Tuesday, July 27, 2021

विषय

मोदी

PM मोदी से The Hindu की चेयरपर्सन मालिनी पार्थसारथी की मुलाकात पर ‘खिसियाए’ पूर्व एडिटर-इन-चीफ एन राम

पार्थसारथी की पीएम मोदी से मुलाकात के संबंध में एन राम ने कहा कि इससे उनका कोई लेना-देना नहीं है और वह द हिन्दू की मेहनत से कमाई गई प्रतिष्ठा और गँवाई जा रही 142 से अधिक सालों की लीगेसी को बचाने का लगातार प्रयास कर रहे हैं।

संस्कृत भाषा में एकमात्र समाचार पत्र चलाने वाले केवी संपत कुमार का निधन: PM मोदी, गृहमंत्री अमित शाह ने जताया शोक

"केवी संपत कुमार जी एक प्रेरक व्यक्तित्व थे, जिन्होंने विशेष रूप से युवाओं के बीच संस्कृत को संरक्षित और लोकप्रिय बनाने के लिए अथक प्रयास किया।"

जम्मू-कश्मीर पर पीएम मोदी की सर्वदलीय बैठक से पहले राज्य में 48 घंटे का हाई अलर्ट, इंटरनेट सेवा बंद

आतंकी गतिविधियों को देखते हुए सुरक्षा बलों के लिए जम्मू-कश्मीर में 48 घंटे के हाई अलर्ट का ऐलान किया गया है। गुरुवार को यहाँ इंटरनेट सेवा सस्पेंड की जा सकती है।

भारत ने कोरोना संकटकाल में कैसे किया चुनौतियों का सामना, किन सुधारों पर दिया जोर: पढ़िए PM मोदी का ब्लॉग

भारतीय सार्वजनिक वित्त में सुधार के लिए हल्का धक्का देने वाली कहानी है। इस कहानी के मायने यह हैं कि राज्यों को अतिरिक्त धन प्राप्त करने के लिए प्रगतिशील नीतियों को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करना है।

2030 तक 2.6 करोड़ एकड़ बंजर जमीन का होगा कायाकल्प, 10 साल में बढ़ा 30 लाख हेक्टेयर वन क्षेत्र: UN वर्चुअल संवाद में PM...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को संयुक्त राष्ट्र में मरुस्थलीकरण, भूमि क्षरण और सूखे पर उच्च स्तरीय वर्चुअल कार्यक्रम को संबोधित किया।

‘बीजेपी कर रही कोविड में लोगों की सेवा विपक्ष हुआ क्वान्टाइन’: मोदी सरकार के 7 साल पर जेपी नड्डा

नड्डा ने कहा कि 13 कंपनियों को कोरोना वैक्सीन बनाने की इजाजत दे दी गई है। अब देश में 2 कंपनियों की बजाए 13 कंपनियाँ वैक्सीन का निर्माण करेंगी और जल्द ही ये संख्या 19 हो जाएगी।

कोरोना से अनाथ ​हुए बच्चों को मुफ्त शिक्षा, स्वास्थ्य बीमा, मासिक भत्ता और ₹10 लाख का फंड: PM मोदी ने की घोषणा

"बच्चे भारत के भविष्य हैं और हम उनकी सुरक्षा और सहायता के लिए सब कुछ करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि समाज के रूप में यह हमारा कर्तव्य है कि हम अपने बच्चों की देखभाल करें और एक उज्ज्वल भविष्य की आशा करें।"

Yaas पर पीएम मोदी की मीटिंग में 30 मिनट देर से पहुँचीं ममता बनर्जी… फिर आते ही बैठक छोड़कर चली गईं

पीएम मोदी की Yaas चक्रवात तूफान की समीक्षा बैठक में शुभेंदु अधिकारी को बुलाए जाने से नाराज ममता बनर्जी 30 मिनट लेट से पहुंचीं

PM मोदी के 7 साल: वे फैसले जो साबित हुए मील का पत्थर, खुला सशक्त और आत्मनिर्भर भारत का रास्ता

26 मई 2014। यही वह तारीख है जब नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की पहली बार शपथ ली थी। एक नजर उनके उन फैसलों पर जिसने भारत की समृद्धि के द्वार खोले।

केजरीवाल को सीधे वैक्सीन नहीं: राज्यों को मोदी सरकार से 21.80 करोड़ डोज, जून से बच्चों के लिए टीके का ट्रायल संभव

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को वैक्सीन निर्माता कंपनियों से बड़ा झटका लगा है। उन्होंने केजरीवाल को सीधे वैक्सीन देने से इनकार करते हुए कहा कि हम केवल भारत सरकार से ही डील करेंगे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,381FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe