Thursday, July 29, 2021

विषय

पुलिस

साँवरें के रंग में रंगी हरियाणा की तेजतर्रार महिला IPS भारती अरोड़ा, श्रीकृष्‍ण भक्ति के लिए माँगी 10 साल पहले स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि अंबाला रेंज की आइजी भारती अरोड़ा ने वीआरएस के लिए आवेदन किया है।

कभी ₹1200 की नौकरी करता था अजमत अली, योगी राज में ₹2542402951 की संपत्ति जब्त: सपा सरकार में मंत्री रहे बेटे के साथ चला...

लखनऊ पुलिस ने अजमत अली और उसके बेटे मोहम्मद इकबाल के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। 250 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति कुर्क की है।

फर्रुखाबाद की पूजा बनी अंकित, गोरखपुर की लड़की से की शादी… यूपी पुलिस का भी चकराया दिमाग

फर्रुखाबाद की पूजा ने गोरखपुर की युवती से प्यार होने के बाद अपना लिंग परिवर्तन करा लिया और नाम बदलकर अंकित बन गई।

12 साल के भाई के सामने 15 साल की लड़की से गैंगरेप: घर में घुस गए थे राहिब, साहिब, आरिफ और मारूफ

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 15 साल की नाबालिग से 4 लोगों ने उसके छोटे भाई के सामने गैंगरेप किया और उसका वीडियो बना लिया।

हत्या कर लिव इन पाटर्नर को ‘गायब’ बता रहा था इंस्पेक्टर, लाश ठिकाने लगाने में मददगार कॉन्ग्रेस नेता भी गिरफ्तार

गुजरात के कर्जन में स्वीटी पटेल की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके लिव इन पाटर्नर रहे इंस्पेक्टर अजय देसाई और कॉन्ग्रेस नेता को गिरफ्तार किया है।

गैंगरेप पीड़िता को बंगाल पुलिस ने धमकाया, रात 8 बजे थाने बुलाया: TMC नेताओं के खिलाफ शिकायत मामले पर एक्टिविस्ट ने किया खुलासा

पश्चिम बंगाल के बीरभूम की एक गैंगरेप पीड़िता को पुलिस अधिकारियों ने सत्तारूढ़ टीएमसी नेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पर धमकी दी है।

राजस्थान में नाबालिग से गैंगरेप: पुलिस रिपोर्ट से जिन 3 का नाम ‘गायब’, उन लोगों ने फिर से किया रेप… सगाई टूटी

राजस्थान के सिरोही जिले के माउंट आबू थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हैवानियत की हदें पार करने वाली है।

पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाला कॉन्स्टेबल गिरफ्तार, सेना से रिटायर होने के बाद पुलिस में हुआ था भर्ती

हरियाणा पुलिस का कॉन्स्टेबल पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का जासूस निकला, सीक्रेट्स के बदले अब तक 70,000 रुपए ले चुका है।

असम: सिर्फ 2 महीने में 15 अपराधी एनकाउंटर में ढेर, CM हिमंत बिस्व सरमा ने कहा- ‘कड़ी कार्रवाई के लिए पुलिस स्वतंत्र’

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने एनकाउंटर पर कहा कि कानून के दायरे में रह कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने पर सरकार पुलिस को बचाएगी।

इंदौर पुलिस की वेबसाइट पर भारत विरोधी बातें: मोहम्मद बिलाल का कनेक्शन, जासूस बहनों से भी जुड़े हैं तार

इंदौर पुलिस की वेबसाइट हैकिंग के लिंक पाकिस्तान से जुड़ रहे हैं। महू की महिलाओं के मामले में भी हैकर मोहम्मद बिलाल का नाम सामने आया था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,780FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe