ने आत्महत्या का प्रयास किया। इनमें एक 65 साल की महिला है और दूसरा 60 साल का व्यक्ति।

गुम हुई बेटी, घर लौटी तो केस खत्म करने के छत्तीसगढ़ पुलिस ने माँगे ₹20,000: इनकार पर माँ की पिटाई, साफ करवाए शौचालय

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में पुलिस वालों ने 20,000 रुपए की रिश्वत नहीं देने पर महिला को पीटा। उसके बच्चों से शौचालय साफ करवाए।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,877FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe