Wednesday, September 28, 2022

विषय

पुलिस

15 साल के स्कूली छात्र की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्या, अब तक कोई गिरफ्तार नहीं: इंग्लैंड के हडर्सफ़ील्ड की घटना

इंग्लैंड के हडर्सफ़ील्ड में एक 15 साल के छात्र को चाकू गोदा गया है, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में जाँच शुरू कर दी है।

जहाँ फाड़े गए वीर सावरकर के पोस्टर और हुआ तिरंगे का अपमान, वहाँ से ISIS के 3 आतंकी गिरफ्तार: कर्नाटक में बम ब्लास्ट की...

कर्नाटक पुलिस ने राज्य के शिवमोगा से आतंकी संगठन ISIS के 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। ये एक बड़े बम ब्लास्ट की साजिश रच रहे थे।

‘बंदर और भालू को कोई उड़ा सकता है’: राजस्थान के अफसर ने रामायण-महाभारत को ‘मिथक’ बताया, हिंदू घृणा से सने कई पोस्ट किए

राजस्थान पुलिस के एक अधिकारी ने सोशल मीडिया पर कई विवादित पोस्ट किए। इनमें उन्होंने रामायण और महाभारत को मिथकीय ग्रंथ कहा।

लड़की निकला पति, शादी के 8 साल बाद हुआ खुलासा तो पत्नी ने दर्ज कराई FIR: अप्राकृतिक सेक्स का भी आरोप

गुजरात के वडोदरा की एक महिला ने बताया की उसका पति शादी से पहले एक महिला था और उसे इस बात का पता शादी के 8 सालों के बाद लगा है।

J&K में ‘हाइब्रिड आतंकी’ जफर इकबाल गिरफ्तार, ठिकाने से बरामद हुआ गोला-बारूद का ढेर: पुलिस बोली- एक बड़ा हमला टला है

कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों की एक साजिश को नाकाम कर दिया है। जवानों ने रियासी जिले में एक ‘हाइब्रिड आतंकवादी’ को गिरफ्तार किया है।

अतीक अहमद के मकान सहित ₹16 करोड़ की संपत्ति की जब्ती की कार्रवाई शुरू, अब तक ₹600 करोड़ की प्रॉपर्टी कुर्क कर चुकी है...

जेल में बंद कुख्यात माफिया और बाहुबली नेता अतीक अहमद की 16 करोड़ रुपए की संपत्ति को जब्त करने का काम प्रशासन ने शुरू कर दिया है।

‘दीवार फाँदकर आते थे, लड़कियों को छेड़ते थे’ : राँची के स्कूल में हिंदू छात्राओं को ‘उठाने’ की धमकी देने वाले 4 मुस्लिम युवक...

राँची के ओरामाँझी स्थित सरकारी स्कूल में घुसकर हिंदू छात्राओं को धमकाने वाले और स्कूल परिसर में हथियार लहराने वाले 4 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नोएडा में अब गार्ड को मारती महिला प्रोफेसर का वीडियो वायरल: पिछले महीने महिला वकील ने गार्ड संग की थी मारपीट, ‘बिहारी’ कह दी...

नोएडा में एक और महिला का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सोसायटी के गार्ड को थप्पड़ मार रही है। महिला प्रोफेसर बताई जा रही है।

सरेंडर को कहा तो चली धड़ाधड़ गोलियाँ: रोहिणी में बिश्नोई-बराड़ गैंग से दिल्ली पुलिस की मुठभेड़, 3 गिरफ्तार, बुलेटप्रूफ जैकेट से बची जवान की...

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ दिल्ली पुलिस की मुठभेड़ हुई। पुलिस ने गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया। इनमें एक सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़ा बताया जा रहा है।

बंगाल में छात्र नेता अनीश खान की हत्या के बाद ‘चश्मदीद’ भाई पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर: परिजनों ने TMC नेता को बताया जिम्मेदार

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में छात्र नेता अनीश खान की हत्या के बाद अज्ञात हमलावरों ने उनके चचेरे भाई सलमान खान पर हमला किया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,749FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe