विषय: मनोहर लाल खट्टर

हरियाणा में बीजेपी बनाएगी सरकार, JJP के पास होगा उपमुख्‍यमंत्री पद: अमित शाह ने की घोषणा

हरियाणा के लोगों के बहुमत को मानते हुए बीजेपी और जेजेपी ने तय किया है कि दोनों पार्टियाँ मिलकर राज्य में सरकार बनाएँगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, राज्य में बीजेपी का मुख्यमंत्री होगा जबकि डिप्टी सीएम जेजेपी का होगा।

हरियाणा में गोपाल कांडा से समर्थन नहीं लेगी BJP: कहा- न हमने टिकट दिया था, न समर्थन की बात कही

हरियाणा में सरकार बनाने के लिए भाजपा ने विवादित छवि वाले विधायक गोपाल कांडा से समर्थन लेने से साफ़ इनकार कर दिया है।
मनोहर लाल खट्टर (फ़ाइल फोटो)

हरियाणा BJP में ख़ुशी की लहर: बहुमत के लिए चाहिए थे 6 आ गए 9 समर्थन में

निर्दलीय विधायक गोपाल कांडा को मिलाकर अब भाजपा के पास 49 विधायक हो गए है। 90 सदस्यों वाली हरियाणा विधानसभा में बहुमत का आँकड़ा 46 का है।
मनोहर लाल खट्टर

हरियाणा में खट्टर की सरकार बननी तय! 5 से बढ़कर अब 7 निर्दलीय विधायक समर्थन में

पहले जिन 5 निर्दलीय विधायकों ने हरियाणा में खट्टर सरकार को समर्थन देने की बात कही थी, उसमें दो नाम और जुड़ गए हैं - रणधीर गोलन व धर्मपाल गोंदर की। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और हरियाणा बीजेपी के प्रभारी से मुलाकात कर इन सभी ने...

40 सीटें ला 2009 में हुड्डा बने थे सीएम, आज 40 वाले खट्टर की बारी

यह सही है कि महाराष्ट्र और हरियाणा में बीजेपी की सीटें गिरी है। लेकिन, इसी आधार पर नतीजों का आकलन करना तथ्यों को अपने ही चश्मे से देखना है। इसका एक पक्ष यह भी है कि यह अगले पॉंच साल के लिए भाजपा के लिए ही जनादेश है।
मनोहर लाल खट्टर (फ़ाइल फोटो)

‘हरियाणा में खट्टर के साथ आए निर्दलीय विधायक, जल्द पेश कर सकते हैं सरकार बनाने का दावा’

"मैं हरियाणा के लोगों को हमें आशीर्वाद देने के लिए धन्‍यवाद देता हूँ। हम राज्‍य की उन्‍नति के लिए पहले की तरह ही समर्पण और जज़्बे से कार्य करेंगे। मैं भाजपा के कार्यकर्ताओं के कड़े परिश्रम और प्रयास के लिए भी सराहना करता हूँ। कार्यकर्ताओं ने हमारे विकास के एजेंडा से लोगों तक पहुँचाया।"
अमित शाह (फाइल फोटो )

अमित शाह ने ट्वीट कर दिया है, हरियाणा में सरकार तो भाजपा की ही बनेगी

यूँ तो हरियाणा चुनावों में आज अभी तक किसी को पूर्ण बहुमत मिलने के आसार नहीं दिख रहे लेकिन केंद्रीय गृहमंत्री और 'आधुनिक चाणक्य' कहे जाने वाले अमित शाह ने ट्वीट करके कहा है कि हरियाणा में भाजपा की सरकार बनेगी।
सोनिया गाँधी, मनमोहन सिंह

‘हम कहते हैं भारत माता की जय, कॉन्ग्रेस कहती है सोनिया माता की जय’

एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें गुड़गाँव विधानसभा क्षेत्र से कॉन्ग्रेस के उम्मीदवार सुखबीर कटारिया कह रहे हैं - "गुड़गाँव के लोग अब 'भारत माता की जय' नहीं बोलेंगे। ‘भारत माता की जय’ की जगह अब लोग ‘सोनिया माता की जय' कहेंगे।"
हरियाणा चुनाव ओपिनियन पोल

हरियाणा में BJP को 90 में से 78 सीटें, खट्टर खड़ा करेंगे कॉन्ग्रेस की खटिया: ABP का ओपिनियन पोल

ABP न्यूज़ के अनुसार, भाजपा 86.6% सीटें जीत कर तीन चौथाई से भी बड़ी जीत दर्ज करने जा रही है। वहीं कॉन्ग्रेस को मात्र 8 सीटों से संतोष करना पड़ेगा।
मनोहर लाल खट्टर

CM खट्टर की घोषणा: असम के बाद अब हरियाणा में भी लागू होगा NRC

देश में NRC ज्वलंत मुद्दा बना हुआ है। असम में पिछले दिनों राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर की लिस्ट जारी कर दी गई है। इस लिस्ट में 19 लाख से अधिक लोगों के नाम इस लिस्‍ट में नहीं है।
बबीता फोगाट-आरफा खानम

कश्मीरी बहू: राहुल गाँधी ने दी फेक न्यूज़ को हवा, बबीता फोगाट ने Wire की पत्रकार को लताड़ा

बबीता फोगाट ने कहा, “हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है जिसमें हमारी बहन-बेटियों के बारे में गलत बोला गया हो मेरी मीडिया से प्रार्थना है कि उनके बयान को गलत तरीके से जनता के सामने पेश ना करें।”

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

112,578फैंसलाइक करें
22,402फॉलोवर्सफॉलो करें
117,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements