Monday, April 22, 2024

विषय

रेलगाड़ी

40 किलोमीटर की यात्रा, 3 बार बलात्कार, मारपीट… अर्धनग्न स्थिति में प्लेटफॉर्म पर कूद कर महिला ने बचाई जान, स्पेशल ट्रेन में बंद कर...

उसने महिला पर पीछे से वार किया और उसे जोर से धक्का दिया। इससे वो ट्रेन के फर्श पर गिर गई। इससे उसके सिर पर गहरी चोट आई। 3 बार किया बलात्कार।

सहरसा से दिल्ली जा रही थी स्पेशल ट्रेन, UP के एक स्टेशन पर रेलगाड़ी खड़ी कर भाग गया ड्राइवर: कहा- मेरी ड्यूटी खत्म, आगे...

उत्तर प्रदेश के बुढ़वल जंक्शन पर एक रेलगाड़ी के लोको पायलट (ड्राईवर) और गार्ड उसे खड़ी करके चले गए। इसके बाद रेलगाड़ी 4 घंटे खड़ी रही।

ड्राइवर ने रेड सिग्नल पर नहीं रोकी ट्रेन, एक ही ट्रैक पर पैसेंजर ट्रेन को मारी पीछे से टक्कर: ‘ओवरशूटिंग’ से आंध्र प्रदेश में...

आंध्र प्रदेश रेल हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है। हादसे की वजह रेड सिग्नल पर ट्रेन का ना रुकना मानी जा रही है।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के गृहजिले में पहली बार दौड़ेगी एक्सप्रेस ट्रेन: 4 नई ट्रेनों की घोषणा, लंबे समय से हो रही थी माँग

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के जिले में पहली बार एक्सप्रेस ट्रेन चलेगी। मोदी सरकार ने यह फैसला किया है। इसके लिए 4 ट्रेनों की मंजूरी दी गई है।

ट्रेन के किरायों में 25% तक की कटौती, ‘वन्दे भारत’ में भी सफर हुआ सस्ता: यात्रियों को मोदी सरकार का तोहफा, AC वाले टिकट...

यह स्कीम छुट्टी स्पेशल ट्रेनों के लिए लागू नहीं होगी। छूट के आदेश का पालन तुरंत करने के लिए कहा गया है। पहले से बुक हो चुके टिकटों पर रिफंड नहीं मिलेगा।

बिहार में 2 किलोमीटर रेलवे पटरी चोरी: इससे पहले रेल इंजन, पुल, मोबाइल टॉवर और सड़क भी गायब कर चुके हैं चोर

बिहार के समस्तीपुर रेल मंडल में बंद पड़ी चीनी मिल में बिछी रेल लाइन के चोरी होने के बाद RPF के 2 स्टाफ सस्पेंड

नीतीश कुमार के काफिले के लिए 15 मिनट तक रोकी गईं 2 ट्रेनें, पूछने पर बिहार CM ने दोहराया अपना वही डायलॉग – ‘हमको...

सीएम के काफिले के गुजरने के बाद ट्रेनों को रवाना किया गया। नीतीश कुमार ने कहा, "कहाँ, किसको रोका गया? कौन सी ट्रेन रोकी गई? हमको नहीं पता।

500 टन वजनी पुल के बाद अब बिहार में चोरों ने रेल के इंजन को चुराया, सुरंग खोदकर ले जाते रहे इंजन, पहले भी...

बिहार के बरौनी के गरहरा यार्ड से रेल के एक पूरे इंजन को ही चोरों ने चुरा लिया। चोरी सुरंग खोदकर की गई है। 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

जान दे भतीजे को जिंदगी दे गई बुआ: रेलवे पटरी में फँसा भतीजे का पैर, नहीं निकाल पाई तो उसके ऊपर लेट गई, शरीर...

बेटी की मौत के बाद से पिता की स्थिति बेहद खराब है। उन्होंने बताया कि शशिबाला उनकी इकलौती संतान थी। उसकी माँ की 12 साल पहले मौत हो गई थी।

Exclusive: ‘वन्दे भारत एक्सप्रेस’ में रेल मंत्री के साथ यात्रा की कहानी, Photo की जुबानी

मेक इन इण्डिया के तहत इंटीग्रल कोच फैक्ट्री चेन्नई में निर्मित बदलते भारत की तस्वीर पेश करती वन्दे भारत एक्सप्रेस में ऐसी कई खूबियाँ हैं जो ट्रेन यात्रा को सुगम, समयबद्ध और आरामदायक बनाते हुए दिल्ली से वाराणसी की यात्रा को महज़ 8 घंटे में समेट देती है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe